सना ने इंस्टाग्राम पर सोने की चाय और लजीज ब्रेकफस्ट की तस्वीर भी शेयर की

सना खान को खुश करने के लिए शौहर ने बुर्ज खलीफा में पिलाई इतने कैरेट सोना वाली चाय उस एक कप की कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान

टीवी की पूर्व एक्ट्रेस सना खान  ने भले ही इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया हो, लेकिन वो अपनी तस्वीरों के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने 21 नवंबर 2020 को सूरत के बिजनेसमैन मौलाना मुफ्ती अनस संग निकाह करके सभी को हैरान कर दिया था। हालांकि, सना सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं। अब उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो काफी महंगी चाय पीती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।हाल ही में, पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो 24 कैरेट सोने की परत वाली चाय पीती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको इसकी कीमत बताते हैं।सना ने इंस्टाग्राम पर सोने की चाय और लजीज ब्रेकफस्ट की तस्वीर भी शेयर की है, जिसने फैन्स को एक्साइटेड कर दिया है। बता दें कि सना खान बुर्ज खलीफा के ‘अटमॉसपियर लाउन्ज’ में ठहरी थीं और इंस्टा पोस्ट पर सना ने हैशटैग #अटमॉसपियर भी लिखा है यहां गोल्ड प्लेटेड चाय की कीमत 160 दिरहम यानी करीब 3190 रुपये है।

सना ने इंस्टाग्राम पर सोने की चाय और लजीज ब्रेकफस्ट की तस्वीर भी शेयर की
सना ने इंस्टाग्राम पर सोने की चाय और लजीज ब्रेकफस्ट की तस्वीर भी शेयर की

इसे भी पढ़े :- जल्द ही शुरू होने जा रहा आपका पसंदीदा कॉमेडी शो और नए सीजन में अपना पूरा लुक किया चेंज कपिल शर्मा ने

सना खान ने पी 24 कैरेट सोने की परत वाली चाय

लेकिन पहले ये जान लीजिए, सना ने 21 नवंबर 2020 को मुफ्ती अनस से निकाह किया था। एक्ट्रेस के पति सूरत के बड़े बिजनसमैन और इस्लामिक स्कॉलर भी हैं। उनका परिवार हीरे का बिजनेस करता है।

सना खान ने पी 24 कैरेट सोने की परत वाली चाय
सना खान ने पी 24 कैरेट सोने की परत वाली चाय

सना अक्सर अपने पति के साथ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 8 अक्टूबर 2020 को एक्ट्रेस ने धार्मिक वजहों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था, जिसके कारण उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।

इसे भी पढ़े :- थिएटर के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी बढ़ी लाल सिंह चड्ढा की मुश्किलें,नेटफ्लिक्स लेने से किया इनकार

कीमत जान उड़ जाएंगे होश

अब बात करते हैं सना की लेटेस्ट तस्वीरों कीं, जिसमें वो दुनिया के सबसे ऊंचे रेस्तरां में सोने की चाय पीती नजर आ रही हैं। दरअसल, सना ने 20 मार्च 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो दुबई के बुर्ज खलीफा में बने दुनिया के सबसे ऊंचे रेस्तरां ‘ऐटमॉस्फियर दुबई’ में सोने की चाय को एंजॉय कर रही हैं।

कीमत जान उड़ जाएंगे होश
कीमत जान उड़ जाएंगे होश

इस दौरान उनके पति भी उनके साथ हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ अपना क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सना ने लिखा, ”कभी अपनी लाइफ की तुलना उन लोगों से मत कीजिए, जो हराम की चीजें एंजॉय करते हैं। इस दुनिया में वो ज्यादा सफल दिखाई देते हैं, लेकिन अल्लाह के सामने वे कुछ नहीं हैं और यही वो चीज है, जो मायने रखती है।” यहां देखिए उनकी तस्वीरें।

दोनों एक-दूसरे के साथ अपना क्वालिटी टाइम बिता रहे
दोनों एक-दूसरे के साथ अपना क्वालिटी टाइम बिता रहे

सना ने जिस लॉन्ज में ये चाय पी थी, वो दुनिया का सबसे ऊंचा रेस्तरां है। यहां चाय से लेकर खाना तक सब कुछ बेहद महंगा है। सना ने जो चाय पी थी, सिर्फ उसकी कीमत ही 160 दिरहम है। इंडियन करेंसी में इसकी वेल्यू लगभग 3300 रुपये है। इस चाय की कीमत किसी को भी हैरान कर सकती है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *