राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा में पहुंचे टीवी जगत के कपिल शर्मा से लेकर तारक मेहता आये

राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा में पहुंचे सभी टीवी जगत के कलाकार कपिल शर्मा से लेकर तारक मेहता तक सितारे हुई मौजूद

राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा में पहुंचे टीवी जगत के कपिल शर्मा से लेकर तारक मेहता; देखिए कौनसे सितारे थे मौजूद कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हमारे बीच नहीं रहे। जिम में वर्कआउट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया।राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा के दौरान उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव, बेटी अंतरा श्रीवास्तव, पुत्र आयुष्मान श्रीवास्तव समेत उनका पूरा परिवार इस्कॉन मंदिर में मौजूद था। कॉमेडियन कपिल शर्मा राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने इस्कॉन मंदिर पहुंचे। कपिल के शो में राजू ने कई किरदार निभाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसे भी पढ़े : – इस दिवाली में ‘राम सेतु’ को बचाने आएंगे अक्षय कुमार इस फिल्म में

राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा में पहुंचे टीवी जगत

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हमारे बीच नहीं रहे। जिम में वर्कआउट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया। उन्होंने 21 सितंबर को दुनिया से विदाई ली। जबकि सभी को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव ने सभी की आंखों में आंसू छोड़ दिए। उन्होंने लगभग 40 दिनों तक मौत से लड़ाई लड़ी। डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका। राजू श्रीवास्तव का परिवार मुंबई लौट आया है। रविवार को परिवार ने उनके लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसे भी पढ़े : – ड्रीम गर्ल 2 से आयुष्मान खुराना का पहला लुक आया सामने जिसमें देखिए कैसे फिर से लड़की बन उन्होंने लुट ली वाहवाही।

कपिल शर्मा से लेकर तारक मेहता

राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा के दौरान उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव, बेटी अंतरा श्रीवास्तव, पुत्र आयुष्मान श्रीवास्तव समेत उनका पूरा परिवार इस्कॉन मंदिर में मौजूद था। कॉमेडियन कपिल शर्मा राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने इस्कॉन मंदिर पहुंचे। कपिल के शो में राजू ने कई किरदार निभाए।

कपिल के शो में राजू ने कई किरदार निभाए।
कपिल के शो में राजू ने कई किरदार निभाए

 

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता और कॉमेडियन जॉनी लीवर राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने और उनके परिवार को सांत्वना देने इस्कॉन मंदिर पहुंचे। जॉनी लीवर ने प्रार्थना सभा के दौरान मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि राजू के संघर्ष के दिनों की शुरुआत मेरे साथ हुई थी। हमारा पारिवारिक रिश्ता था और हम पड़ोसी भी थे। तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मुझे कितना दुख होगा। हमने एक बेहतरीन कलाकार खो दिया।

राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा के दौरान उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव
राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा के दौरान उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव

टीवी सीरियल ‘बिक्रम वेताल’ और ‘बंटी और बबली’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले अभिनेता एमएम फारूकी उर्फ ​​लिलिपुट राजू उन्हें श्रद्धांजलि देने इस्कॉन मंदिर पहुंचे. राजू श्रीवास्तव के निधन पर न केवल फिल्मी हस्तियों बल्कि राजनीतिक दिग्गजों ने भी शोक व्यक्त किया। राजू श्रीवास्तव के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर शोक जताया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *