पीएम मोदी की मां हीराबेन पंचतत्व में विलीन हुईं उनके बेटे पीएम नरेंद्र मोदी ने दी मुखाग्नि

पीएम मोदी की मां हीराबा नहीं रहीं। शुक्रवार सुबह पीएम मोदी की मां का निधन हो गया। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही हीराबा की तबीयत बिगड़ गई थी। उन्हें मंगलवार देर रात अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।हीराबेन की कुछ दिन पहले काफी तबियत बिगड़ गई थी। उनको अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि डॉक्टरों ने पहले उनकी हालात नाजुक बताया था, लेकिन बाद में अस्पताल ने बयान जारी किया था कि उनकी हालात स्थिर है।पीएम मोदी की मां हीराबेन का निधन शुक्रवार तड़के अहमदाबाद के अस्पताल में हो गया। हीराबेन की उम्र 100 साल थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की बुधवार को तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी अपनी मां से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। वहीं पीएम मोदी ने ट्वीट कर अपनी मां को श्रद्धाजलि दी है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने दी मुखाग्नि
पीएम नरेंद्र मोदी ने दी मुखाग्नि

इसे भी पढ़े :- जन्नत जुबैर उमराह करने भाई अयान के साथ मक्का पहुंची और सफ़ेद रंग के अबाया में दिखी बेहद ही हसीन एक्ट्रेस

पीएम मोदी की मां हीराबेन का निधन

 पीएम मोदी की मां हीराबा नहीं रहीं। शुक्रवार सुबह पीएम मोदी की मां का निधन हो गया। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही हीराबा की तबीयत बिगड़ गई थी। उन्हें मंगलवार देर रात अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पीएम मोदी की मां हीराबेन का निधन
पीएम मोदी की मां हीराबेन का निधन

हीराबा का अंतिम संस्कार गांधीनगर के श्मशान घाट में किया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है।

इसे भी पढ़े :- जालीदार टॉप में बिना ब्रा के ‘गंदी बात’ की अन्वेषी जैन की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक

प्रधानमंत्री अहमदाबाद के लिए रवाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा का निधन हो गया। पीएम मोदी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह सूचना दी गई। पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए लिखा गया, ‘शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है,

जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है। मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी,

जो हमेशा याद रहती है कि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से।’ मां के निधन के बाद पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंचे। यूएन मेहता अस्पताल के एक बयान में कहा गया है, ‘हीराबा मोदी का निधन शुक्रवार तड़के (30 दिसंबर) 3.30 बजे (सुबह) इलाज के दौरान हुआ।

मां के निधन के बाद पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंचे
मां के निधन के बाद पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंचे

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel