रोहनप्रीत सिंह तो नेहा की इन तस्वीरों को देखकर दीवाने ही हो गये थे रोहन ने कमेंट कर लिखा- ‘और कहा कितनी बार मारोगी मुझे?

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में नेहा ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं। दोनों आए दिन साथ में कई क्यूट तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. ऐसे में करवा चौथ के मौके पर ये कपल क्यूट फोटोज शेयर करने से कैसे बच सकता था.नेहा इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है। नेहा माइक के सामने बैठी हुई दिखाई दे रही है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।सिंगर के पति रोहनप्रीत सिंह तो नेहा की इन तस्वीरों को देखकर दीवाने ही हो गए हैं। रोहन ने कमेंट कर लिखा- ‘और कितनी बार मारोगी मुझे? वैसे बहुत एक्साइटेड हूं।’

दोनों आए दिन साथ में कई क्यूट तस्वीरें शेयर
दोनों आए दिन साथ में कई क्यूट तस्वीरें शेयर

इसे भी पढ़े : –सुनील शेट्टी ने गर्लफ्रेंड से की थी शादी वो भी 9 साल के इंतजार के बाद इनकी प्रेम कहानी भी किसी फिल्मी की कहानी से कम नही

दोनों आए दिन साथ में कई क्यूट तस्वीरें शेयर

कपल ने साथ में खूब रोमांटिक पोज दिए. फैंस भी कपल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, कुछ यूजर्स ने दोनों की इस तस्वीर को देख कहा- आसमान में दो चांद निकल आए हैं.

 कपल ने साथ में खूब रोमांटिक पोज दिए.
 कपल ने साथ में खूब रोमांटिक पोज दिए.

रोहनप्रीत ने ऐसे लुटाया नेहा कक्कड़ पर प्यार

नेहा ने रोहन के लिए करवा चौथ का व्रत रखा और पूरे रीति रिवाज से करवा चौथ की हर रस्म पूरी की, व्रत के बाद कपल ने अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं.नेहा कक्कड़ तस्वीरों में शरारत करती दिखीं तो रोहनप्रीत ने बीवी पर खूब प्यार लुटाया.

Neha Kakkar ने पति रोहनप्रीत संग 14 फरवरी से पहले ही मनाया Valentine's -  News Nation

रोहनप्रीत को किस करते हुए ये सुपर रोमांटिक फोटो शेयर की.

फैंस इनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स किए और कहा-किसी की नजर न लगे.हाल ही में नेहा पति रोहनप्रीत के साथ अमृतसर में गोल्डन टेम्पल के दर्शन करने गई थीं.

रोहनप्रीत को किस करते हुए ये सुपर रोमांटिक फोटो शेयर की.
रोहनप्रीत को किस करते हुए ये सुपर रोमांटिक फोटो शेयर की.

बॉलीवुड का ये हॉट कपल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ता है. इंस्टा पर नेहा ने पति को गले लगाते हुए ये तस्वीर शेयर की.शादी के बाद नेहा कक्कड़ पेरिस गई थीं जहां उन्होंने एफिल टावर के सामने पति रोहनप्रीत को किस करते हुए ये सुपर रोमांटिक फोटो शेयर की.

Neha Kakkar Birthday:Singer transformation wil shock you | साधारण परिवार से  निकलकर नेहा बनीं ग्लैमरस सिंगर, पहले और अब की फोटोज कर देंगी हैरान | Hindi  News,

इसे भी पढ़े : – अंजलि से शादी और गांगुली से यारी सचिन तेंदुलकर की स्पेशल फोटो जो खूब हो रही है वारयल

तस्वीरें देख फैंस ने कहा- ‘किसी की नजर न लगे’

नेहा कक्कड़ ने चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से तीन तस्वीरों में वे एक-दूसरे को किस कर रहे हैं। चौथी तस्वीर में नेहा और रोहनप्रीत एक दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं।

Shop Neha Kakkar Blue Net Lehenga With Stylish Choli Onlineइन तस्वीरों पर रोहनप्रीत सिंह ने भी कमेंट किया है और लिखा है, ‘मैं तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार करता हूं..माई लव।’ यह लिखते हुए रोहनप्रीत सिंह ने दिल वाली इमोजी बनाई है।

'मैं तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार करता हूं..माई लव।
‘मैं तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार करता हूं..माई लव।

रोहनप्रीत सिंह ने भी यही तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है, मैं आपको एफिल टावर से ज्यादा प्यार करता हूं

नेहा कक्कड़! नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की इन रोमांटिक तस्वीरों को 15 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और हजारों की संख्या में कमेंट आये हैं।

नेहा कक्कड़ ने बोल्डनेस में छोड़ा सबको पीछे, देखे तस्वीरें | Neha Kakkar  left everyone behind in boldness, see photosIWMBuzz हिन्दी

यूजर्स ने दोनों को ही भरपूर प्यार दिया है। इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ रेड ड्रेस और रोहनप्रीत सिंह सफेद ड्रेस में बेहद सुंदर लग रहे हैं।

Neha Kakkar Rohan Preet Singh visit Golden Temple

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel