ग्राम विकास विभाग में कार्यरत कनिष्ठ लिपिक आभा बनी मिस उत्तराखंड 2022 की

दुनिया में हर चीज़ की सीमा है लेकिन मेहनत करने और हासिल करने की कोई सीमा नहीं होती। यह। बात सही साबित होती है ऊँचापुल निवासी आभा गोस्वामी पर जिन्होंने कड़ी मेहनत और अपने ऊपर विश्वास के दम पर मिसेस इंडिया वन इन ए मिलियन सौंदर्य प्रतियोगिता में मिसेस उत्तराखंड 2022 का ख़िताब अपने नाम करने में सफलता पायी।ग्राम विकास विभाग में कार्यरत कनिष्ठ लिपिक आभा बनी मिस उत्तराखंड 2022, हल्दूचौड़ पेशकारपुर निवासी व्यवसाई ललित गोस्वामी की पत्नी आभा अपनी मेहनत वह लगन से मिसेज इंडिया वन पीस मिलियन सौंदर्य प्रतियोगिता में मिसेज उत्तराखंड 2022 का खिताब अपने नाम करने में सफलता पाई है। शो का आयोजन गुरुग्राम स्थित क्राउन प्लाजा में 20 से 23 दिसंबर के बीच हुआ शो का आयोजन स्वाति दीक्षित एवं प्रशांत चौधरी ने किया वही जूरी मेंबर मैं डॉक्टर अदिति गोवातिकर रोहित डिंगरा अंजलि साहनी पायल सिंह आदि मौजूद थे।आभा वर्तमान में ग्राम विकास विभाग रुद्रपुर में कनिष्ठ लिपिक के पद पर कार्यरत है। उनका कहना है इस मुकाम तक पहुंचने के लिए अपने पति, माता-पिता पूरे परिवार का मुझे पूरा सहयोग मिला।भारतवर्ष के लगभग 70 प्रतियोगियों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया आभा का हल्द्वानी में हिडन लीफ कैफे नाम से रेस्टोरेंट भी है वह हाउल संस्था मैं बीमार चोटी जानवरों के लिए भी हर समय मर्म दवा के लिए काम करती हैं।

उत्तराखंड ग्राम विकास विभाग पर कार्यरत
उत्तराखंड ग्राम विकास विभाग पर कार्यरत

इसे भी पढ़े :- अनन्या पांडेय ने ब्लैक मोनोकिनी पहनकर कराया बोल्ड फोटो शूट ये देख भड़क गए पिता

उत्तराखंड ग्राम विकास विभाग मर कार्यरत

वैसे तो मिसेज उत्तराखंड बनने के संबंध में आपने अनेक खबरें सुनी होंगी लेकिन आज हम आपके लिए एक विशेष खबर लाए हैं जी हां इस बार मिसेज उत्तराखंड 2022 बनी है एक सरकारी विभाग की कर्मचारी आभा गोस्वामी। बता दें कि आभा ग्राम विकास विभाग में कनिष्ठ लिपिक के पद पर कार्यरत हैं।

मिसेज उत्तराखंड 2022 बनी है एक सरकारी विभाग की कर्मचारी आभा गोस्वामी
मिसेज उत्तराखंड 2022 बनी है एक सरकारी विभाग की कर्मचारी आभा गोस्वामी

आभा ने अपनी मेहनत एवं लगन से इंडिया वन पीस मिलियन सौंदर्य प्रतियोगिता में मिसेज उत्तराखंड 2022 का खिताब जीत कर अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया है। बताते चलें कि आभा का ससुराल हल्दुचौर के पेशकापुर में तथा मायका हल्द्वानी के ऊंचापुल में है। आभा के पति ललित मोहन गोस्वामी पेशे से बिजनेसमैन है। आभा की इस सफलता से घर में खुशी का माहौल है वही बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

इसे भी पढ़े :- ‘ जाह्नवी कपूर ने मचाया तहलका बॉयफ्रेंड के संग रेड कार्पेट पर और बोल्ड ड्रेस पहन सबके सामने थामा ‘बॉयफ्रेंड’ का हाथ.

कनिष्ठ लिपिक आभा बनी मिस उत्तराखंड

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार हल्दुचौड़ के पेशकापुर निवासी आभा गोस्वामी ने मिसेज इंडिया वन पीस मिलियन सौंदर्य प्रतियोगिता में मिसेज उत्तराखंड 2022 का खिताब अपने नाम किया है। शो का आयोजन गुरुग्राम स्थित क्राउन प्लाजा में 20 से 23 दिसंबर के बीच हुआ।

कनिष्ठ लिपिक आभा बनी मिस उत्तराखंड
कनिष्ठ लिपिक आभा बनी मिस उत्तराखंड

बता दें कि वर्तमान में आभा रुद्रपुर में ग्राम विकास विभाग रुद्रपुर में कनिष्ठ लिपिक के पद पर कार्यरत है। वो अपनी इस सफलता का श्रेय अपने पति, माता-पिता तथा पूरे परिवार को देती हैं जिन्होंने उन्हें पूरा सहयोग मिला। आपको बता दें कि भारतवर्ष के लगभग 70 प्रतियोगियों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel