जन्नत जुबैर उमराह करने भाई अयान के साथ मक्का पहुंची और सफ़ेद रंग के अबाया में दिखी बेहद ही हसीन एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर रहमानी ने अपना पहला उमराह पूरा कर लिया है। भाई अयान जुबैर ने भी उनके साथ उमराह करने मक्का पहुंचे। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर अपने उमराह के दौरान की खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। जिनमें दोनों के चेहरे पर एक अलग सुकून और खुशी देखी जा सकती है।जन्नत जुबैर ने जो तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में वह और उनके भाई अयान जुबैर रहमानी मुस्कुराते हुए पोज करते दिखाई दे रहे हैं। जन्नत जुबैर को सफेद रंग के अबाया में देखा जा सकता है, वहीं अयान भी सफेद लिबास में दिखाई दे रहे हैं।जन्नत जुबैर ने खुद भी सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटोज में जन्नत सफेद रंग का अबाया पहने नजर आ रही हैं। अयान भी सफेद लिबास में हैं। दोनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।21 साल की जन्नत ने उमराह करने के बाद तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, “जुम्मा मुबारक। हमने अपना पहला उमराह कंप्लीट किया।”

उमराह करने भाई अयान के साथ मक्का पहुंची जन्नत जुबैर
उमराह करने भाई अयान के साथ मक्का पहुंची जन्नत जुबैर

इसे भी पढ़े :- जालीदार टॉप में बिना ब्रा के ‘गंदी बात’ की अन्वेषी जैन की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक

उमराह करने भाई अयान के साथ मक्का पहुंची जन्नत जुबैर

जन्नत जुबैर ने खुद भी सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटोज में जन्नत सफेद रंग का अबाया पहने नजर आ रही हैं। अयान भी सफेद लिबास में हैं। दोनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।21 साल की जन्नत ने उमराह करने के बाद तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, “जुम्मा मुबारक। हमने अपना पहला उमराह कंप्लीट किया।”

21 साल की जन्नत ने उमराह करने के बाद तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, “जुम्मा मुबारक
21 साल की जन्नत ने उमराह करने के बाद तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, “जुम्मा मुबारक

जन्नत जुबैर इन दिनों अपने परिवार के साथ पवित्र स्थानों पर यात्रा कर रही हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस मदीना पहुंची थीं। मदीना से जन्नत जुबैर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। इस दौरान उन्होंने हिजाब पहना था।

आपको याद हो तो शाहरुख खान भी उमरा करने मक्का पहुंचे थे और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। शाहरुख के बाद अमेरिकी डीजे और रैपर खालिद मोहम्मद खालिद उर्फ डीजे खालिद भी उमराह करने पहुंचे थे।
 हमारा पहला उमराह पूरा हुआ, अल्हम्दुलिल्लाह।
हमारा पहला उमराह पूरा हुआ, अल्हम्दुलिल्लाह।

इन तस्वीरों को साझा करते हुए जन्नत जुबैर ने कैप्शन में लिखा- ‘जुमा मुबारक’। हमारा पहला उमराह पूरा हुआ, अल्हम्दुलिल्लाह।’ जन्नत अपने परिवार के साथ मक्का गई हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने सऊदी अरब पहुंचने पर भी तस्वीरें साझा की हैं।

इसे भी पढ़े :- अक्षय कुमार  ने ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन पर उनका एक वीडियो साझा किया और लिखा- ‘तुम्हारा पागलपन रोज देखता हूं’

सफ़ेद रंग के अबाया में बेहद हसीन दिखी एक्ट्रेस

बात करें वर्क फ्रंट की तो जन्नत जुबैर मौजूदा समय में सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 45 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं इसी के साथ एक्ट्रेस ने पंजाबी इंडस्ट्री में फिल्म ‘छोले कुलचे’ से डेब्यू किया है। टीवी पर जन्नत जुबैर ने फुलवा, तू आशिकी, भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप जैसे सीरियल्स से अपनी पहचान बनाई है। वहीं उन्होंने रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में भी हिस्सा लिया था।

सफ़ेद रंग के अबाया में बेहद हसीन दिखी एक्ट्रेस
सफ़ेद रंग के अबाया में बेहद हसीन दिखी एक्ट्रेस

हाल ही में अभिनेता शाहरुख खान ने भी उमराह किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं, इसके बाद माइक टायसन और डीजे खालिद ने भी उमराह किया था। उमराह किसी भी वक्त किया जा सकता है। जबकि हज वर्ष में एक बार ही कर सकते हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel