रोजाना मजदूरी करने वाली आज ये माँ बनी डीआईडी सुपर मॉम्स 3 की विजेता..

हरियाणा की रहने वाली वर्षा बुमरा ने लंबे संघर्ष के बाद ये मुकाम हासिल किया. जी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स’ सीजन 3 के ग्रैंड फिनाले की रात हरियाणा की वर्षा बुमरा ने अपने नाम शो की ट्रॉफी और प्राइज मनी की.डीआईडी सुपर मॉम्स सीजन 3 के शो में हांसी की मजदूरी कर परिवार का लालन पालन करने वाली वर्षा बुमराह ने सुपर मॉम्स का खिताब अपने नाम करने का काम किया है। यहां तक पहुंचने में वर्षा बुमराह को काफी परेशानियों को सामना करना पड़ा।रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स’ सीजन 3 के ग्रैंड फिनाले की रात हरियाणा की वर्षा बुमरा ने अपने नाम शो की ट्रॉफी और प्राइज मनी की। डीआईडी सुपर मॉम्स की विनर बनी वर्षा बुमरा को अब सोशल मीडिया पर लोग बधाई दे रहे हैं।वर्षा ने शो की ट्रॉफी के साथ 5 लाख रुपये की प्राइज मनी अपने नाम की।

वर्षा ने शो की ट्रॉफी के साथ 5 लाख रुपये की प्राइज मनी अपने नाम की
वर्षा ने शो की ट्रॉफी के साथ 5 लाख रुपये की प्राइज मनी अपने नाम की

इसे भी पढ़े : – आनंद महिंद्रा ने खरीदी लग्जरी कार, कार को देखकर उनकी बेटी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. 

 मजदूर वर्षा बुमरा ने जीता सुपर मॉम्स का खिताब

जी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स’ सीजन 3 के ग्रैंड फिनाले की रात हरियाणा की वर्षा बुमरा ने अपने नाम शो की ट्रॉफी और प्राइज मनी की. डीआईडी सुपर मॉम्स की विनर बनी वर्षा बुमरा को अब सोशल मीडिया पर लोग बधाई दे रहे हैं. वर्षा ने शो की ट्रॉफी के साथ 5 लाख रुपये की प्राइज मनी अपने नाम की, वहीं, प्रायोजकों ने उन्हें 2.5 लाख रुपये का चेक भी अगल से दिया।

हरियाणा की दिहाड़ी मजदूर वर्षा बुमरा ने जीता सुपर मॉम्स का खिताब
हरियाणा की दिहाड़ी मजदूर वर्षा बुमरा ने जीता सुपर मॉम्स का खिताब

शो जीतने के बाद वर्षा ने कहा,’जिसके पास इस तरह के शो के सुरक्षा गार्ड से बात करने की स्थिति भी नहीं थी, वह आज विजेता है। मेरी एकमात्र प्रेरणा अपने बेटे के लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित करना था और मुझे विश्वास है कि इसके बाद हमारी लाइफ अच्छी होगी। मैं आगे भी डांस के क्षेत्र में कुछ करना चाहूंगी।वर्षा की जीत पर भाग्यश्री, उर्मिला मातोंडकर और रेमो डिसूजा ने भी उन्हें बधाई दी।

वर्षा की जीत पर भाग्यश्री, उर्मिला मातोंडकर और रेमो डिसूजा ने भी उन्हें बधाई दी.
वर्षा की जीत पर भाग्यश्री, उर्मिला मातोंडकर और रेमो डिसूजा ने भी उन्हें बधाई दी

इसे भी पढ़े : – घर पर अक्षय की बेटी ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया 10वां बर्थडे

रेमो डिसूजा ने उतारा कर्ज

डीआईडी ​​​​सुपर मॉम्स को फॉलो करने वाले लोगों को पता होगा कि जज रेमो डिसूजा वर्षा बुमरा का कर्ज चुकाने के लिए आगे आए थे, जबकि गेस्ट मीका सिंह ने कहा था कि वह उनके बेटे की पढ़ाई के लिए फंड देंगे।इसे शो में मिला सबसे बड़ा उपहार बताते हुए।

रेमो डिसूजा ने उतारा कर्ज
रेमो डिसूजा ने उतारा कर्ज

वर्षा ने कहा, ‘हमारी कमाई, हमारे लिए जीने-रहने के लिए पर्याप्त नहीं थी और इस तरह हमने बहुत सारे कर्ज लिए हैं।जबकि लोग सपोर्ट कर रहे हैं।एक समय ऐसा भी था जो हमें पैसे लौटाने के लिए धमकी दे रहे थे। उनका तर्क था कि मैं इतने बड़े शो में हूं, अच्छे कपड़े पहन रही हूं, इसलिए मेरे पास पैसे जरूर होंगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel