ड्रीम गर्ल 2 से आयुष्मान खुराना का पहला लुक आया सामने जिसमें देखिए कैसे फिर से लड़की बन उन्होंने लुट ली वाहवाही।

बॉलीवुड में कई टैलेंटेड एक्टर्स ऐसे हैं जोकि कोई सा भी रोल करने से पहले बिल्कुल भी नहीं घबराते हैं। उन्हीं में से एक है आयुष्मान खुराना। एक्टर को चाहे कोई सा भी रोल क्यों ना दे दो वो अपनी जान लगाकर उस रोल को लोगों के बीच उतारने का काम करते हैं। आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 इस वक्त चर्चा में बनी हुई है। हर कोई इसके बारे में बात कर रहा है। लेकिन आपको बात दें कि इस फिल्म से आयुष्मान खुराना का पहला लुक सामने आ चुका है, जिसमें वो फिर से लड़की बने हुए दिखाई दे रहे हैं।’ड्रीम गर्ल 2′ से आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक। वायरल फोटोज में आयुष्मान रेड कलर के सलवार-सूट में नजर आ रहे हैं। दो चोटियां बनाई हुई हैं। उनका फीमेल अवतार देख लड़कों का दिल पिघल गया है।

फर्स्ट लुक सामने आने के बाद तो लोगों की एक्साइटमेंट
फर्स्ट लुक सामने आने के बाद तो लोगों की एक्साइटमेंट

इसे भी पढ़े : – विग्नेश शिवन ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी व एक्ट्रेस नयनतारा और कुछ बच्चों संग तस्वीर शेयर की

पूजा बनकर कहर ढा रहे हैं आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना को जो पहला लुक फिल्म ड्रीम गर्ल 2 से जुड़ा हुआ सामने आया है उसमें वो लंबे बालों वाली विग लगाए हुए नजर आए हैं। साथ ही कानों में बड़े-बड़े झूमके तक पहने हुए हैं। साथ ही रेड कलर के सलवार- सूट में आयुष्मान खुराना गजब के लग रहे हैं।

पूजा बनकर कहर ढा रहे हैं आयुष्मान खुराना,
पूजा बनकर कहर ढा रहे हैं आयुष्मान खुराना,

वैसे हम ये भी कह सकते हैं कि पूजा बने हुए आयुष्मान खुराना कमाल के लग रहे हैं। आप भी यहां देखिए आयुष्मान खुराना की लड़की बने हुए की तस्वीर।

सेट से लीक हुई ये लालम लाल फोटो

इस हफ्ते की शुरुआत में एक्टर ने बायकॉट ट्रेंड का मजाक उड़ाते हुए एक टीज़र शेयर किया था। जहां उन्होंने आधिकारिक तौर पर ड्रीम गर्ल 2 की घोषणा की थी। इस बार उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी।मथुरा में शूट हो रही यह फिल्म अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में आएगी। खैर, ड्रीम गर्ल 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए आयुष्मान खुराना का फिर से पूजा बने हुए का फोटो किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

इसे भी पढ़े : – पसीने में तर जिम से निकलीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ,टॉप उतार कर बांधा कमर पर फिर दिखाई ब्रालेट

वैसे आयुष्मान खुराना की ये फिल्म बाकी उनकी फिल्मों की तरह हिट होती है या फिर नहीं वो तो देखने वाली बात है, लेकिन आयुष्मान खुराना के इस लुक ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।आयुष्मान का फर्स्ट लुक सामने आने के बाद तो लोगों की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है।

सेट से लीक हुई ये लालम लाल फोटो
सेट से लीक हुई ये लालम लाल फोटो

हालांकि, मूवी को थियेटर पर देखने के लिए अभी इंतजार करना होगा। ये फिल्म 29 जून 2023 को रिलीज होगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel