शुभमन गिल को दिया धोखा सचिन तेंदुलकर की बेटी ने इस लड़के की वजह से

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल ये दो नाम पिछले कुछ समय से जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इन दोनों को लेकर कोई ना कोई नई खबर सामने आती रहती है। सोशल मीडिया पर सचिन की लाडली और शुभमन को लेकर बहुत से बातें कही जा रही हैं। जहां फैंस अब सारा का नाम शुभमन के साथ जोड़ रहे थे वहीं अब इस कहानी में एक नया ट्विस्ट आ गया है। पूर्व क्रिकेटर की बेटी की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।भले ही पिछले दिनों से सारा तेंदुलकर का नाम शुभमन के साथ जोड़ा जा रहा है लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सचिन तेंदुलकर की लाडली किसी लड़के को डेट करने के रयुमर्स की वजह से सुर्खियों में बनी हो।इससे पहले उनका जिक्र सिद्धार्थ केरकर नामक एक लड़के के साथ हो रहा था। आईपीएल के दौरान सिद्धार्थ और सारा को एक साथ स्पॉट किया गया था। फैंस को इन दोनों की जोड़ी भी काफी पसंद आ रही थी और इस रयुमर्ड कपल ने एक साथ तस्वीर भी शेयर की थी।

sachin tendulkar daughter sara tendulkar and shubman gill relationship fans accused of cheating gave threat avd | Sara Tendulkar: सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर पर फैन्स ने लगाया शुभमन गिल को धोखा

इसे भी पढ़े :- मौनी रॉय ने पिंक कलर की बिकिनी पहन अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक बहुत हॉट

सचिन की बेटी ने शुभमन गिल को दिया धोखा

भले ही पिछले दिनों से सारा तेंदुलकर का नाम शुभमन के साथ जोड़ा जा रहा है लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सचिन तेंदुलकर की लाडली किसी लड़के को डेट करने के रयुमर्स की वजह से सुर्खियों में बनी हो।

Shubman Gill को धोखा देकर इस लड़के को डेट कर रही गर्लफ्रेंड, वायरल तस्वीरों ने खोल दी सारी पोल - Cricket Newsइससे पहले उनका जिक्र सिद्धार्थ केरकर नामक एक लड़के के साथ हो रहा था। आईपीएल 2022 के दौरान सिद्धार्थ और सारा को एक साथ स्पॉट किया गया था। फैंस को इन दोनों की जोड़ी भी काफी पसंद आ रही थी और इस रयुमर्ड कपल ने एक साथ तस्वीर भी शेयर की थी।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई सारा तेंदुलकर, यूजर्स बोले-शुभमन को दिया धोखा?सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई सारा तेंदुलकर, यूजर्स बोले-शुभमन को दिया धोखा?

बता दें कि सिद्धार्थ सारा का दोस्त है। ये दोनों एक-दूसरे के साथ अक्सर हैंगआउट करते हैं। कहा जा रहा है कि शुभमन गिल से पहले सारा ज्यादातर सिद्धार्थ के साथ नजर आई थी। हालांकि, उन्होंने सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते का कभी खुलासा नहीं किया। Sara Tendulkar ने शुभमन गिल को दिया धोखा, इस लड़के से कर बैठीं प्यारमगर इन दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती है। जहां एक तरफ शुभमन और सारा के रिश्ते को सच माना जा रहा तो कुछ लोग इसको झुठला भी रहे हैं। क्योंकि इन दोनों के हवाले से अब तक कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है।

 

Sara Tendulkar ने शुभमन गिल को दिया धोखा, इस लड़के से कर बैठीं प्यार

हाल ही में इंस्ट्राग्राम पर सवाल के जवाब में जब शुभमन गिल से उनके रिलेशनशीप स्टैटस को लेकर सवाल पूछा गया था। जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि हां! मैं सिंगल हूं। आगे भी कुछ समय तक मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है।

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर को शुभमन गिल की पत्नी बता रहा गूगल, ये है सच्चाई - google shows sara tendulkar as shubman gills wife know fact - Sports Punjab Kesari

इसे भी पढ़े :- फराह खान का परिवार एक झटके में गरीब हो गया था, पिता को दफनाने तक के नहीं थे पैसे बिक गया था सब कुछ

सारा और शुभमन के डेट करने की अफवाह तबसे फैलनी शुरू हुई जब से फैंस का ध्यान इस तरफ गया कि सारा युवा बल्लेबाज को फॉलो करती हैं।

शुभमन गिल पर Sara Tendulkar ने ऐसे दिखाया अपना 'प्यार', बर्थडे पर किया ये खास काम.Sara Tendulkar showed her 'love' on Shubman Gill दरअसल, सारा ने इंस्टाग्राम में चुनिंदा खिलाड़ियों को फॉलो किया हुआ है और गिल उनमें से एक हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel