इस दिवाली में ‘राम सेतु’ को बचाने आएंगे अक्षय कुमार इस फिल्म में

अब की दिवाली में 'राम सेतु' को बचाने आएंगे अक्षय कुमार, मिलेगा ज़बरदस्त एक्शन के खुलेंगे राज़

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार की इस साल, कई फ़िल्में रिलीज़ हुईं, जिनका प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं रहा। अब अभिनेता, अपनी आगामी फ़िल्म ‘राम सेतु’ को लेकर, काफ़ी चर्चा में हैं. उनके फैंस भी उनकी इस फ़िल्म से काफ़ी उम्मीदें लगा रहे हैं. वहीं आज फ़िल्म के नए पोस्टर के साथ, अक्षय ने ‘राम सेतु’ का टीज़र रिलीज़ किया। सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर फ़िल्म ‘राम सेतु’ का टीज़र रिलीज़ करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “राम सेतु की पहली झलक सिर्फ आपके लिए इसे ढेर सारे प्यार के साथ बनाया है, आशा है कि आपको यह पसंद आएगा। #रामसेतु 25 अक्टूबर  दुनिया भर के थिएटरों में ” इस टीज़र में अक्षय को, एक विशेष सूट पहने देखा जा सकता है, जो किसी स्पेस सूट जैसा लग रहा है। उस स्पेस सूट की मदद से, अभिनेता विशाल समुद्र के नीचे राम सेतु को देखने के लिए जाते हैं।

25 अक्टूबर को दिवाली के मौक़े पर रिलीज़ हो रही फ़िल्म ‘राम सेतु’
25 अक्टूबर को दिवाली के मौक़े पर रिलीज़ हो रही फ़िल्म ‘राम सेतु’

 

इसे भी पढ़े : – तुषार कालिया ने चाहे सबको पीछे छोड़ते हुए सीजन 12 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली

इस दिवाली ‘राम सेतु’ को बचाने आएंगे अक्षय कुमार

फ़िल्म का यह टीज़र वीडियो देखकर, इसकी कहानी के बारे में ज़्यादा कुछ तो समझ में नहीं आ रहा, मगर इतना ज़रूर पता चल रहा है, कि फ़िल्म में अक्षय ‘राम सेतु’ को बचाने के मिशन पर हैं, जिसके लिए उनके पास केवल तीन दिन हैं।

इस दिवाली 'राम सेतु' को बचाने आएंगे अक्षय कुमार
इस दिवाली ‘राम सेतु’ को बचाने आएंगे अक्षय कुमार

एक मिनट से भी कम समय के इस टीज़र में, अभिनेता नासर , नुसरत भरुचा, जैकलीन फ़र्नांडीज़ और सत्यदेव कंचाराना की झलक भी देखने को मिल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


खिलाड़ी कुमार ने टीज़र रिलीज़ करने से पहले, फ़िल्म ‘राम सेतु’ का एक नया पोस्टर भी रिलीज़ किया था. इंस्टाग्राम पर फ़िल्म का नया पोस्टर रिलीज़ करते हुए अक्षय ने लिखा, “जुड़िए हमारे साथ और बनिए इस रोमांचक सफ़र का हिस्सा। राम सेतु की दुनिया भर में पहली झलक, आज दोपहर 12 बजे, क्या आप पूरी तरह तैयार हैं? #रामसेतु 25 अक्टूबर दुनिया भर के सिनेमाघरों में।

इसे भी पढ़े : – ड्रीम गर्ल 2 से आयुष्मान खुराना का पहला लुक आया सामने जिसमें देखिए कैसे फिर से लड़की बन उन्होंने लुट ली वाहवाही।

ज़बरदस्त एक्शन और खुलेंगे कई राज़

फिल्म की शूटिंग ऊटी, दमन-दीयू और मुंबई में हुई है। वहीं फ़िल्म, वास्तव में पंबन द्वीप के बीच बने ‘राम सेतु’ पर आधारित है, जिसे तमिलनाडु के दक्षिण-पूर्वी तट पर रामेश्वरम द्वीप के नाम से भी जाना जाता है.‘राम सेतु’ श्रीलंका के उत्तर-पश्चिमी तट से मन्नार द्वीप तक बना एक पुल है, जिसे रामायण के अनुसार, भगवान राम की सेना द्वारा माता सीता को बचाने के लिए, लंका तक पहुंचने के लिए बनाया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

25 अक्टूबर को दिवाली के मौक़े पर रिलीज़ हो रही फ़िल्म ‘राम सेतु’, अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित है। वहीं इसका निर्माण, केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा अमेज़ॅन प्राइम वीडियो , अबुदंतिया एंटरटेनमेंट  और लाइका प्रोडक्शंस  के साथ मिलकर हुआ है

‘राम सेतु’ श्रीलंका के उत्तर-पश्चिमी तट से मन्नार द्वीप तक बना एक पुल
‘राम सेतु’ श्रीलंका के उत्तर-पश्चिमी तट से मन्नार द्वीप तक बना एक पुल

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *