रुबीना दिलैक जल्द बनने जा रही है मां? एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों सुनकर उनके फेन्स हुई खुश

रुबीना दिलैक ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर रिएक्ट किया है।रुबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। उन्होंने इतने सालों में कई यादगार डेली सोप किए हैं और कई रिएलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। वह हाल ही में डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में दिखाई दी थीं जिसमें वह रनरअप रहीं। वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, इस बार सुर्खियां उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर है जिसपर छोटी बहू फेम एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है।बात यह है कि 28 नवंबर को रुबीना और अभिनव को एक प्रेग्नेंसी यानी मटर्निटी हॉस्पिटल के बाहर पैप किया गया।जहां रुबीना ने पर्पल क्रॉप टॉप और जीन्स पहनी हुई थी और वो काफी सुंदर लग रही थीं वहीं अभिनव ब्लू जीन्स और ब्राउन शर्ट में नजर आए।रुबीना के चेहरे का ग्लो देखकर फैंस को ऐसा लगा कि ये प्रेग्नेंसी ग्लो ही है।

28 नवंबर को रुबीना और अभिनव को एक प्रेग्नेंसी यानी मटर्निटी हॉस्पिटल के बाहर पैप किया
28 नवंबर को रुबीना और अभिनव को एक प्रेग्नेंसी यानी मटर्निटी हॉस्पिटल के बाहर पैप किया

इसे भी पढ़े:- कैटरीना कैफ पर छाया ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ सॉन्ग का खुमार, वीडियो हुआ वायरल

रुबीना दिलैक जल्द बनने वाली हैं मां

रुबीना को हाल ही में अपने पति और एक्टर अभिनव शुक्ला के साथ एक मैटरनिटी क्लिनिक  में देखा गया था जिसके बाद ऐसी खबरें उड़ने लगीं कि एक्ट्रेस जल्द मां बनने वाली हैं।बिग बॉस जीत चुकीं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक  शायद मां बनने वाली हैं।

रुबीना दिलैक जल्द बनने वाली हैं मां
रुबीना दिलैक जल्द बनने वाली हैं मां

 

रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ल की एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर फैन्स में हलचल मच गई है कि कहीं रुबीना प्रेग्नेंट तो नहीं हैं?

इसे भी पढ़े:-  रितेश देशमुख और जेनेलिया ने अपने बेटे रियान के बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी रखी जिसमे कई सेलिब्रेटी के बच्चे मस्ती करते दिखे

एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर दिया रिएक्शन

बिग बॉस की पूर्व विनर ने अब प्रेग्नेंसी की अफवाहों को मजाकिया ढंग से खारिज कर दिया है। उन्होंने अपनी और अपने पति अभिनव की एक फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि लोगों को उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में गलतफहमी हो गई है।

एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों सुनकर उनके फेन्स हुई खुश
एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों सुनकर उनके फेन्स हुई खुश

उन्होंने लिखा- “प्रेग्नेंसी के बारे में गलतफहमी फैल रही है। अभिनव शुक्ला हमें अगली बार वर्क मीटिंग पर जाने से पहले बिल्डिंग को सही तरीके से चेक करना पड़ेगा कि क्या उसमें कोई क्लीनिक तो नहीं है।”

मां बनने वाली हैं Rubina Dilaik? Twitter पर कहा यह चेक करना है जरुरी

रुबीना और अभिनव की प्रेम कहानी 2015 में शुरू हुई थी जब दोनों टीवी स्टार्स पहली बार एक दोस्त के घर गणपति उत्सव के दौरान मिले। फिर कई साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने 2018 में शिमला में शादी कर ली। वे बाद में ‘बिग बॉस 14’ में एक साथ दिखाई दिए थे जहां दोनों के रिश्ते में आई दरार भर गई और दोनों फिर से साथ हो गए।

दोनों के रिश्ते में आई दरार भर गई और दोनों फिर से साथ हो गए।
दोनों के रिश्ते में आई दरार भर गई और दोनों फिर से साथ हो गए।

करियर की बात करें तो रुबीना हाल ही में डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में कोरियोग्राफर सनम जौहर  के साथ नजर आई थीं। इसके अलावा, रुबीना ‘छोटी बहू’, ‘अर्ध’, ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel