सुंबुल तौकीर के कारण सलमान खान का पारा हुआ हाई, ‘शुक्रवार का वार’ में कर दी हालत खराब सभी की ?

सुंबुल के कारण हुआ सलमान खान का पारा हुआ हाई, 'शुक्रवार का वार' में कर दी हालत खराब सभी की ?

टीवी का फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं।  हालांकि ‘इमली’ सीरियल की सुंबुल तौकीर खान बिग बॉस में कोई खास जगह नहीं बना पा रही हैं।बिग बॉस हाउस में सुंबुल तौकीर खान का गेम पिछले कई हफ्तों में बेहद ही बकवास रहा है, जिससे सलमान खान भी काफी नाराज हैं। एक बार फिर से सलमान ने सुंबुल भी खूब डांट लगाई। इस दौरान सलमान ने बताया कि वह शो में बिल्कुल भी दिखाई नहीं दे रही हैं और अब वह केवल शालीन की कठपुतली बनकर रह गई हैं हाल ही में शुक्रवार का वार में सलमान खान ने सुंबुल की जमकर क्लास लगाई और साथ ही उन्हें रियलिटी चेक भी दिया।सलमान खानको आया सुबुल तौकीर पर गुस्सा इस वजह से लगाई जमकर क्लास  सुंबुल के कारण हुआ सलमान खान का पारा हाई, ‘शुक्रवार का वार’ में कर दी हालत खराबसलमान खान ने शुक्रवार का वार में ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर खान की जमकर क्लास लगाई। इस दौरान एक्टर ने कहा कि वह शालीन की केवल कठपुतली बन गई हैं।

सुंबुल के कारण हुआ सलमान खान का पारा हाई, 'शुक्रवार का वार' में कर दी हालत खराब
सुंबुल के कारण हुआ सलमान खान का पारा हाई, ‘शुक्रवार का वार’ में कर दी हालत खराब

इसे भी पढ़े :-आम्रपाली-निरहुआ का भोजपुरी गाना ‘पहिले पहिले बानी कइली छठी मइया’ छठ पूजा से पहले बटोर रहा है खूब वारयल

सुबुल पर भड़के सलमान खान

बिग बॉस हाउस में सुंबुल तौकीर खान का गेम पिछले कई हफ्तों में बेहद ही बकवास रहा है, जिससे सलमान खान भी काफी नाराज हैं। एक बार फिर से सलमान ने सुंबुल भी खूब डांट लगाई। इस दौरान सलमान ने बताया कि वह शो में बिल्कुल भी दिखाई नहीं दे रही हैं और अब वह केवल शालीन की कठपुतली बनकर रह गई हैं

वह केवल शालीन की कठपुतली बनकर रह गई
वह केवल शालीन की कठपुतली बनकर रह गई

और वह इसका उदाहरण बन गई हैं, जो हमेशा पीछे पड़ा रहता है। साथ ही सलमान खान ने यह भी कहा कि वह पूरा हफ्ता गेम में बिल्कुल भी दिखाई नहीं देतीं, पता नहीं आप गेम के साथ क्या कर रही हैं। बता दें कि केवल सलमान खान ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी लोग सुंबुल को बेवकूफ बता रहे हैं।

सुंबुल की हरकतों से भाईजान नाराज
सुंबुल की हरकतों से भाईजान नाराज

इसे भी पढ़े :- गोविंदा ने पत्नी सुनीता आहूजा का खास अंदाज में 50वां जन्मदिन मनाया

सुबुल पर गुस्सा इस वजह से लगाई जमकर क्लास

सुंबुल तौकीर खान टीवी की वो टॉप एक्ट्रेस जिसके आने पर ये कयास लगाए जा रहे थे कि वो घर में छा जाएंगी।उनका दबंग अंदाज देख सभी को यही धोका हुआ लेकिन अब मामला उलट गया है। सुंबुल का गेम धीरे-धीरे कमजोर हो गया है।सुंबुल के पिता ने और सलमान ने भी सुंबुल को खूब समझाया पर कोई असर नहीं हुआ।

सुबुल पर गुस्सा इस वजह से लगाई जमकर क्लास
सुबुल पर गुस्सा इस वजह से लगाई जमकर क्लास

एपिसोड के अंदर सुंबुल शालीन के इर्द-गिर्द ही घूमती हुई नजर आ रही हैं।कभी शालीन से नाराज और कभी शालीन संग चिल आउट करती हैं।ये यकीनन सुंबुल के लिए खतरे की घंटी है।उनका गेम देख लगता है कि वो जल्द ही शो से बाहर हो जाएंगी। देखना ये होगा कि सलमान की ये फटकार सुंबुल को क्या गेम में वापिस ला पाती है। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *