सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज जो फैंस को आया पसंद

विक्रम वेधा के ट्रेलर रिलीज में दिखा सैफ और ऋतिक का धमाकेदार एक्शन, फैन्स बोले- अब आयी ब्लॉकबस्टर फिल्म

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज हो गया हैvइंतजार खत्म हुआ टीजर देखने के बाद अगर आप एक्साइटेड हुए होंगे तो पिक्चर अभी बाकी है. विक्रेम वेधा का ट्रेलर एंटरटेनमेंट का फुलऑन डोज देता है।यकीन मानें ट्रेलर देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा.सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की एक्शन, ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर फिल्म की ये झलक बड़ी ट्रीट है.तमिल फिल्म विक्रम वेधा सुपर डुपर हिट रही थी। अब जिस तरह इसके हिंदी वर्जन के ट्रेलर को लोगों का रिस्पॉन्स मिल रहा है। उन्होंने फिल्म की सफलता की ओर इशारा किया। ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है। इसमें टॉप लेवल एक्शन, शानदार डायलॉग्स, थ्रिल का पूरा डोज है। यह ट्रेलर आपके बालों को खड़ा कर देगा।

तमिल मूवी विक्रम वेधा तो सुपर डुपर हिट रही.
तमिल मूवी विक्रम वेधा तो सुपर डुपर हिट रही

इसे भी पढ़े :-  कंट्रोवर्सी के बाद अंजलि अरोड़ा ने शेयर किया एक वीडियो लेकिन इस वीडियो को देख भड़के लोग

विक्रम वेधा ट्रेलर सैफ-ऋतिक का धमाकेदार एक्शन

तमिल मूवी विक्रम वेधा तो सुपर डुपर हिट रही।अब इसके हिंदी वर्जन के ट्रेलर को जिस तरह लोगों का रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है। वो इशारा करता है फिल्म की सक्सेस की तरफ. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

विक्रम वेधा ट्रेलर सैफ-ऋतिक का धमाकेदार एक्शन
विक्रम वेधा ट्रेलर सैफ-ऋतिक का धमाकेदार एक्शन

 

ट्रेलर में टॉप लेवल एक्शन, जबरदस्त डायलॉग, थ्रिल का पूरा डोज है।ये ट्रेलर आपके रोंगटे खड़े कर देगा. सैफ और ऋतिक की पावरपैक्ड परफॉर्मेंस फील कराती है कि ये फिल्म तो देखनी बनती है बॉस दोनों की एक्टिंग ही नहीं लुक भी जबरदस्त है।

 

सैफ को ग्रे शेड रोल में देखने के लिए फैंस बेताब
सैफ को ग्रे शेड रोल में देखने के लिए फैंस बेताब

सैफ को ग्रे शेड रोल में देखने के लिए फैंस बेताब हैं।इस बात की तो गारंटी अभी से नजर आती है कि कई सीन्स पर थियेटर्स में सीटियां और तालियां बजने वाली हैं. विक्रम वेधा का बैकग्राउंड स्कोर कहानी को और इंटेंस बनाने का काम करता है।ऋतिक रोशन की ‘बदसूरती का एक टुकड़ा’, विजय सेतुपति और विक्रम वेधा का टीजर… #BoycottBollywood ट्रेंड के बीच क्या लाइगर-विक्रम वेधा भी होंगी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम?  विक्रम वेधाका ट्रेलर इस दिन आयेगा विक्रम वेधा का ट्रेलर, ऋतिक रोशन बोले- ‘इस बार सिर्फ मजा ही नहीं, ताज्जुब भी होगा’ विक्रम वेधा में 3 अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे ऋतिक रोशन खुलासा हुआ ।

इसे भी पढ़े :- हनी सिंह और शालिनी तलवार का हुआ तलाक, फिर सिंगर ने दी 1 करोड़ की एलिमनी देखकर मिला छुटकारा

फैन्स बोले- अब आई ब्लॉकबस्टर

विक्रम वेधा में सैफ और ऋतिक का आमना-सामना होते देखना ही मूवी का सबसे बड़ा प्लस पॉइंट है।दोनों की अच्छाई और बुराई के बीच की ये जंग दिलचस्प नजर आती है।सैफ का रॉ एंड रगेड लुक कमाल का है।वहीं इंस्पेक्टर के रोल में सैफ का टशन और स्वैग किल करता है।

फैन्स बोले- अब आई ब्लॉकबस्टर
फैन्स बोले- अब आई ब्लॉकबस्टर

ऋतिक और सैफ के फैंस के लिए ये फिल्म बड़ी सौगात होने वाली है। विक्रम वेधा से ऋतिक 3 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।विक्रम वेधा के ओरिजनल वर्जन के बाद मूवी का हिंदी वर्जन भी पुष्कर-गायित्री ने ही डायरेक्ट किया है।ओरिजनल फिल्म विक्रम वेधा में आर माधवन और जगपति बाबू लीड रोल में थे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *