शहनाज गिल और गुरु रंधावा डांस वीडियो वारयल हुई दीपावली पार्टी की

दीपावली के एक हफ्ते पहले से ही बॉलीवुड में प्री- दिवाली सेलिब्रेशन शुरू हो जाता है। इन दिनों लगातार सितारें अपने घर पर दिवाली पार्टी रख रहे हैं। इन पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स का मेला लगता है। फिल्म प्रोड्यूसर और एक्टर कृष्ण कुमार ने ग्रैंड दिवाली पार्टी ऑर्गनाइज की। इस पार्टी में इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर्स शामिल हुए। पार्टी में सारा अली खान, अनन्या पांडे से लेकर शहनाज गिल तक शामिल हुईं।शहनाज गिल प्लजिंग नेक लाइन ब्लाउज के साथ घाघरा स्टाइल स्कर्ट में क्लासी लुक में दिखीं। इस ड्रेस के साथ शहनाज ने स्टोन ज्वैलरी को टिम अप किया। शहनाज की अदाओं ने लूटी लाइमलाइट। एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इसके अलावा शहनाज गिल और गुरु रंधावा का डांस वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों स्टार्स डांस करते नजर आ रहे हैं।

शहनाज गिल और गुरु रंधावा डांस वीडियो वाली पार्टी वारयल
शहनाज गिल और गुरु रंधावा डांस वीडियो वाली पार्टी वारयल

इसे भी पढ़े:-  इस गाने के सेट पर एक्टर्स के साथ हुआ ऐसा कांड? बहुत तेजी से वायरल हुआ वीडियो

शहनाज गिल और गुरु रंधावा डांस वीडियो वाली पार्टी वारयल

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे शहनाज गिल पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ डांस करती नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे शहनाज और गुरु एक-दूसरे का हाथ थामे बहुत ही प्यार से डांस कर रहे हैं।
शहनाज गिल और गुरु रंधावा का वीडियो वायरल
शहनाज गिल और गुरु रंधावा का वीडियो वायरल
इस दौरान दोनों के बीच केमिस्ट्री भी देखते ही बन रही है। वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, पंजाबियों की बैटरी चार्ज रहनी दी है। दूसरे यूजर ने लिखा एक फ्रेम में दो पंजाबी अब बनी बात। दूसरे यूजर लिखते हैं, ‘शहनाज और गुरु साथ में कितने प्यारे लग रहे हैं।
शहनाज की अदाओं ने लूटी लाइमलाइट।
शहनाज की अदाओं ने लूटी लाइमलाइट

शहनाज गिल और गुरु रंधावा का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, पंजाबियों की बैटरी चार्ज रहनी दी है। दूसरे यूजर ने लिखा एक फ्रेम में दो पंजाबी अब बनी बात। पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। उनका ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े:- माँ ‘सीता’का कैमरे के सामने आया ऐसा बोल्ड अवतार को देख भड़के यूजर्स

पार्टी में शहनाज और गुरु रंधावा ने किया जमकर डांस,

इससे पहले शहनाज गिल और विक्की कौशल की दिवाली पार्टी की तस्वीरें वायरल हुई थी। एक्ट्रेस विक्की के साथ पोज देते नजर आ थी। इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, अब बनी ना गल दो पंजाबी एक फ्रेम में।

पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल
पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल

शहनाज गिल अपनी क्यूटनेस और मस्ती के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस जल्द सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।  फैंस एक्ट्रेस के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शहनाज पंजाबी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। उन्होंने कई पंजाबी फिल्में और म्यूजिक वीडियो में काम किया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel