अपनी बेस्ट गर्लफ्रेंड संग दिवाली में दिखी मलाइका शॉर्ट बैकलेस ड्रेस में एक्टर्स ने लूट ली दिवाली पार्टी की महफिल

मलाइका अरोड़ा  बी-टाउन की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने सही मायनों में उम्र को एक नंबर के तौर पर साबित किया है। अपने फैशन स्टेटमेंट, ड्रेसिंग सेंस और फिटनेस से उन्होंने हमेशा फैंस को इंप्रेस किया है। हालांकि, कई बार वह अपने इसी स्टाइल और फैशन के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं।इन दिनों सितारों के प्री-दिवाली पार्टी का दौर जारी है। बीती रात ‘गोदरेज’ कंपनी की प्रमुख तानिया दुबाश  ने अपने घर पर पार्टी रखी।जहां बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने को मिला।मलाइका इस बार भी अपनी ड्रेस की वजह से आकर्षण का केंद्र बनीं। उन्होंने नियॉन-ग्रीन कलर की बैकलेस नी लेंथ ड्रेस पहन रखी थी और साथ में उन्होंने मैंचिंग हाई हील्स कैरी की हुई थीं।मलाइका और करीना कपूर दिवाली पार्टी के लिए स्पॉट हुईं। दोनों ही अपने-अपने लुक में काफी अट्रैक्टिव नजर आईं।

मलाइका अरोड़ा इस बार भी अपनी ड्रेस की वजह से आकर्षण का केंद्र बनीं
मलाइका इस बार भी अपनी ड्रेस की वजह से आकर्षण का केंद्र बनीं

इसे भी पढ़े:-  शहनाज गिल और गुरु रंधावा डांस वीडियो वारयल हुई दीपावली पार्टी की

शॉर्ट बैकलेस ड्रेस में मलाइका ने लूट ली

मलाइका ने अपने साथ एक ब्लैक मिनी बैग भी कैरी हुआ था। इस लुक में वो काफी अट्रैक्टिव लग रही थीं।मलाइका इस दौरान मुस्कुराते हुए पैपराजी को हैलो करते दिखीं। वहीं उनका ये अंदाज बेहद ही कालिताना था।

करीना भी इस दौरान काफी खूबसूरत नजर आईं.
करीना भी इस दौरान काफी खूबसूरत नजर आईं.

अब बात करते हैं बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर की।करीना भी इस दौरान काफी खूबसूरत नजर आईं।

इसे भी पढ़े:-  इस गाने के सेट पर एक्टर्स के साथ हुआ ऐसा कांड? बहुत तेजी से वायरल हुआ वीडियो

ब्लैक ड्रेस में दिखा करीना कपूर का भी जलवा

मलाइका का ये वीडियो जैसे ही सामने आया, देखते ही देखते ये वायरल हो गया। कुछ लोगों को उनका लुक बेहद पसंद आया, तो कुछ ने उनके बोल्ड लुक के कारण उन्हें जमकर ट्रोल किया।

इस लुक में वो काफी अट्रैक्टिव लग रही थीं.
इस लुक में वो काफी अट्रैक्टिव लग रही थीं

अगर बात उनके लुक की करें तो वो ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं।साथ में उन्होंने मैंचिंग हाई हील्स कैरी की हुई थीं।गौरतलब है कि बेबो भी अपने स्टाइलिश लुक को लेकर जानी जाती हैं और इस लुक में भी वो काफी ग्लैमरस नजर आईं.मलाइक और करीना कपूर दिवाली पार्टी के लिए स्पॉट हुईं।

करीना भी इस दौरान काफी खूबसूरत नजर आईं.
करीना भी इस दौरान काफी खूबसूरत नजर आईं

दोनों ही अपने-अपने लुक में काफी अट्रैक्टिव नजर आईं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel