शादी के बंधन में बंधीं ‘फोर मोर शॉट्स’ फेम मानवी गगरू और कॉमेडियन कुमार वरुण और सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

अभिनेत्री मानवी गगरू ने कॉमेडियन कुमार वरुण से शादी कर ली है। अभिनेत्री ने अपनी शादी का खुलासा खुद सोशल मीडिया पर किया है।मानवी गगरू शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अभिनेता और कॉमेडियन कुमार वरुण के साथ शादी की है। अभिनेत्री ने शादी तो खुलासा खुद सोशल मीडिया पर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वरुण के साथ अपनी शादी की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें साझा की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।मानवी ने अचानक अपनी शादी की तस्वीरें साझा कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। अभिनेत्री की शादी की तस्वीरें देख सभी फैंस चौक गए हैं। दरअसल, मानवी ने वरुण के साथ साधारण तरीके से शादी की है। कपल की शादी एक नीचे समारोह थी। शादी में दोनों के परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

मानवी गगरू ने कॉमेडियन कुमार वरुण से शादी
मानवी गगरू ने कॉमेडियन कुमार वरुण से शादी

इसे भी पढ़े :- ‘दयाबेन’ ने क्यूट बेटे की झलक दिखायी पहली बार , शो के चाहने वाले बोले- तारक मेहता में वापस आ जाओ प्लीज

मानवी गगरू ने कॉमेडियन कुमार वरुण से शादी

अपनी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए मानवी ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारे करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में आज 23 फरवरी 2023 की इस पलिंड्रोम इस तारीख पर हमने इसे आधिकारिक कर दिया है।

मानवी सुर्ख लाल कलर की साड़ी पहने हुए बला की खूबसूरत
मानवी सुर्ख लाल कलर की साड़ी पहने हुए बला की खूबसूरत

‘ शादी की तस्वीरों में मानवी सुर्ख लाल कलर की साड़ी पहने हुए बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं वरुण ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है, जिसमें वह हैंडसम नजर आ रहे हैं।

मानवी सुर्ख लाल कलर की साड़ी पहने हुए बला की खूबसूरत

मानवी और वरुण की शादी की बात सामने आने पर फैंस बहुत खुश हैं। कपल की शादी की तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। बता दें कि दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanvi Gagroo (@maanvigagroo)

इसे भी पढ़े :- बिग बॉस कंटेस्टेंट एमसी स्टैन और मुनव्वर फारुकी ने लोकमत डिजिटल क्रिएटर अवार्ड्स नाइट में लगाए चार चांद, शहनाज गिल ने चुरा ली सारी लाइमलाइट

अब उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए एक दूसरे के साथ शादी कर ली है। तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

Maanvi Gagroo wedding

तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ कपल ने कैप्शन में लिखा, हमारे करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में, आज, 23-02-2023 पर हमने इसे हर तरह से ऑफिशियल बना दिया.

Maanvi Gagroo

आपने हमारी इंडीविजुअल जर्नी में हमें प्यार और सपोर्ट दिया है, प्लीज हमारी एक साथ जर्नी में आशीर्वाद देना जारी रखें. Happy #2323 #KGotVi.”

प्लीज हमारी एक साथ जर्नी में आशीर्वाद देना जारी रखें
प्लीज हमारी एक साथ जर्नी में आशीर्वाद देना जारी रखें

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel