पाकिस्तानी गर्ल आयेशा ने बातियां बुझाई राखड़ी वे सॉन्ग में किया जमकर डांस और आयशा के डांस का वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया

पाकिस्तानी लड़की का नाम आयशा है। वह लाहौर की रहने वाली हैं, और इंस्टाग्राम से ज्यादा टिक-टॉक पर सक्रिय रहती हैं। जी हां, इस प्लेटफॉर्म पर वह अपनी रोजमर्रा की जिंदगी फैंस के साथ शेयर करती हैं। वहीं इंस्टाग्राम आयशा ने 15 पोस्ट ही की हैं। रील्स के नाम पर उनकी एक ही रील है, जो इन दिनों इंटरनेट पर गजब वायरल है।पाकिस्तानी गर्ल आयशा का सोशल मीडिया में एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें इससे पहले आयशा ने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने पर डांस किया था।कुछ दिनों पहले आप ने भी एक वीडियो देखा होगा जिसमें एक लड़की हरे रंग का कपड़ा पहन कर ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ में डांस कर रही थी। जी हां हम वहीं लड़की आयशा की बात कर रहे हैं। आयशा का अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को भी पिछले वीडियो के जैसे फैंस बहुत पंसद कर रहे हैं। आयशा नाम की इस लड़की ने अपने एक डांस वीडियो की वजह से पिछले एक सप्ताह से सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। भारत और पाकिस्तान के लोग उसी डांस की कॉपी करते नजर आ रहे हैं।इसी बीच आयशा का नया डांस वीडियो सामने आ गया है।

इसे भी पढ़े:- आमिर खान की बेटी इरा खान सगाई की अनसीन तस्वीरें आई सामने होने वाली सासू माँ संग जमकर नाचती दिखी

गर्ल आयशा ने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ में किया था जबरदस्त डांस

हाल ही में आयशा ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है। इस बार आयशा साजिया मंजूर के गाने ‘बतियां बुझाई रखदी’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। पहले वीडियो की तरह इस वीडियो को देखकर फैंस उनके डांस मूव्स पर दीवाने हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saeed Asif (@asif_daddy)

इसे भी पढ़े:-माधुरी दीक्षित ने खुद सरेआम किया इस बात का खुलासा रोते रोते किया दर्द बयान बोली मेरा बेटा मुझे कोई इज्जत नहीं ?

आयशा नाम की इस लड़की ने अपने एक डांस वीडियो की वजह से पिछले एक सप्ताह से सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है।भारत और पाकिस्तान के लोग उसी डांस की कॉपी करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच आयशा का नया डांस वीडियो सामने आ गया है।

आयशा साजिया मंजूर के गाने 'बतियां बुझाई रखदी' गाने पर डांस करती नजर
आयशा साजिया मंजूर के गाने ‘बतियां बुझाई रखदी’ गाने पर डांस करती नजर

पाकिस्तानी गर्ल आयेशा बतिया बुझाई रख दी

इंस्टाग्राम रील्स की दुनिया में ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर एक लड़की का डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है। तमाम यूजर्स इस क्लिप को शेयर भी कर रहे हैं। दरअसल, लड़की पाकिस्तानी है, जिसने लता मंगेशकर के गीत पर इतनी शानदार परफॉर्मेंस दी कि देखने वाले बस देखते ही रह गए।

पाकिस्तानी गर्ल आयेशा बतिया बुझाई रख दी
पाकिस्तानी गर्ल आयेशा बतिया बुझाई रख दी

इसलिए उनके डांस वीडियो को अबतक 40 लाख से अधिक व्यूज और 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके साथ ही हजारों यूजर महिला के डांस स्टेप्स, अंदाज और उनकी खूबसूरती के मुरीद हो चुके हैं। अब महिला की कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। चलिए इस पाकिस्तानी गर्ल के बारे में कुछ जान लिया जाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

इस वीडियो पर अभी तक 35 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं। साथ ही फैंस लगातर कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आज सारी वीडियो खोज लूंगा आप की। वहीं बहुत से यूजर हार्ट भेजकर डांस की तारीफ कर रहे हैं।

इस वीडियो पर अभी तक 35 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए
इस वीडियो पर अभी तक 35 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए

बता दें इससे पहले आयशा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने पर डांस कर रही थीं। आयशा इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। आयशा ने अभी तक केवल 14 ही फोटो पोस्ट किए है। आयशा के इंस्टग्राम पर 489k फॉलोअर्स हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel