आज होगी अदालत में शीजान खान की पेशी क्योकि तुनिषा के परिवार ने शीजान पर लगाए आ’रो’प

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने आज शूटिंग के दौरान सेट पर ही आत्महत्या कर ली। टी ब्रेक के दौरान तुनिषा टॉयलेट में गईं और वहां से बहुत देर तक नहीं निकली, तो दरवाजा तोड़ा गया। दरवाजा तोड़ने के बाद उनका शव फंदे से लटका मिला। तुनिषा की मौत ने कई तरह के सवालों को जन्म दे दिया है, कोई उनकी मौत को सुसाइड कह रहा है तो कोई मर्डर।इसी बीच करीबी सूत्रों से पता चला है कि तुनिषा का अपने को स्टार शिजान के साथ प्रेम संबंध था और दोनों में 5 दिन पहले ही किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।क्या यह झगड़ा ही तुनिषा की मौत का कराण बना या फिर उनकी मौत की और कोई वजह है।यह तो जांच के बाद ही सामने आ सकेगा।पोस्टमॉर्टम तुनिषा के परिवार ने आरोप लगाया है कि तुनिषा का शिजान के साथ अफेयर था लेकिन दोनों के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे।फिलहाल पुलिस इस मामले में आत्महत्या की एफआईआर दर्ज कर रही है।

आज अदालत में शीजान खान की पेशी
आज अदालत में शीजान खान की पेशी

इसे भी पढ़े :-ग्राम विकास विभाग में कार्यरत कनिष्ठ लिपिक आभा बनी मिस उत्तराखंड 2022 की

आज अदालत में शीजान खान की पेशी

फिलहाल पुलिस इस मामले की आगे की जांच के लिए अली बाबा सीरियल के लीड एक्टर शिजान खान से पूछताछ करेगी. शीजान को को वालीव पुलिस अपने साथ पुलिस स्टेशन ले गयी है।

Actor Tunisha Sharma Had Panic Attack Week Before Death, Says Mother¸

वहीं इस पूरे मामले में आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या) के तहत एफआईआर दर्ज होने जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sheezan M Khan (Baba) (@sheezan9)

तुनिशा की मौत के बाद अब शीजान के इंस्टाग्राम से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मेकअप रूम में अभिनेता के साथ वक्त बिताती नजर आ रही हैं। कहा जा रहा है कि ये वही मेकअप रूम है जिसमें अभिनेत्री ने फांसी लगाई है, लेकिन अभी तक यह बात साबित नहीं हो पाई है।

Who is Tunisha Sharma? The 20-year-old TV actress who died by suicide| Times Now

जेजे अस्पताल में हुआ तुनिशा का पोस्टमॉर्टम

मुंबई के जेजे अस्पताल से टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का पार्थिव शरीर निकाला जा रहा है, कल उनका अंतिम संस्कार मीरा रोड इलाके के श्मशान घाट में किया जाएगा।तुनिशा की मौत के बाद उनकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Thakur (@sapnathakurr)

तुनिशा की मां ये झटका बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं, लेकिन फिर भी उनके इरादे बुलंद हैं। वह शीजान के लिए सख्त से सख्त सजा की मांग कर रही हैं। तुनिशा की मां ने रोते हुए एक वीडियो भी साझा किया है, जिसे देखने के बाद कोई भी सहम सकता है।

तुनिषा के परिवार ने शीजान पर लगाए आरोप

वहीं तुनिषा शर्मा के परिवार ने तुनिषा के को-एक्टर और अली बाबा दास्तान-ए-इश्क के लीड एक्टर शिजान खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों के बीच अफेयर था लेकिन दोनों के बीच रिश्ता ठीक नहीं चल रही था.

पुलिस इस मामले में आत्महत्या की एफआईआर दर्ज
पुलिस इस मामले में आत्महत्या की एफआईआर दर्ज

वलीप पुलिस शिजान से इसी सिलसिले में पूछताछ करेगी। पुलिस इस मामले में सुसाइड और हत्या दोनों एंगल से जांच करेगी।बता दें कि तुनिषा ने चाइल्ड एक्टर के रूप में टीवी इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया था

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sheezan M Khan (Baba) (@sheezan9)

और वह इंडस्ट्री में लगभग 10 साल से सक्रिय थीं।तुनिषा ने कई पॉपुलर टीवी सीरियलों जैसे इंटरनेट वाला लव, इश्क सुभल्लाह, गायब और शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह में भी काम किया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel