आश्रम में नजर आए सचिन श्रॉफ निभाएंगे जेठालाल के परम मित्र तारक मेहता का किरदार

शैलेश लोढ़ा की जगह तारक मेहता शो में आश्रम के इस अभिनेता ने ली, 2 दिनों से शुरू हो गई शूटिंग?

14 साल पुराना सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कुछ महीनों से कई वजहों से चर्चा में है और इसकी एक वजह कलाकारों का शो को अलविदा कहना भी है। जब से शो शुरू हुआ है, कुछ पुराने कलाकारों ने सीरियल को अलविदा कह दिया है। जिसमें नया नाम अभिनेता शैलेश लोढ़ा का है, जो जेठालाल के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका में दिखाई दिए। तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने कुछ महीने पहले सीरियल छोड़ दिया था।शुरुआत में शो के निर्माताओं ने शैलेश लोढ़ा के सीरियल छोड़ने की खबरों का खंडन किया लेकिन बाद में पुष्टि की कि अभिनेता ने शूटिंग बंद कर दी है। अब ताजा जानकारी के अनुसार शैलेश लोढ़ा की जगह एक नए अभिनेता का चयन किया गया है। हमारे सहयोगी ईटाइम्स टीवी को मिली जानकारी के मुताबिक, शैलेश लोढ़ा की जगह लेने वाले अभिनेता ने भी शो की शूटिंग शुरू कर दी है।मीडिया मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सचिन श्रॉफ ने शो के लिए दो दिन की शूटिंग भी कर ली है। हालांकि मेकर्स ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।
रिपोर्ट्स की मानें तो सचिन श्रॉफ ने शो के लिए दो दिन की शूटिंग भी कर ली है। हालांकि मेकर्स ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

तारक मेहता शो में शैलेश लोढ़ा की जगह आश्रम के इस अभिनेता ने ली
तारक मेहता शो में शैलेश लोढ़ा की जगह आश्रम के इस अभिनेता ने ली

इसे भी पढ़े :-  मुकेश अम्बानी के कार कलेक्शन में है 150 गाडिया ,कीमत इतनी की 5 हवाई जहाज खरीद सकते हो

शो से जुड़े सूत्रों ने बताया कि तारक मेहता की भूमिका के लिए जाने-माने अभिनेता सचिन श्रॉफ को चुना गया है। दो दिन से उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। हमारे सहयोगी ईटाइम्स टीवी ने सचिन से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हो सका। अभी शो में जो ट्रेक बना हुआ है उसे देख कर ऐसा ही लगता है की तारक मेहता की वापसी हो रही है। अब हमें पुराने तारक मेहता दिखेंगे या फिर नए वो अभी तक पता नहीं।

तारक मेहता की भूमिका के लिए जाने-माने अभिनेता सचिन श्रॉफ को चुना
तारक मेहता की भूमिका के लिए जाने-माने अभिनेता सचिन श्रॉफ को चुना

बता दें कि सचिन श्रॉफ टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं और कई टीवी शो में काम कर चुके हैं। सचिन आखिरी बार ओटीटी प्रोजेक्ट ‘आश्रम’ और टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में नजर आए थे। सचिन श्रॉफ से पहले अभिनेता जयनीराज राजपुरोहित का नाम चर्चा में था। लेकिन बाद में निर्माताओं ने स्पष्ट किया कि उन्होंने शैलेश लोढ़ा की जगह किसी नए अभिनेता को नहीं लिया है।

इसे भी पढ़े :- नसीरुद्दीन शाह की बेटी के बारे में यह सच आया सामने ?

शैलेश लोढ़ा की जगह ‘आश्रम’ फेम सचिन श्रॉफ की हुई एंट्री

अब जब सचिन को लेकर ये खबर आ रही है तो फैंस उन्हें शो में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सूत्रों की मानें तो सचिन को फाइनल कर लिया गया है और उन्होंने दो दिन की शूटिंग भी कर ली है। सचिन श्रॉफ टीवी के जाने-माने एक्टर हैं, जो ‘आश्रम’ के अलावा ‘गुम है किसी के प्यार में’ में अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं। वो ‘कुमकुम’ फेम जूही परमार के पूर्व पति हैं। दोनों ने एक साथ रिएलिटी शो ‘पति-पत्नी और वो’ में भी हिस्सा लिया था।

तारक मेहता शो में शैलेश लोढ़ा की जगह आश्रम के इस अभिनेता ने ली
तारक मेहता शो में शैलेश लोढ़ा की जगह आश्रम के इस अभिनेता ने ली

आपको बता दें कि शैलेश लोढ़ा ने अच्छे अवसर के कारण शो को कुछ महीनों पहले अलविदा कह दिया था। जिसके बाद कहा जा रहा था कि असित मोदी उन्हें शो में वापस लाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन शैलेश ने किसी का भी फोन उठाना बंद कर दिया था।

‘कुमकुम’ फेम जूही परमार के पूर्व पति
‘कुमकुम’ फेम जूही परमार के पूर्व पति

जिसके बाद असित मोदी का बयान सामने आया था कि शायद उनका पेट भर गया है। जिसके बाद शैलेश ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए असित मोदी पर कटाक्ष भी किए।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *