रितेश देशमुख और जेनेलिया ने अपने बेटे रियान के बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी रखी जिसमे कई सेलिब्रेटी के बच्चे मस्ती करते दिखे

रितेश देशमुख ने अपने बेटे रियान के बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी रखी, जिसमें मीरा राजपूत से लेकर सोहा अली खान तक अपने बच्चों के साथ पहुंची थीं। रितेश देशमुख बी-टाउन के क्यूट कपल माने जाते हैं। दोनों दो बेटों रियान और राहिल के माता-पिता भी हैं। दोनों की शादी को एक दशक हो गया है और फिलहाल वह अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान दे रहे हैं। 25 नवंबर 2022 को रितेश-जेनेलिया के बेटे रियान का 8वां बर्थडे था। कपल ने अपने बेटे के बर्थडे को खास बनाने के लिए एक पार्टी रखी, जिसमें तमाम बड़े बॉलीवुड सेलेब अपने बच्चों के साथ पहुंचे।रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख ने अपने प्यारे बेटे के लिए एक सितारों से सजी पार्टी रखी, जिसमें मीरा राजपूत और सोहा अली खान जैसी सेलिब्रिटी अपने बच्चों के साथ पहुंची थीं। इवेंट के लिए कूल पैरेंट्स ने कम्फर्टेबल आउटफिट्स चुने थे। जहां रितेश ने हरे रंग का ट्रैकसूट पहना था, वहीं जेनेलिया ने अपनी बेसिक सफेद टी-शर्ट को क्रीम रंग की डंगरी पैंट के साथ पेयर किया था। उनके साथ उनके बेटे रियान और राहिल भी थे, जो अपने-अपने आउटफिट्स में बहुत प्यारे लग रहे थे।

रितेश और जेनिलिया के बेटे रियान के बर्थडे
रितेश और जेनिलिया के बेटे रियान के बर्थडे

इसे भी पढ़े:-  पाकिस्तानी गर्ल आयेशा ने बातियां बुझाई राखड़ी वे सॉन्ग में किया जमकर डांस और आयशा के डांस का वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया

रितेश और जेनिलिया के बेटे रियान के बर्थडे

25 नवंबर 2022 को रियान के बर्थडे पर जेनेलिया ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करते हुए अपने बेटे के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा था। तस्वीरों में जेनेलिया रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इन तस्वीरों में प्यारी मां को अपने बेटे को किस करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अपने इस नोट में लिखा था, “माई डियरेस्ट बेबी, मेरे होने के लिए शुक्रिया। मैं हर सुबह यह सोचकर उठती हूं कि मुझे आपके लिए क्या करना है और मैं हर रात यह विश्वास करके सोती हूं कि आपकी वजह से मेरा दिन पूरा हो गया है। . हैप्पी बर्थडे माई लिटिल किंग आई लव यू फ्रॉम माय हार्ट।”

जेनेलिया ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करते हुए अपने बेटे के लिए एक प्यार भरा नोट
जेनेलिया ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करते हुए अपने बेटे के लिए एक प्यार भरा नोट

रियान के बर्थडे बैश में मीरा राजपूत कपूर अपने बच्चों मीशा कपूर और ज़ैन कपूर के साथ शामिल हुई थीं। जहां मीरा ने नारंगी रंग की प्रिंटेड मिडी ड्रेस पहनी थी, वहीं उनकी बेटी मीशा ग्रे रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आईं।

रियान के बर्थडे बैश में मीरा राजपूत कपूर अपने बच्चों मीशा कपूर और ज़ैन कपूर के
रियान के बर्थडे बैश में मीरा राजपूत कपूर अपने बच्चों मीशा कपूर और ज़ैन कपूर के

इस बीच, उनके बेटे ज़ैन को नींद आ रही थी। जैन अपनी नैनी की गोद में थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रितेश-जेनेलिया ने बेटे रियान के बर्थडे पर रखी सितारों से सजी पार्टी

रियान के बर्थडे बैश में जहांगीर अली खान को भी स्पॉट किया गया। यहां वह अपनी नैनी के साथ आए थे। बेबी पिंक कलर की टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पैंट में जेह बेहद क्यूट दिख रहे थे। वह पैपराजी को देखकर थोड़े चौंकते हुए नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

रियान के बर्थडे में सोहा अली खान और इनाया नौमी खेमू को भी इनवाइट किया गया था। यहां इनाया अपने कजिन भाइयों, तैमूर अली खान, जहांगीर अली खान और अपने कई दोस्तों के साथ फिर से मिलीं।

रियान की पार्टी में बच्चों ने खूब उछलकूद और मस्ती की थी।
रियान की पार्टी में बच्चों ने खूब उछलकूद और मस्ती की थी।

सोहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रियान के बर्थडे बैश से इनाया की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें हमें इनाया खूब मस्ती करती हुई दिखाई दीं।

इसे भी पढ़े:- आमिर खान की बेटी इरा खान सगाई की अनसीन तस्वीरें आई सामने होने वाली सासू माँ संग जमकर नाचती दिखी

 रितेश देशमुख और जेनेलिया ने बेटे रियान के बर्थडे पर रखी सितारों से सजी पार्टी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

सोहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रियान के बर्थडे बैश से इनाया की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें हमें इनाया खूब मस्ती करती हुई दिखाई दीं। इनाया की फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि रियान की पार्टी में बच्चों ने खूब उछलकूद और मस्ती की थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel