कैटरीना कैफ पर छाया ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ सॉन्ग का खुमार, वीडियो हुआ वायरल

कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो छाया हुआ है। वायरल हो रही वीडियो में पाकिस्तान की आयसा नाम की एक लड़की लत्ता मंगेशकर का गाना ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। वहीं अब इस गाने का खुमार लोगों पर भी छा गया है और सभी रिल्स बना रहे हैं। इसी तरह अब इस गाने का खुमार बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ  पर भी सिर चढ़कर बोल रहा है।दरअसल, कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रिल शेयर किया है, जिसमें वो ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने पर अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अपनी झूलफों से लोगों को घायल रही हैं। अदाकारा द्वारा ये वीडियो शेयर करने के कुछ देर बाद ही फैंस के लाइक और कमेंट के बाढ़ आ गए। साड़ी पहनी कटरीना इस वीडियो में काफी हॉट लग रही हैं। कटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। एक्ट्रेस ने वायरल सॉन्ग ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर रिल बनाया है।

कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो छाया
कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो छाया

इसे भी पढ़े:-  रितेश देशमुख और जेनेलिया ने अपने बेटे रियान के बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी रखी जिसमे कई सेलिब्रेटी के बच्चे मस्ती करते दिखे

कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो

इसके साथ ही कटरीना कैफ ने फैंस के बीच अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस साड़ी पहनी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बालों को खुला रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। कटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘आज का दिन।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

  कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रिल शेयर

कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वो जल्द ही सलमान खान की ‘टाइगर-3’  में नजर आएंगी, जो कि साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

एक्ट्रेस ने वायरल सॉन्ग 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर रिल बनाया
एक्ट्रेस ने वायरल सॉन्ग ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ पर रिल बनाया

हाल ही में उनकी फिल्म ‘भोन भूत’  रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

इस वायरल वीडियो को अबतक साढ़े पांच लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। आप भी देंखे कैसे इस गाने पर लड़की कश्मीरी स्टाइल में डांस करती नजर आ रही है।

इस वायरल वीडियो को अबतक साढ़े पांच लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके
इस वायरल वीडियो को अबतक साढ़े पांच लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके

वीडियो बेहद खूबसूरत है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel