सोनम कपूर की फैमिली फोटो शेयर की जिसे देख लोग कमेंट्स के जरिए खूब प्यार लुटा रहे उनके बेटे पर

एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में मम्मी बनी हैं।उन्होंने पिछले महीने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है।बॉलीवुड स्टार्स खुद जितने खास होते हैं उतने ही खास उनके बच्चे भी होते हैं। इसीलिए ये स्टार्स अपने बच्चों का नाम भी काफी सोच समझकर रखते हैं। हम आपको बता रहे हैं बॉलीवुड स्टार्स सोनम कपूर की फैमिली फोटो पर लोग कमेंट्स के जरिए खूब प्यार लुटा रहे हैं। तीनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर की खास बात ये है कि इसे शेयर करते हुए सोनम और आनंद ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है. दोनों ने अपने बेटे का नाम ‘वायु कपूर आहूजा’ रखा है।ये एक धार्मिक नाम है जिसका मतलब खुद सोनम ने ही अपने पोस्ट में बताया है।उन्होंने लिखा- ‘हिंदू शास्त्रों में वायु पंच तत्वों में से एक है. वो सांस के देवता हैं, हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता हैं और वे हवा के शक्तिशाली स्वामी हैं।

फैंस बेसब्री से सोनम और आनंद आहूजा के बच्चे को देखने का इंतजार कर रहे
फैंस बेसब्री से सोनम और आनंद आहूजा के बच्चे को देखने का इंतजार कर रहे

इसे भी पढ़े :-नोरा फतेही एनिमल प्रिंट टॉप और टाइट जींस में दिखी हॉट

सोनम ने डिलीवरी के बाद शेयर की पहली फैमिली फोटो

फैंस बेसब्री से सोनम और आनंद आहूजा के बच्चे को देखने का इंतजार कर रहे है।इसके अलावा हाल ही में सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार अपनी फैमिली फोटो भी शेयर की हैतस्वीर में सोनम, आनंद और उनका बेटा नजर आ रहा है।

सोनम कपूर की फैमिली फोटो पर लोग कमेंट्स के जरिए खूब प्यार लुटा र
सोनम कपूर की फैमिली फोटो पर लोग कमेंट्स के जरिए खूब प्यार लुटा र

हालांकि, बेटे का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। वहीं, बात करें इस खूबसूरत फैमिली फोटो की तो तीनों ने मैचिंग रंग के आउटफिट पहने हुए हैं. जहां सोनम पीले रंग के एथिनिक आउटफिट में बला की हसीन लग रही थीं तो वहीं आनंद ने भी पीले रंग का एमरोइड्री कुर्ता पहना हुआ था

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम कपूर की फैमिली फोटो पर लोग कमेंट्स के जरिए खूब प्यार लुटा रहे हैं। तीनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर की खास बात ये है कि इसे शेयर करते हुए सोनम और आनंद ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है।दोनों ने अपने बेटे का नाम ‘वायु कपूर आहूजा’ रखा है।

इसे भी पढ़े :- अर्जुन कपूर के साथ फैमिली प्लान करने में कोई दिक्कत नहीं खुद मलाइका अरोड़ा ने बताया

बेटे का रखा बेहद धार्मिक नाम

सोनम कपूर ने अपने बेटे का नाम बहुत ही प्यार रखा है। ये एक धार्मिक नाम है जिसका मतलब खुद सोनम ने ही अपने पोस्ट में बताया है।उन्होंने लिखा- ‘हिंदू शास्त्रों में वायु पंच तत्वों में से एक है. वो सांस के देवता हैं, हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता हैं

सोनम और आनंद ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा
सोनम और आनंद ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा

और वे हवा के शक्तिशाली स्वामी हैं।कुल मिलाकर सोनम और आनंद के बेटे का नाम बहुत ही खूबसूरत है। अब बेटे का नाम तो लोगों को पता चल ही गया लेकिन फैंस सोनम के बेटे का चेहरा भी देखना चाहते हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel