दिवाली में छा गयी सोनम कपूर का शाही लिबास के लुक में ,बेटे वायु सुपर क्यूट दिखे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल में मां बनी हैं।  फिल्मों से दूर एक्ट्रेस ने बेहद शाही अंदाज में दिवाली का फेस्टिवल सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने दिवाली आउटफिट में भी बेटे वायु के साथ ट्यूनिंग की और वह बेबी को गोद में लेकर दुलार करती नजर आईं।  हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस ने अपने बच्चे का चेहरा दुनिया से छिपाए रखा है। एक्ट्रेस  अपनी एक्टिंग से ज्यादा फैशन स्टाइल के लिए जानी-जाती हैं. इस बार दिवाली पर भी एक्ट्रेस ने अनूठे एथनिक लुक से सारी लाइम-लाइट बटोर लीं। एक्ट्रेस वैसे तो बॉलीवड की फैशनिस्टा हैं। लेकिन कई मौके आते हैं जब वो यूजर्स के ट्रोल का शिकार हो जाती हैं। लेकिन इन दिनों एक के बाद वो एक ऐसे लुक में नजर आ रही हैं। जिसे देख केवल मुंह से तारीफ निकलेगी। पिछले दिनों पति आनंद आहूजा के साथ डिनर डेट पर खूबसूरत काले लिबास में तारीफ बटोरने के बाद एक बार उनकी कातिल अदाएं फैंस को लुभा रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट साझा किया है। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर सोनम का ये एथनिक दिवाली लुक काफी छाया हुआ
सोशल मीडिया पर सोनम का ये एथनिक दिवाली लुक काफी छाया हुआ

इसे भी पढ़े :- अपनी बेस्ट गर्लफ्रेंड संग दिवाली में दिखी मलाइका शॉर्ट बैकलेस ड्रेस में एक्टर्स ने लूट ली दिवाली पार्टी की महफिल

सोनम कपूर का शाही लिबास लुक

‘मिस फैशनेस्टा’ कही जाने वाली एक्ट्रेस ने दिवाली के लिए कई आउटफिट कैरी किए।उन्होंने ये शाही लिबास पहनकर महफिल लूट ली, अनारकली सूट में एक्ट्रेस किसी नई-नवेली दुल्हन से कम नहीं लग रही थीं।

Diwali Bash: छा गया सोनम कपूर का शाही लिबास लुक, बेटे वायु संग सुपर क्यूट फोटो वायरल

एक्ट्रेस की बहन रिया ने एक्ट्रेस को ये एथनिक दिवाली लुक दिया था।  व्हाइट अनारकली सूट के साथ बनारसी दुपट्टे में एक्ट्रेस काफी ग्रेसफुल लग रही थीं। तस्वीरें शेयर करते हुए रिया ने बहन के लिए एक प्यार भरा कैप्शन लिखते हुए उन्हें अपनी फेवरेट पर्सन बताया।

सोनम कपूर का शाही लिबास लुक लोगो को बहुत आया पसंद
एक्ट्रेस का शाही लिबास लुक लोगो को बहुत आया पसंद

इसे भी पढ़े :- शहनाज गिल और गुरु रंधावा डांस वीडियो वारयल हुई दीपावली पार्टी की

एक तस्वीर में एक्ट्रेस अपने पति आनंद आहूजा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।  आनंद सोनम को प्यार से निहारते दिखे। सोशल मीडिया पर सोनम का ये एथनिक दिवाली लुक काफी छाया हुआ

एक्ट्रेस अपने पति आनंद आहूजा के साथ पोज देती नजर
एक्ट्रेस अपने पति आनंद आहूजा के साथ पोज देती नजर

एक तस्वीर में सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ पोज देती नजर हर कोई एक्ट्रेस के इस शाही अंदाज की तारीफ कर रहा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel