जालीदार टॉप में बिना ब्रा के ‘गंदी बात’ की अन्वेषी जैन की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस बोल्डनेस की सारी हदें पार कर चुकी हैं।इन्हीं में एक हैं  अन्वेषी को, एकता कपूर की वेबसीरीज ‘गंदी बात’ में बोल्ड सीन से खूब वाहवाही मिलीउन्होंने ये शोहरत कायम रखी है।बिना ब्रा के जालीदार टॉप में ‘गंदी बात’ की एक्ट्रेस अन्वेषी जैन की प्राइवेट तस्वीरें लीक, कर रही थी ये काम बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस बोल्डनेस की सारी हदें पार कर चुकी हैं.  उन्होंने ये शोहरत कायम रखी है.अन्वेषी ने हर बार की तरह इस बार भी बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं।एक्ट्रेस ने अपने पल्लू को साड़ी में दबाया हुआ था, जिसकी वजह से उनके लुक में बोल्डनेस का तड़का लग रहा था। अन्वेषी का ये लुक देखकर उनके फैंस के दिलों पर जैसे छुरियां ही चल गईं।इस वीडियो में अन्वेषी ने ऐसी हरकत कर दी कि जो कोई भी वायरल वीडियो को देख रहा है, एक्ट्रेस पर से ध्यान ही नहीं हटा पा रहा है।अन्वेषी ने हर बार की तरह इस बार भी बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं।

बिना ब्रा के जालीदार टॉप में ‘गंदी बात’ की एक्ट्रेस ने
बिना ब्रा के जालीदार टॉप में ‘गंदी बात’ की एक्ट्रेस ने

इसे भी पढ़े :- अक्षय कुमार  ने ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन पर उनका एक वीडियो साझा किया और लिखा- ‘तुम्हारा पागलपन रोज देखता हूं’

बिना ब्रा के जालीदार टॉप में ‘गंदी बात’ की एक्ट्रेस ने

अन्वेषी जैन अपने बोल्ड अंदाज की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इस वीडियो में अन्वेषी ने ऐसी हरकत कर दी कि जो कोई भी वायरल वीडियो को देख रहा है, एक्ट्रेस पर से ध्यान ही नहीं हटा पा रहा है।अन्वेषी ने हर बार की तरह इस बार भी बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं।

अन्वेषी ने हर बार की तरह इस बार भी बोल्डनेस की सारी हदें पार कर
अन्वेषी ने हर बार की तरह इस बार भी बोल्डनेस की सारी हदें पार कर

एक्ट्रेस ने अपने पल्लू को साड़ी में दबाया हुआ था, जिसकी वजह से उनके लुक में बोल्डनेस का तड़का लग रहा था। अन्वेषी का ये लुक देखकर उनके फैंस के दिलों पर जैसे छुरियां ही चल गईं।कई लोग एक्ट्रेस के नए-नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार करते हैं। बता दें कि अन्वेषी जैन एकता कपूर  की इरॉटिक वेब सीरीज ‘गंदी बात’ के बाद से काफी पॉपुलर हो गई हैं।

इसे भी पढ़े :-आलिया भट्ट ने फेन्स को दिया ऐसा सरप्राइज और साझा की शादी से लेकर प्रेग्नेंसी तक की अनसीन तस्वीरें

अन्वेषी जैन की प्राइवेट तस्वीरें लीक

अन्वेषी जैन एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल, और होस्ट है. उन्हे वेब सीरीज “गंदी बात 2” में काम करने के लिए जाना जाता है।वह कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों, विवाहों, कैंपस इवेंट्स, चैरिटी, धार्मिक कार्यक्रम आदि जैसे कई शो को होस्ट कर चुकी हैं।

अन्वेषी जैन की प्राइवेट तस्वीरें लीक
अन्वेषी जैन की प्राइवेट तस्वीरें लीक

अन्वेषी जैन की कुछ प्राइवेट तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में वह जालीदार टॉप पहने कांच के सामने सेल्फी लेते नजर आ रही हैं। एकता कपूर की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में नजर आई एक्ट्रेस अन्वेषी जैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Anveshi Jain Biography, Age, Family, Boyfriend, Wiki, Career, Social Media

वह 2018 में हिंदी वेब सीरीज ‘गंदी बात 2’ में दिखाई देने के बाद लाइमलाइट में आईं थी। उन्होंने इस वेब सीरीज में नीता की भूमिका निभाई थी। वह Google पर 2018 की सबसे अधिक खोजी जाने वाली पर्सनालिटी पर्सनालिटी बन गई हैं।वह 2020 में ALT बालाजी की वेब सीरीज “हू इज योर डैडी” में नजर आई थीं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel