घर पर अक्षय की बेटी ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया 10वां बर्थडे

हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार  अक्षय कुमार की इकलौती बेटी नितारा 25 सितंबर को अपना 10वां बर्थडे मनाया ।अक्षय कुमार ने खास अंदाज में बेटी नितारा को बर्थडे विश किया  अक्षय कुमार ने बेटी नितारा कुमार के बर्थडे के मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार अपनी बेटी का हाथ थामे हुए रेगिस्तान में चलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में हैप्पी बर्थडे का म्यूजिक साफ-साफ सुनाई देगा। बेटी के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर अक्की के प्रशंसक नितारा को हैप्पी बर्थडे विश कर रहे हैं।

वीडियो के बैकग्राउंड में हैप्पी बर्थडे का म्यूजिक साफ-साफ सुनाई
वीडियो के बैकग्राउंड में हैप्पी बर्थडे का म्यूजिक साफ-साफ सुनाई

अक्षय कुमार ने खास अंदाज में बेटी नितारा को बर्थडे विश

अक्की ने इस वीडियो के कैप्शन में खास नोट लिखा है।जिसमें अक्षय ये कह रहे हैं कि- मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अपना शॉपिंग बैग तक, मेरी बच्ची काफी तेजी के साथ बड़ी हो रही है. आज मेरी बेटी 10 साल की हो गई है। इस बर्थडे के लिए मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं।

वीडियो शेयर कर लिखा ये इमोशनल नोट
वीडियो शेयर कर लिखा ये इमोशनल नोट

इसे भी पढ़े : –बदन पर सिर्फ शीशे चिपकाकर बोल्ड दिखाई दी उर्फी जावेद

पापा आपसे बहुत प्यार करते हैं। इस तरह अक्षय कुमार ने एक पिता के नाते ये खास मैसेज बेटी नितारा के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।इतना ही नहीं अक्की के इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इसे भी पढ़े : – आलिया की पहली निर्मित फिल्म डार्लिंग्स के शुरुआती क्रेडिट को देखते हुए,दोनों बहनों ने एक साथ ड्रिंक ग्लास पर क्लिक करते हुए आये नज़र

वीडियो को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद

नितारा के बर्थडे के अलावा गौर किया जाए अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की तरफ तो आने वाले समय में अक्की के पास कई फिल्में मौजूद हैं।अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है, जिनमें राम सेतु , कैप्शूल गिल, सेल्फी, ओ माय गॉड 2, बड़े मियां छोटे मियां,जॉली एलएलबी 3 और सोरारई पोटरु का रीमेक जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

घर पर अक्षय की बेटी ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया 10वां बर्थडे
घर पर अक्षय की बेटी ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया 10वां बर्थडे

एक तस्वीर में अक्की और ट्विंकल किसी बात पर जोर-जोर से हंस रहे हैं। एक तस्वीर में ट्विंकल अपने दोस्तों के साथ कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट में उन्होंने एक छोटा सा वीडियो क्लिप भी शेयर किया, जिसमें नितारा अपनी बहनों को गोद में लिए नजर आ रही थीं। इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में नंदन ट्विंकल के साथ भी नजर आ रहे थे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel