प्रियंका चाहर चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की ऐसी हॉट फोटोज पर फैंस का आया दिल, लिखा- हीरोइन मटेरियल

बिग बॉस’ की फाइनलिस्ट प्रियंका चाहर चौधरी का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में वो अपने पक्के दोस्त अंकित के साथ मस्ती से डांस करती नजर आ रही हैं.बिग बॉस 16 में नजर आई प्रियंका चाहर चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है। इसमें उन्हें ऑल ब्लैक कबिग बॉस 16 की प्रियंका चाहर चौधरीकी हॉट फोटोज पर फैंस का आया दिल, लिखा- हीरोइन मटेरियल ब्लैक की ड्रेस पहनकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। खास बात यह है कि उन्होंने कानों में सिल्वर रंग की एक इयरिंग भी पहन रखी है। उन्होंने मेकअप कर रखा है। वहीं, उन्होंने लिपस्टिक भी लगा रखी है।

BIG BOSS 16 : प्रियंका चहर चौधरी ने बोल्ड अंदाज में

इसे भी पढ़े :-हार्दिक पांड्या के बेटे ने अपने ताऊ के संग खेला ऐसा क्रिकेट, उनके बॉलिंग एक्शन से जीता फैन्स का दिल

प्रियंका चाहर चौधरी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल

प्रियंका चाहर चौधरी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई हैप्रियंका चाहर चौधरी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है।

Priyanka Chahar Choudhary Team (@PriyankaChaharF) / Twitter

इसे तीन लाख के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं, इस पर हजारों की संख्या में कमेंट किए गए हैं। एक ने लिखा है, ‘प्रियंका हमारी विनर है।’ एक ने लिखा है, ‘प्रियंका चौधरी पूरी हीरोइन मटेरियल है।

jagran‘ वहीं, एक ने लिखा है, ‘एक ऐसे व्यक्ति के साथ डिनर डेट पर जाना, जिसने बिग बॉस के घर में आपको हमेशा नीचा दिखाने की कोशिश की।

SonaliFan) / Twitter

 

दो अलग चीजें हैं। मुझे लगता है आपके समझ रही है।’ एक ने लिखा है, ‘अगर आपने अपनी हार से कुछ सीखा है तो आप हारे नहीं हो।’ एक ने लिखा है, ‘बिग बॉस खत्म हो गया है लेकिन जलने वाले अभी खत्म नहीं हुए है।’

इसे भी पढ़े :- शादी के बंधन में बंधीं ‘फोर मोर शॉट्स’ फेम मानवी गगरू और कॉमेडियन कुमार वरुण और सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

प्रियंका  ने मुंबई के जूहु चौपाटी के किनारे फोटोशूट

वहीं, प्रियंका चाहर चौधरी ने तस्वीरें शेयर करते हुए एक काले दिल की इमोजी शेयर की है। वहीं, उन्होंने इसे कई लोगों को टैग भी किया है।

Priyanka Chahar Choudhary Photos: प्रियंका चाहर चौधरी एक्ट्रेस है।प्रियंका चौधरी की तस्वीर 31 हजार से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। इसके पहले प्रियंका चाहर चौधरी ने मुंबई के जूहु चौपाटी के किनारे फोटोशूट कराया था। इसमें उन्हें समुद्र में खड़े होकर पोज देते हुए ।𝐉𝐀𝐈𝐈 ✧ (@itsvibingsoul) / Twitter

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel