अर्जुन कपूर के साथ फैमिली प्लान करने में कोई दिक्कत नहीं खुद मलाइका अरोड़ा ने बताया

47 साल की उम्र में अर्जुन कपूर के बच्चे की मां बनना चाहती मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका को डेट कर रहे हैं अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में आई थीं. दोनों ने अपने रिलेशनशिप की बात सबके सामने कभी नहीं स्वीकार की है, लेकिन दोनों एक-दूसरे के साथ अक्सर स्पॉट होते रहते हैं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर वह उन दोनों के साथ एक बच्चा चाहती हैं इस उम्र में मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के बच्चे की मां बनना चाहती हैं। बता दें, मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को लेकर काफी सीरियस हैं और उनके साथ अपने भविष्य को लेकर उत्साहित हैं। आपको बता दें, उनका एक बेटा भी है, जिसे वह बहुत अच्छे से पालते हैं।हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें अर्जुन कपूर के साथ फैमिली प्लान करने में कोई दिक्कत नहीं है,

अर्जुन कपूर के साथ फैमिली प्लान करने में कोई दिक्कत नहीं
अर्जुन  के साथ फैमिली प्लान करने में कोई दिक्कत नहीं

इसे भी पढ़े :- धर्मेंद्र के घर बजेंगी शहनाइयां, हेमा मालिनी करेंगी नई बहू का स्वागत

अर्जुन के साथ फैमिली प्लान करने में कोई दिक्कत

बल्कि पिछले लॉकडाउन दोनों एक ही घर में भी रह रहे थे.का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताते हैं. अब अर्जुन ने एक ऐसा कदम उठाया है कि दोनों के बीच की सारी दूरियां मिट गई हैं. अब ऐसे दोनों को एक-दूसरे से मिलने के लिए लंबा रास्ता नहीं तय करना पड़ेगा. आप सोच रहे होंगे की आखिर अर्जुन ने ऐसा क्या किया है तो बता दें वे अब मलाइका के पड़ोसी बन गए हैं. अर्जुन ने लिया 4BHK फ्लैट

मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताते
मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताते

अब जब दोनों का रिश्ता सार्वजनिक हो गया है तो स्वाभाविक है कि इनके फैंस भी इनकी शादी की उम्मीद कर रहे हैं। इस बारे में जब भी मलाइका अरोड़ा से पूछा जाता है तो वह खुलकर बोलती हैं। उन्होंने कहा, “हम अपने रिश्ते में एक समय में केवल एक ही कदम उठा रहे हैं और भविष्य के फैसले एक साथ लिए जाएंगे।” इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से शादी करने की इच्छा जताई थी।

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से शादी करने की इच्छा जताई थी।
मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से शादी करने की इच्छा जताई थी

इसे भी पढ़े :- देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में पति निक जोनस का 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया

अर्जुन ने एक ऐसा कदम

वहीं बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर से जब भी शादी के बारे में पूछा जाता है तो हमेशा यही जवाब दिया जाता है,कि जब भी वह शादी करेंगे तो सबको बता देंगे क्योंकि वह सीक्रेट वेडिंग नहीं करना चाहते।

वह मलाइका के साथ काफी खुश
वह मलाइका के साथ काफी खुश

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि वह मलाइका के साथ काफी खुश हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *