आलिया भट्ट ने फेन्स को दिया ऐसा सरप्राइज और साझा की शादी से लेकर प्रेग्नेंसी तक की अनसीन तस्वीरें

आलिया भट्ट ने फेन्स को दिया सरप्राइज साझा की शादी से लेकर प्रेग्नेंसी तक की अनदेखी तस्वीरें एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने शादी से लेकर प्रेग्नेंसी तक की सभी अनदेखी फोटोज शेयर की हैं।नया साल चंद ही दिनों में दस्तक देने वाला है। तमाम यादों के साथ साल 2022 विदाई लेने वाला है। न्यू ईयर का स्वागत करने के लिए आमजन से लेकर सेलिब्रिटीज तक तैयार हैं। इस बीच, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट  ने साल 2022 की सभी प्यार भरी यादों को एक वीडियो  में पिरोकर शेयर किया है।राजी फेम एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने इस साल की संजोई तमाम खुशनुमा यादें डाली हैं जिसकी झलक उन्होंने फैंस को दिखाई है। एक्ट्रेस ने शादी से लेकर प्रेग्नेंसी तक की सभी अनदेखी फोटोज शेयर की हैं। फैंस इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं और अपना प्यार बरसा रहे हैं।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने शादी से लेकर प्रेग्नेंसी
एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने शादी से लेकर प्रेग्नेंसी

इसे भी पढ़े :- इंटरनेट पर छाया श्वेता तिवारी का किलर लुक , एक्टर्स की खूबसूरती के लोग हुई दीवाने

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने शादी से लेकर प्रेग्नेंसी

इससे पहले आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। पहली फोटो में शमशेरा फेम एक्टर रणबीर कपूर को अपनी पत्नी आलिया को किस करते देखा गया। इस पार्टी में आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी नजर आईं।

आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी नजर
आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी नजर

इसके अलावा, रणबीर की मां नीतू कपूर, रणधीर कपूर, बबीता कपूर और करिश्मा कपूर को भी जश्न मनाते देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

इसे भी पढ़े :-आज होगी अदालत में शीजान खान की पेशी क्योकि तुनिषा के परिवार ने शीजान पर लगाए आ’रो’प

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गंगूबाई काठियावाड़ी फेम एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- “यह साल का सबसे अच्छा समय है दुनिया के सबसे अच्छे लोगों के साथ। मेरे परिवार की ओर से आपके परिवार के लिए बहुत-बहुत खुशियां।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बीते महीने ही एक प्यारी सी परी के पेरेंट्स बनें हैं जिसका नाम उन्होंने राहा रखा। ऐसे में कपल इन दिनों अपने परिवार संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है। वही, आलिया भी प्रेग्नेंसी के बाद योगा के जरिए खुद को फिट रखने की कोशिश कर रही हैं।

आलिया की नई तस्वीरें देख फैंस इंप्रेस हो गए
आलिया की नई तस्वीरें देख फैंस इंप्रेस हो गए

आलिया की नई तस्वीरें देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं कि आखिर उन्होंने इतने कम समय में पोस्ट-प्रेग्नेंसी वेट कैसे घटा लिया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel