लीजेंड्री राइटर सलीम खान की अनोखी है लव स्टोरी ,सलमान खान के पिता ने बताया कि “आसान नहीं था एक हिंदू लड़की से शादी करना

लीजेंड्री राइटर सलीम खान ने बेटे अरबाज के नए चैट शो में अपनी शादी की दिक्कतों के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि एक हिंदू लड़की से शादी करना आसान नहीं था। सलीम का कहना है कि जब वो पहली बार सुशीला के घरवालों से मिलने पहुंचे तो काफी डरे हुए थे। सुशीला के पिता ने सलीम से कहा कि वो अच्छे परिवार से आते हैं, पढ़े लिखे हैं लेकिन उनके धर्म को वो लोग स्वीकार नहीं कर सकते।बता दे की अरबाज खान ने हाल ही में अपना नया चैट शो लॉन्च किया है। इस शो के पहले गेस्ट के तौर पर उन्होंने अपने पिता सलीम खान को इनवाइट किया था। इस दौरान अरबाज ने पिता से उनकी और मां की शादी के लेकर सवाल किया। जवाब में सलीम ने गैर धर्म में शादी करने को लेकर आई दिक्क्तों के बारे में बताया।सलीम खान ने अपने ससुर को समझाते हुए कहा है कि आने वाले जीवन में भले ही लाख समस्याएं हो सकती हैं लेकिन उन समस्याओं में धर्म एक नहीं होगा।बाद में सलीम ने उन्हें भरोसा दिलाते हुए कहा कि भले ही उनकी जिंदगी में लाख दिक्कतें आएंगी लेकिन ये धर्म की बेड़िया कभी उनके जीवन में रोड़ा नहीं बनेंगी।

पिता ने कहा “आसान नहीं था एक हिंदू लड़की से शादी करना”
पिता ने कहा “आसान नहीं था एक हिंदू लड़की से शादी करना”

इसे भी पढ़े :- नवाजुद्दीन सिद्दीकी सपनों का महल छोड़ होटल में रहने लगे क्योकि बीवी और मां के झगड़ों ने किया मजबूरऔर आज अंधेरी के यारी रोड पर नवाजुद्दीन ने एक शानदार व्हाइट हाउस

पिता ने कहा “आसान नहीं था एक हिंदू लड़की से शादी करना”

बाद में सलीम ने उन्हें भरोसा दिलाते हुए कहा कि भले ही उनकी जिंदगी में लाख दिक्कतें आएंगी लेकिन ये धर्म की बेड़िया कभी उनके जीवन में रोड़ा नहीं बनेंगी।

हेलेन संग अपने पिता की शादी से खुश नहीं थे सलमान खान, डिप्रेशन में चली गई थी सलमान की मां - IndiaFeeds

गौरतलब है कि सलीम खान ने सुशीला चरक से 1964 में शादी की थी। शादी के बाद सुशीला का नाम सलमा खान हो गया।

उन्होंने कहा, जब मैं पहली बार सुशीला के घरवालों से मिलने गया था तो सब मुझे ऐसे देख रहे थे जैसे चिड़ियाघर का कोई नया जानवर आया है। मेरे ससुर ने मुझसे कहा, हमने आप के बारे में सारी पूछताछ की है। आप पढ़े-लिखे हैं और अच्छे परिवार से हैं लेकिन आप जिस धर्म से आते हैं वो एक्सेप्टेबल नहीं है।

When Salman was 16 years old, Salim told the family about his second marriage to Helen, then... - zeeHindustanlive

सलीम खान ने अपने ससुर को समझाते हुए कहा है कि आने वाले जीवन में भले ही लाख समस्याएं हो सकती हैं लेकिन उन समस्याओं में धर्म एक नहीं होगा।

शादी के बाद सुशीला का नाम सलमा खान हो गया।
शादी के बाद सुशीला का नाम सलमा खान

अनोखी है सलीम खान की लव स्टोरी

सलीम से शादी के बाद सुशीला का नाम सलमा खान हो गया। सलीम और सलमा के चार बच्चे हुए जिनमें सलमान खान सबसे बड़े बेटे हैं। सलमान के बाद अरबाज, सोहेल और अलवीरा का जन्म हुआ।

अनोखी है सलीम खान की लव स्टोरी
अनोखी है सलीम खान की लव स्टोरी

सुशील चरक से शादी के 17 साल सलीम को फेमस डांसर हेलेन से प्यार हो गया। मैरिड होने के बावजूद किसी दूसरी औरत से प्यार करने पर उन्होंने कहा, ‘मेरे कोई ऐसा इरादा नहीं था।

सलीम की पूरी फैमिली ने हेलेन को एक्सेप्ट भी कर
सलीम की पूरी फैमिली ने हेलेन को एक्सेप्ट भी कर

.इसे भी पढ़े :-आलिया भट्ट की इन बिकिनी फोटो में आप उनकी हॉटनेस का अंदाजा

हेलेन भी यंग थीं, मैं भी यंग था, ये एक इमोशनल एक्सीडेंट था। ऐसा किसी के साथ हो सकता था।’बाद में सलीम, सलमा और हेलेन एक ही छत के नीचे रहने लगे।

सलीम और सलमा के चार बच्चे हुए जिनमें सलमान खान सबसे बड़े बेटे
सलीम और सलमा के चार बच्चे हुए जिनमें सलमान खान सबसे बड़े बेटे

सलीम की पूरी फैमिली ने हेलेन को एक्सेप्ट भी कर लिया। सलमान सहित सलीम के सभी बच्चे हेलेन को ऑन्टी कह कर बुलाते हैं।

Salim Khan's Love Life: Broke Stereotypes And Leads A Happy Life With His Two Wives Under One Roofहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

 

Join WhatsApp Channel