अक्षय कुमार  ने ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन पर उनका एक वीडियो साझा किया और लिखा- ‘तुम्हारा पागलपन रोज देखता हूं’

‘बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना 29 दिसंबर को अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।ऐसे में एक्ट्रेस से राइटर और प्रोड्यूसर बनीं ट्विंकल खन्ना को उनके तमाम चाहने वाले बर्थडे विश कर रहे हैं। अब हाल ही में, एक्टर और उनके पति अक्षय कुमार  ने एक वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इस मौके पर उनके पति अक्षय कुमार  ने बेहद ही खास अंदाज में जन्मदिन विश किया है। दरअसल, अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना  को उनके जन्मदिन पर शुभकामना देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।अक्षय ने ट्विंकल के जन्मदिन पर उनका एक वीडियो साझा किया है, जिसमे वो डांस करती और गाना गाती नजर आ रही हैं।अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के बर्थडे पर उनका एक वीडियो शेयर किया है,अक्षय कुमार ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- ‘जब आप दूसरे दिन मेरे लाइव प्रदर्शन को याद कर खुश हो सकते हैं, तो मुझे खुशी है कि मैं हर दिन आपको और आपके पागलपन को देखता हूं, लेकिन जितना मैं तुमसे प्यार करता हूं, मुझे सच में लगता है कि तुम्हें गाना बंद कर देना चाहिए और हैप्पी बर्थडे टीना।’

ट्विंकल खन्ना सेलिब्रिटी बर्थडे अक्षय कुमार ने
ट्विंकल खन्ना सेलिब्रिटी बर्थडे अक्षय कुमार ने

इसे भी पढ़े :-आलिया भट्ट ने फेन्स को दिया ऐसा सरप्राइज और साझा की शादी से लेकर प्रेग्नेंसी तक की अनसीन तस्वीरें

ट्विंकल खन्ना सेलिब्रिटी बर्थडे अक्षय कुमार ने

ट्विंकल खन्ना के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। हालांकि, अक्षय ने जो वीडियो शेयर किया है, वह काफी फनी है, जिसमें ट्विंकल कुछ फनी डांस स्टेप्स करती दिख रही हैं। इस दौरान ग्रीन कलर की ड्रेस में वह हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हैं। वीडियो में ट्विंकल को अजीब तरीके से गाते हुए भी सुना जा सकता है। वीडियो के साथ अक्षय ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है।

अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी
अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी

इसे भी पढ़े :- इंटरनेट पर छाया श्वेता तिवारी का किलर लुक , एक्टर्स की खूबसूरती के लोग हुई दीवाने

बर्थडे विश- ‘तुम्हे गाना बंद कर देना चाहिए’

हाल ही में, एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के बर्थडे पर उनका एक वीडियो शेयर किया है,इस वीडियो में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की ड्रेस में क्रिसमस ट्री के सामने जोर-जोर से गाती और नाचती नजर आ रही हैं. वहीं अक्षय कुमार ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा-

बर्थडे विश- 'तुम्हे गाना बंद कर देना चाहिए'
बर्थडे विश- ‘तुम्हे गाना बंद कर देना चाहिए’

”जब आप दूसरे दिन मेरे लाइव प्रदर्शन को याद कर खुश हो सकते हैं, तो मुझे खुशी है कि मैं हर दिन आपको और आपके पागलपन को देखता हूं, लेकिन जितना मैं तुमसे प्यार करता हूं, मुझे सच में लगता है कि तुम्हें गाना बंद कर देना चाहिए और हैप्पी बर्थडे टीना।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिलहाल ट्विंकल खन्ना  ‘द आइकंस’ नाम के एक टीवी शो को होस्ट कर रही हैं, जिसमें बॉलीवुड के जाने-माने सितारे आते हैं और अपने जीवन के बारे में बात करते हैं. वहीं हाल ही में करण जौहर भी इस शो में गेस्ट के तौर पर शिरकत की.

वीडियो में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की ड्रेस में क्रिसमस ट्री के सामने जोर-जोर से गाती और नाचती नजर
वीडियो में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की ड्रेस में क्रिसमस ट्री के सामने जोर-जोर से गाती और नाचती नजर

इसके अलावा एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना  राइटर भी हैं. उन्होंने अब तक तीन किताबें लिखी हैं. पहली किताब साल 2015 में लिखी थीं. दूसरी साल 2016 और तीसरी साल 2018 में लिखी।उनकी आखिरी किताब ‘पायजामाज आर फॉरगिविंग’ थी. इससे पहले ‘मिसेज फनीबोन्स’ और ‘द लीजंड ऑफ लक्ष्मीप्रसाद’ लिखी थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel