कंट्रोवर्सी के बाद अंजलि अरोड़ा ने शेयर किया एक वीडियो लेकिन इस वीडियो को देख भड़के लोग

लॉकअप की एक्स कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा एक बार फिर से चर्चा में हैं। हाल में अंजलि का नाम एमएमएस को लेकर सामने आया था। वहीं एमएमएस कंट्रोवर्सी के बाद अंजलि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ नई वीडियो और फोटो शेयर की हैं। एमएमएस कंट्रोवर्सी के बाद अंजलि अपने कई वीडियो और फोटोज को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल हो रही हैं। अंजलि अरोड़ा ने फिर से अपना एक नया इंस्टाग्राम वीडियो शेयर किया है।अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।इसमें उन्हें तेनू दिल नाल सदा गाने पर इंस्टाग्राम रील बनाते हुए देखा जा सकता है।  वीडियो में उन्होंने व्हाइट कलर की सलवार कमीज पहन रखी है। इसके अलावा वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो रोड पर शूट किया है। इसमें उन्हें लिरिक्स के अनुसार डांस करते हुए देखा जा सकता है।

अंजलि का नाम एमएमएस को लेकर सामने आया
अंजलि का नाम एमएमएस को लेकर सामने आया

इसे भी पढ़े :- हनी सिंह और शालिनी तलवार का हुआ तलाक, फिर सिंगर ने दी 1 करोड़ की एलिमनी देखकर मिला छुटकारा

अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया लेटेस्ट वीडियो

बता दें अंजलि ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। साथ ही लिखा था, ”तेरा नशा।” अंजलि के इस इंस्टा रील पर कुछ ही घंटों पर 7 हजार से अधिक कमेंट आ गए थे। साथ ही वीडियो पर 2.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज आए है। वीडियो पर 2 लाख से अधिक लाइक्स हैं।

वीडियो देख फिर से भड़के लोग…
वीडियो देख फिर से भड़के लोग…

ब्लैक और गोल्डन कलर की ड्रेस में अंजलि बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस ड्रेस में अंजलि काफी बोल्ड नजर आ रही है। वहीं कुछ लोग अंजलि को इस अवतार में पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कुछ उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

इसे भी पढ़े :- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का रिव्यू देख लोग बोले ?

सेम कपड़े में अंजलि ने अपनी तस्वीर भी शेयर की है। ये वीडियो के साथ-साथ तस्वीर भी जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंजलि ने लिखा है, ”हर बार हमपर इल्जाम लगा देते हो मोहब्बत का कभी खुद से भी पूछा है कि इतनी खूबसूरत क्यों हो” अंजलि की इन तस्वीरों में 4 लाख से अधिक लाइक्स हैं।

अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया लेटेस्ट वीडियो
अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया लेटेस्ट वीडियो

कुछ समय पहले एक वीडियो को लेकर दावा किया गया था कि अंजलि अरोड़ा का ये एमएमएस वीडियो है, लेकिन अंजलि अरोड़ा ने कहा था कि वह वीडियो उनका नहीं था। उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। अंजलि ने यह भी कहा था कि उनके परिवार वाले भी इसे देख रहे हैं, वह सिर्फ 23 साल की हैं और ये सब प्रेशर झेल नहीं सकती हैं।

वीडियो देख फिर से भड़के लोग

अंजलि अरोड़ा का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है। इसे 3 घंटे में 151000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैंl वहीं इस पर 2200 से ज्यादा कमेंट किए गए हैंl अंजलि अरोड़ा की वीडियो पर फैंस दिल खोलकर कमेंट्स करते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

अंजलि अरोड़ा की कई कलाकारों के साथ अच्छी दोस्ती हैl वह हाल ही में संग्राम सिंह और पायल रोहतगी की शादी के रिसेप्शन में नजर आई थी। इसमें उन्होंने पूनम पांडे के साथ फोटोशूट कराया था।  वह काफी खूबसूरत लग रही थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel