गोविंदा ने पत्नी सुनीता आहूजा का खास अंदाज में 50वां जन्मदिन मनाया

गोविंदा ने पत्नी सुनीता आहूजा का खास अंदाज में 50वां जन्मदिन मनाया बड़े धूमधाम से ,इनकी खूबसूरत तस्वीरें हुई वारयल

गोविंदा ने पत्नी सुनीता को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा भगवान सुनीता को दीर्घायु रखे और उन्हें सभी खुशियां दें।मैं उन सभी का आभार व्यक्त करता हूं जो मेरे और सुनीता के लिए प्रार्थना करते हैं। इसपर सुनीता ने कहा मैं भी भगवान का आभार व्यक्त करती हूं।गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा 50 वर्ष की हो गई है। अब गोविंदा ने पत्नी सुनीता आहूजा की इस उपलब्धि के लिए शानदार पार्टी दी है। उन्होंने यह पार्टी मुंबई स्थित अपने घर पर 15 जून को दी।इस मौके पर पार्टी की सारी तैयारियां की गई थी। यह तैयारी उनके बेटी टीना और बेटे यशवर्धन आहूजा ने की है। वहीं गोविंदा के खास दोस्त शक्ति कपूर और उदित नारायण भी इस पार्टी में शामिल हुए।गोविंदा और सुनीता आहूजा की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ‘गोविंदा घर पर किसी का मनोरंजन नहीं करते।मैं ही सभी को हंसाती हूं।पर्दे के पीछे वह बहुत सीधे हैं।जब विदेश जाते तो मैं उनके साथ जाती हूं। जो दुनिया को हंसाता है वह असल जीवन में बहुत सीधा है। गोविंदा फिल्म अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है।उनकी भूमिका काफी पसंद की गई है।

गोविंदा ने पत्नी सुनीता आहूजा का खास अंदाज में मनाया 50वां जन्मदिन,
गोविंदा ने पत्नी सुनीता आहूजा का खास अंदाज में मनाया 50वां जन्मदिन

इसे भी पढ़े :-बच्चन परिवार की दिवाली पार्टी में किरण राव ने पुराने दोस्तों से मिलन बहुत अच्छा रहा’., लेकिन करण जौहर को कह दिया अनाकली

गोविंदा ने पत्नी सुनीता आहूजा का खास अंदाज में

सुनीता आहूजा की मां सावित्री शर्मा जो कि हाल ही में कोरोना से ठीक हुई है, भी इस पार्टी में देबू शर्मा के साथ नजर आई। अपने गोल्डन जुबली बर्थडे पर सुनीता ने चमकदार गोल्डन कलर की ड्रेस पहन रखी थी। यह पार्टी सुबह 3:30 बजे तक चली।

अपने गोल्डन जुबली बर्थडे पर सुनीता ने चमकदार गोल्डन कलर की ड्रेस पहन रखी थी
अपने गोल्डन जुबली बर्थडे पर सुनीता ने चमकदार गोल्डन कलर की ड्रेस पहन रखी थी

इस मौके पर उदित नारायण ने गोविंदा के कई गाने गाए।वहीं शक्ति कपूर ने कई मजेदार चुटकुले सुनाए, बाद में राजपाल यादव की भी पार्टी में एंट्री हुई।अक्सर सुनीता अपना जन्मदिन धार्मिक स्थलों पर मनाती हैं लेकिन इस बार वह अपना जन्मदिन मां के साथ केक काटकर मनाना चाहती थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by govinda8089 (@govinda_8089_anmika)

इसे भी पढ़े :- दिवाली में छा गयी सोनम कपूर का शाही लिबास के लुक में ,बेटे वायु सुपर क्यूट दिखे

गोविंदा ने पत्नी का खास अंदाज में मनाया 50वां जन्मदिन

गोविंदा ने पत्नी सुनीता को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, ‘भगवान सुनीता को दीर्घायु रखे और उन्हें सभी खुशियां दें।मैं उन सभी का आभार व्यक्त करता हूं जो मेरे और सुनीता के लिए प्रार्थना करते हैं।

गोविंदा ने पत्नी सुनीता को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, 'भगवान सुनीता को दीर्घायु रखे
गोविंदा ने पत्नी सुनीता को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, ‘भगवान सुनीता को दीर्घायु रखे

इस पर सुनीता ने कहा, ‘मैं भगवान का आभार व्यक्त करती हूं कि मैं 50 वर्ष की हो गई हूं।मैं अपने परिवार के साथ समय बिता रही हूं। इसमें गोविंदा, टीना, हर्ष, मेरी मां सावित्री और भाई देबू शामिल है। कोरोना महामारी के चलते उत्सव धूमधाम से नहीं मना रही हूं। मेरा दूसरा लॉकडाउन में जन्मदिन है।इसके चलते कुछ खट्टे-मीठे अनुभव है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @officialsunitaahuja

गोविंदा और सुनीता आहूजा की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ‘गोविंदा घर पर किसी का मनोरंजन नहीं करते। मैं ही सभी को हंसाती हूं।पर्दे के पीछे वह बहुत सीधे हैं। जब विदेश जाते तो मैं उनके साथ जाती हूं।

गोविंदा और सुनीता आहूजा की जोड़ी काफी पसंद की जाती
गोविंदा और सुनीता आहूजा की जोड़ी काफी पसंद की जाती

जो दुनिया को हंसाता है वह असल जीवन में बहुत सीधा है।’गोविंदा फिल्म अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है।उनकी भूमिका काफी पसंद की गई है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *