हनी सिंह और शालिनी तलवार का हुआ तलाक, फिर सिंगर ने दी 1 करोड़ की एलिमनी देखकर मिला छुटकारा

यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी से लिया तलाक, और इतनी एलिमनी अमाउंट देकर सुलझा मामला

पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार का तलाक हो गया है। शालिनी तलवार ने पिछले साल दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में सिंगर पर घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने समेत कई गंभीर आरोप लगाते हुए तलाक अर्जी लगाई थी। शालिनी ने कहा था कि हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट की है। उन्होंने इस शादी को दस साल दिए, लेकिन बदले में उनको सिर्फ प्रताड़ना मिली है। उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने रैपर के खिलाफ घरेलू हिंसा, यौन हिंसा और मानसिक उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था।वहीं अब हनी सिंह और शालिनी का अब आधिकारिक रूप से अलग हो गए हैं। वहीं अब हनी सिंह और शालिनी का अब आधिकारिक रूप से अलग हो गए हैं। खबरों की माने तो शालिनी ने हनी सिंह से तलाक के लिए 10 करोड़ रुपए गुज़ारा भत्ता की मांग की थी। मगर अब दोनों के बीच 1 करोड़ पर समझौता हुआ।

हनी सिंह और शालिनी तलवार का हुआ तलाक,
हनी सिंह और शालिनी तलवार का हुआ तलाक

इसे भी पढ़े :- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का रिव्यू देख लोग बोले ?

शालिनी ने 3 अगस्त को हनी सिंह के खिलाफ दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की। उन्होंने आरोप लगाया था कि हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट की। इस शादी को उन्होंने दस साल दिए। मगर बदले में उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया।

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में सिंगर पर घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने समेत कई गंभीर आरोप
दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में सिंगर पर घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने समेत कई गंभीर आरोप

गुरुवार को दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक कोर्ट के फैमिली कोर्ट में हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर 1 करोड़ का चेक सील्ड लिफ़ाफ़े में शालिनी तलवार को सौंपा।बताया जा रहा है कि इस मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई होगी। शालिनी ने 3 अगस्त को हनी सिंह के खिलाफ दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की। उन्होंने आरोप लगाया था कि हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट की। इस शादी को उन्होंने दस साल दिए। मगर बदले में उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया।

मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया।
मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया।

इसे भी पढ़े :- अनुष्का शर्मा का विराट कोहली के 71वें शतक पर स्पेशल पोस्ट कियाऔर कहा- हमेशा आपके साथ हूं

सिंगर हनी सिंह ने दी 1 करोड़ की एलिमनी

दरअसल पिछले साल दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा समेत दूसरी महिलाओं के साथ संबंध बनाने समेत कई आरोप लगाते हुए तलाक की अर्जी दी थी। शालिनी ने हनी सिंह पर कई आरोप लगाए थे जो बड़े ही संगीन थे। खबरों की माने तो शालिनी ने हनी सिंह से तलाक के लिए 10 करोड़ रुपये गुज़ारा भत्ता की मांग की थी।

सिंगर ने दी 1 करोड़ की एलिमनी
सिंगर ने दी 1 करोड़ की एलिमनी

आखिरकार गुरुवार को दोनों के बीच तलाक के बाद मामला शांत हुआ। जानकारी के मुताबिक इस मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी, जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई की जाएगी। बता दें कि अपनी शिकायत में शालिनी ने आरोप लगाए थे कि उन्होंने कई महिलाओं के साथ संबंध बनाकर शालिनी को धोखा दिया है। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *