पसीने में तर जिम से निकलीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ,टॉप उतार कर बांधा कमर पर फिर दिखाई ब्रालेट

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रयानी अपने बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं. हाल ही में जॉर्जिया को वर्कआउट सेशन के बाद मुंबई में पैपराजी ने स्पॉट किया. इस दौरान जॉर्जिया का हद से ज्यादा बोल्ज अंदाज देखने को मिला है.जॉर्जिया अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बन गई हैं. मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया ने जिम के बाद पैपराजी को जो बोल्ड अदाएं देते हुए तस्वीरें क्लिक कराई है उन्हें इरबाज कान भी रुक कर देखने पसंद करेंगें.ये पहली बार नहीं है कि जॉर्जिया का ऐसा बोल्ड अंदाज देखने को मिला है बल्कि ये हसीना आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज में स्पॉट होती रहती हैं. जॉर्जिया की ऐसी तस्वीरें देखने के बाद फैंस उन्हें मलाइका के साथ कंपेयर करते हैं. अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत है. आपको बता दें कि अरबाज जॉर्जिया से उम्र में 22 साल बड़े हैं.

पसीने में तर जिम से निकलीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड
पसीने में तर जिम से निकलीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड

इसे भी पढ़े : – रोजाना मजदूरी करने वाली आज ये माँ बनी डीआईडी सुपर मॉम्स 3 की विजेता..

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड पसीने से लथपथ जिम से

जॉर्जिया के लुक की बात करें तो इस बीच वे वर्कआउट लुक में बेहद कूल लुक में नजर आईं। जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें आप देख सकते हैं कि जॉर्जिया ने अपना टॉप उतार कर कमर के चारों ओर बांध लिया है

एक्ट्रेस ब्लैक ब्रालेट में बोल्ड नजर आ
एक्ट्रेस ब्लैक ब्रालेट में बोल्ड नजर 

और एक्ट्रेस ब्लैक ब्रालेट में बोल्ड नजर आ रही हैं। ये पहली बार नहीं है जब जॉर्जिया का इतना बोल्ड अंदाज देखने को मिला है। ये हसीना हर दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज में स्पॉट की जाती हैं।

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े : – आनंद महिंद्रा ने खरीदी लग्जरी कार, कार को देखकर उनकी बेटी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. 

टॉप उतारकर कमर पर लटकी अपनी ब्रालेट दिखाई

एक अन्य ने लिखा यह कैटरीना की तरह दिखती है। दूसरे ने लिखा, दूसरी कटरीना कहां से आई? आपको बता दें कि अरबाज खान और जॉर्जिया के बीच उम्र का फासला 20 साल से ज्यादा का है। अरबाज खान 54 साल के हैं,

टॉप उतारकर कमर पर लटकी अपनी ब्रालेट दिखाई
टॉप उतारकर कमर पर लटकी अपनी ब्रालेट दिखाई

जबकि उनकी गर्लफ्रेंड और इंटरनेशनल मॉडल और डांसर जॉर्जिया एंड्रियानी 32 साल की हैं। हालांकि उम्र के इस फासले के बाद भी फैंस को यह जोड़ी बेहद प्यारी और मनमोहक लगती है। जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel