क्रिकेटर ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का सोशल मीडिया स्टार ईशा नेगी के साथ अफेयर है।बता दें कि ईशा नेगी इंटरनेट पर काफी फेमस हैं।इंस्टाग्राम पर उनके करीब 200k फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम पर वो अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें अपलोड करती हैं  विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बहुत ही कम समय में क्रिकेट की दुनिया में एक बड़ा नाम बना लिया है. क्रिकेट के अलावा ऋषभ पंत की पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रहती है। खासकर उनकी गर्लफ्रेंड  ईशा नेगी ने हाल ही में कई ऐसी फोटोज पोस्ट की हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.ईशा नेगी ने देहरादून के जीसस एंड मैरी से स्कूलिंग और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज की पढ़ाई की है।वो लंबे समय से पंत के साथ रिलेशन में हैं.ईशा नेगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर फिलहाल उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Who is Cricketer Rishabh Pant Girlfriend Isha Negi Lady Love, See Photos |  कौन हैं Isha Negi? जिस हसीना पर फिदा हैं क्रिकेटर Rishabh Pant | Hindi News

इसे भी पढ़े :- गोद में बच्चा और रोती-बिलखती दिखी इस शो की दयाबेन, शो छोड़ने के बाद की हुई हालत ऐसी

ईशा नेगी इंटरनेट पर काफी फेमस

 

ईशा नेगी ने हाल ही में कई ऐसी फोटोज पोस्ट की हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।ईशा नेगी ने देहरादून के जीसस एंड मैरी से स्कूलिंग और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज की पढ़ाई की है. वो लंबे समय से पंत के साथ रिलेशन में हैं।

ईशा नेगी इंटरनेट पर काफी फेमस
ईशा नेगी इंटरनेट पर काफी फेमस

ईशा नेगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर फिलहाल उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।ईशा नेगी को साहित्य और दर्शनशास्र में काफी दिलसचस्पी है.

नो बॉल विवाद' पर ऋषभ पंत की खिंचाई से बेचैन हुईं उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी,  जानिए क्या कहा | rishabh pant girlfriend isha negi reaction on No ball  controversy - Hindi Oneindia

साल 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तब पंत ने खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था।

पब्लिक कर चुके हैं रिलेशनशिप

दो साल से डेटिंग कर रहे इस कपल ने गिने-चुने दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की रस्में निभाईं। दोनों की ये दूसरी शादी है।

पंत की गर्लफ्रेंड ने मचाया कहर

इसे भी पढ़े :- सोनम कपूर एक बेटे की मां बनने के बाद भी उनके लुक और स्टाइलिंग सेंस में जरा भी बदलाव

ईशा की यह तस्वीर भी बहुत स्‍पेशल थी।इस तस्वीर ने फैंस का दिल जीत लिया था।इस तस्वीर में वो शॉर्ट, ब्लैक स्कर्ट और लॉन्ग हील्स पहने नजर आ रही हैं।ईशा  इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं।

नोएडा में पूरी हुई पढ़ाई

ईशा  ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

ईशा  इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर 400 से अधिक पोस्ट किए हैं। बता दें कि उन सभी को उनके फैंस द्वारा बहुत पसंद किया गया है।

rishabh pant gf isha negi photos: जिस लड़की के लिए उर्वशी रौतेला तक को  ब्लॉक कर चुके हैं ऋषभ पंत देखें उसकी PHOTOS

इस तस्वीर में वो शॉर्ट, ब्लैक स्कर्ट और लॉन्ग हील्स पहने नजर आ रही हैं।ईशा नेगी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं।

खूबसूरती के कायल
उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर 400 से अधिक पोस्ट किए हैं।बता दें कि उन सभी को उनके फैंस द्वारा बहुत पसंद किया गया है। इस तस्वीर में वो शॉर्ट, ब्लैक स्कर्ट और लॉन्ग हील्स पहने नजर आ रही हैं।

IPL 2022: Photos of Isha Negi, Rishabh Pant's girlfriend go viral, netizens  call her 'lady luck'

इंस्टाग्राम पर अपनी आखिरी पोस्ट की गई तस्वीर में ईशा नेगी आराम के मूड में दिख रही थीं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel