राज किरण की बेटी राशिका खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात…..

80 के दशक के मशहूर अभिनेता राज किरण पिछले कई सालों से लापता हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर कर्ज फेम अभिनेता की बेटी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह काफी बोल्ड लग रही हैं। इन तस्वीरों को देख आप भी तारीफ करते नहीं थकेंगे।राज किरण की बेटी राशिका खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। सोशल मीडिया पर राशिका काफी एक्टिव हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से वह हर किसी का दिल जीत लेती हैं। राशिका न सिर्फ खूबसूरती में हर किसी को टक्कर देती हैं, बल्कि वह काफी बोल्ड भी हैं। रिशिका पेशे से एक सोशल मीडिया ब्लॉगर हैं और ज्वेलरी डिजाइनर हैं। सोशल मीडिया पर वह ज्वेलरी के साथ-साथ अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं।

राज किरण की बेटी है बेहद ही ग्लैमरस और बोल्ड
राज किरण की बेटी है बेहद ही ग्लैमरस और बोल्ड

इसे भी पढ़े :- शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बनने जा रही है बच्चन फॅमिली की बहू ?

बोल्डनेस में देती हैं सबको मात

रिशिका मेहतानी शाह कई मौकों पर अपने पिता को याद करती हुईं दिखाई देती हैं। राज किरण के जन्मदिन पर भी उन्होंने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया था। कर्ज, घर एक मंदिर, प्यार का मंदिर जैसी कई फिल्मों में अपने किरदार से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर राज किरण को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया कि जब उनका करियर डूबने लगा था

राज किरण की बेटी राशिका खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात
राज किरण की बेटी राशिका खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात

तो उस दौरान वह काफी डिप्रेशन में आ गए थे, जिसके बाद उनके परिवार में झगड़े होने लगे थे। ऐसा कहा जाता है कि जब एक्टर के करियर का सबसे बुरा वक्त चल रहा था तो उन्होंने न्यूयॉर्क में टैक्सी चलाकर अपना गुजारा किया।

2014 में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से की थी शादी

रिपोर्ट्स के माने तो राज किरण की बेटी ने साल 2014 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रवि शाह के साथ सात-फेरे लिए थे। सोशल मीडिया पर रिशिका ने अपने पति के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की।

2014 में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से की थी शादी
2014 में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से की थी शादी

 

रिशिका उस समय लाइमलाइट में आई थीं जब ये कहा जा रहा था कि उनके पिता अटलांटा के पागलखाने में भर्ती हैं, उस समय रिशिका ने इन सभी खबरों को गलत बताया था और कहा था कि उनके पिता अभी भी मिसिंग हैं।

इसे भी पढ़े :-  डांस परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर यूं छेड़ते दिखे देवर अपनी भाभी को

राज किरण की बेटी की तस्वीरें हुए हुईं वायरल

मशहूर अभिनेता राज किरण पिछले कई सालों से लापता हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर कर्ज फेम अभिनेता की बेटी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह काफी बोल्ड लग रही हैं। इन तस्वीरों को देख आप भी तारीफ करते नहीं थकेंगे।

मशहूर अभिनेता राज किरण पिछले कई सालों से लापता
मशहूर अभिनेता राज किरण पिछले कई सालों से लापता

राज किरण ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘हीरा-पन्ना’ से की थी। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में यादगार किरदार निभाए। लेकिन उन्हें जिस किरदार के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है वह है फिल्म ‘कर्ज’। इस फिल्म में उन्होंने रवि वर्मा का किरदार निभाया था। काफी समय से लापता एक्टर की कुछ सालों पहले ये खबर आई थी कि वह अटलांटा के एक पागलखाने में हैं। हालांकि कभी भी इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई, लेकिन अब इन सब खबरों के बीच हाल ही में राज किरण की बेटी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel