तारक मेहता शो की रिपोटर प्रिया राॅयल ब्लूक और रेड कॉम्बिनेशन की बनारसी साड़ी में नजर

टीवी का फेमस काॅमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्म’ बीते 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो को न सिर्फ बच्चे बल्कि बड़े भी खूब पसंद करते हैं। इस शो का हर कलाकार की अपनी खास कॉमिक टाइमिंग के लिए जाना जाता है। वहीं शो की एक ऐसी ही कलाकार हैं जो न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी बोल्ड इमेज के लिए भी जानी जाती हैं।प्रिया की शादी निर्देशक पति मालव राजदा के साथ हुई है। वहीं 19 नवंबर को प्रिया और मालव की शादी को 10 साल पूरे होने जा रहे हैं। इस मौके पर प्रिया और मालव ​फिर से एक दूसरे के साथ सात फेरे लेने की तैयारी में हैं।

'तारक मेहता...' की रीटा रिपोर्टर ने बिना ब्लाउज पहने ही करा डाला फोटोशूट
‘तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर ने बिना ब्लाउज पहने ही करा डाला फोटोशूट

इसे भी पढ़े : – राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा में पहुंचे टीवी जगत के कपिल शर्मा से लेकर तारक मेहता आये

बिना ब्लाउज पहने ही कराया शूट

प्रिया आहूजा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में प्रिया राॅयल ब्लूक और रेड कॉम्बिनेशन की बनारसी साड़ी में नजर आ रही हैं। देखने वाली बात ये है कि प्रिया ने इस साड़ी के साथ ब्लाउज कैरी नहीं किया है।

प्रिया राॅयल ब्लूक और रेड कॉम्बिनेशन की बनारसी साड़ी में नजर
प्रिया राॅयल ब्लूक और रेड कॉम्बिनेशन की बनारसी साड़ी में नजर

प्रिया ने बिना ब्लाउज के ही साड़ी पहन कर फोटोशूट करया है। वहीं लुक की बात करें तो प्रिया ने सिर्फ माथे पर मांग टीका लगाया है। इसके अलावा उन्होंने न ही गले में कुछ पहना है न ही हाथों में। इसे बावजूद प्रिया का ग्लैमरस लग रही हैं।

इसे भी पढ़े : – इस दिवाली में ‘राम सेतु’ को बचाने आएंगे अक्षय कुमार इस फिल्म में

हम बात कर रहे हैं शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा की । शो में रीटा ने भले ही सिंपल किरदार निभाया हो, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी बोल्ड एंड ग्लैमरस हैं। एक्टिंग के साथ प्रिया सोशल प्लेटफाॅर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

दूसरी तस्वीर देख फैंस के उड़े होश
दूसरी तस्वीर देख फैंस के उड़े होश

वो अक्सर अपनी हाॅट एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ाती हैं। इसी बीच प्रिया का लेटेस्ट फोटोशूट फैंस के बीच चर्चा में बना हुआ है। प्रिया आहूजा की इन तस्वीरों को हमेशा की तरह ही फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस उनके लुक की तारीफ करते दिख रहे हैं। अब तक एक्ट्रेस की इन फोटोज का काफी बार देखा जा चुका हैं।

प्रिया की शादी निर्देशक पति मालव राजदा के साथ
प्रिया की शादी निर्देशक पति मालव राजदा के साथ

वहीं उनकी ये तस्वीरें देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गई हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel