मौनी रॉय ने पिंक कलर की बिकिनी पहन अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक बहुत हॉट

टीवी की उन एक्ट्रेस में शामिल हैं मौनी रॉय जिन्होंने अपने स्टाइल और लुक्स से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। बेहद स्लिम फिगर के साथ मौनी अक्सर ग्लैमरस लुक में नजर आती हैं। अपने खास अंदाज की तस्वीरें मौनी अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। टीवी पर नागिन बनकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली मौनी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार मौनी रॉय को फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था। जिसमे वो अपने खास वैंप वाले अंदाज से फैंस को इंप्रेस कर गईं।वहीं अपने लुक को थोड़ा स्टाइलिश बनाने के लिए मौनी ने शिमरी टैसल्स वाला श्रग कैरी किया था, जो उनके लुक को आईकैची बना रहा था।इस बिकिनी के साथ हसीना ने वाइट कलर का सैरॉन्ग बांधा हुआ था, जिसमें वह अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं।

मौनी रॉय ने पिंक कलर की बिकिनी पहन अपनी तस्वीरें शेयर की
मौनी रॉय ने पिंक कलर की बिकिनी पहन अपनी तस्वीरें शेयर की

इसे भी पढ़े :- फराह खान का परिवार एक झटके में गरीब हो गया था, पिता को दफनाने तक के नहीं थे पैसे बिक गया था सब कुछ

बोल्ड आउटफिट में बहुत हॉट दिख रही मौनी

जब मौनी के लुक्स की आती है तो मौनी उसमे भी नंबर एक हैं। साड़ी हो या लहंगा, मौनी केवल देसी लुक में ही कहर नहीं ढाती बल्कि बोल्ड आउटफिट में भी हसीना का गजब का अंदाज देखने को मिलता है। मौनी का लेटेस्ट लुक सामने आया है। जहां वो फोटोग्राफरों के कैमरे में कैद हुईं।

er

मौनी रॉय ने पिंक कलर की बिकिनी पहन अपनी तस्वीरें शेयर

वहीं अपने लुक को थोड़ा स्टाइलिश बनाने के लिए मौनी ने शिमरी टैसल्स वाला श्रग कैरी किया था, जो उनके लुक को आईकैची बना रहा था।

अपने लुक को थोड़ा स्टाइलिश बनाने के लिए मौनी ने
अपने लुक को थोड़ा स्टाइलिश बनाने के लिए मौनी ने

इस बिकिनी के साथ हसीना ने वाइट कलर का सैरॉन्ग बांधा हुआ था, जिसमें वह अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं।

[
मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह पिंक कलर की बिकिनी पहने हुए दिख रही हैं। इस बिकिनी टॉप में डीप प्लंजिंग नेकलाइन दी गई थी, जो उनके लुक में बोल्डनेस को बढ़ाने का काम कर रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

इसे भी पढ़े :-लीजेंड्री राइटर सलीम खान की अनोखी है लव स्टोरी ,सलमान खान के पिता ने बताया कि “आसान नहीं था एक हिंदू लड़की से शादी करना

मौनी रॉय फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद से डायरेक्टर्स की पहली पसंद बन गई हैं। वहीं हसीना का फिगर और फैशन स्टाइल भी इतना कमाल का है कि उन्हें हर कोई देखकर इंस्पायर हो जाता है।

हसीना का फिगर और फैशन स्टाइल भी इतना कमाल
हसीना का फिगर और फैशन स्टाइल भी इतना कमाल

चाहे ट्रेडिशनल कपड़े हों या फिर वेस्टर्न वेअर, हर एक लुक में वह अपनी खूबसूरती से कहर ढाती हुई दिखाई देती हैं।

मौनी रॉय

हाल ही में उनका बोल्ड लुक सामने आया है, जिसे आप अपने बीच लुक के लिए ट्राई कर सकती हैं।मौनी रॉय ने पिंक कलर की बिकिनी पहन अपनी तस्वीरें शेयर की हैं,

mouni roy in jaipur-based label pomcha, शादी के बाद इतनी निखर गई हैं मौनी  रॉय, कट स्लीव्स का कुर्ता और मांग में सिंदूर लगाकर दिए पोज - lifestyle new  bride mouni roy जिसमें उनका लुक बहुत हॉट लग रहा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel