शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बनने जा रही है बच्चन फॅमिली की बहू ?

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे वह करोड़ो दिलो पर राज करते है। शाहरुख खान के फिल्मी करियर की बात की जाए तो वह अभी तक काफी शानदार रहा है जिसके चलते शाहरुख को पूरी दुनिया जानती है। शाहरुख खान ने अपने फिल्मी जीवन मे दौलत, शौहरत और इज़्ज़त सब कुछ कमाया है जिसकी बदौलत आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री इनकी काफी इज्जत करती है। शाहरुख खान को उनके चाहने वाले लोग किंग खान के नाम से बुलाते है क्योंकि उनके जितनी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड के किसी भी अभिनेता की नही है।शाहरुख खान इस समय मीडिया पर अपनी बेटी सुहाना खान की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि बताया जा रहा है कि सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड के बिग-बी माने-जाने वाले अमिताभ बच्चन के घर की बहू बन सकती है। यही कारण है कि इस समय हर जगह अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की हर जगह चर्चा हो रही है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बनेगी बच्चन फॅमिली की बहू
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बनेगी बच्चन फॅमिली की बहू

इसे भी पढ़े :-  डांस परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर यूं छेड़ते दिखे देवर अपनी भाभी को

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बनेगी बच्चन फॅमिली की बहू

वर्तमान समय मे शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान और उसके एक नए रिश्ते की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते बोला जा रहा है कि वह जल्द बी बॉलीवुड के नामी परिवार यानी कि बच्चन परिवार की बहू बन सकती है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन जी का नाती अगस्तस्य नंदा के रिश्ते की
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन जी का नाती अगस्तस्य नंदा के रिश्ते की

सुहाना खान का जिस लड़के के साथ रिश्ता बताया जा रहा है वह और कोई नही बल्कि अमिताभ बच्चन जी का नाती है यानी कि उनकी बेटी श्वेता नंदा का बेटा है जिसका नाम अगस्तस्य नंदा है. सोशल मीडिया में इस समय शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन जी का नाती अगस्तस्य नंदा के रिश्ते की बाते चल रही है और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुहाना खान जल्द ही शादी करके अमिताभ के घर की बहू बन सकती है।

सुहाना खान जल्द ही शादी करके अमिताभ के घर की बहू बन सकती
सुहाना खान जल्द ही शादी करके अमिताभ के घर की बहू बन सकती

इसे भी पढ़े :-  रज़ाक खान की बेटी की लेटेस्ट तस्वीर देख हैरान रह गए फैन्स बोले?

एक रियलिटी शो में किया खुलासा

सुहाना खान पिछले कुछ समय से अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के बेटे अगस्तस्य के साथ काफी समय बिता रही है. जिसके चलते लोगो का मानना है कि दोनो एक-दूसरे के काफी करीब आ चुके है और एक-दूसरे को पसन्द करने लगे है. आपको बता दे कि अगस्तस्य नंदा और सुहाना खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है।

एक रियलिटी शो में किया खुलासा
एक रियलिटी शो में किया खुलासा

क्योंकि इस फ़िल्म से दोनो ही अपना डेब्यू करेगे और बोला जा रहा है कि इस फ़िल्म की वजह से ही दोनो एक दुसरे के करीब आ गए है और पसन्द करने लगे है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भी इस बात का सिर्फ अनुमान ही लगाया जा रहा है और इसी वजह से बोला जा रहा है कि सुहाना जल्द ही बच्चन परिवार की बहू बन सकती है।आपको बता दे की सोशल मीडिया में चल रही शाहरुख और अमिताभ बच्चन के रिश्तेदार बनने की खबर महज एक अफवाह है। सुहाना और अगस्तस्य एक-दूसरे को के दोस्त है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel