इशिता दत्ता की गोद भराई रस्म की तस्वीरें आईं सामने, पिंक साड़ी और सोने के गहनों में दिखी बेहद सुंदर और आकर्षक

दृश्यम’ में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस इशिता दत्ता जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज फैंस को दी थी। अब एक्ट्रेस के लिए मुंबई में गोद भराई रस्म आयोजित की गई, जिसकी तस्वीर सामने आई है.टीवी और फिल्मों में अपना एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकीं इशिता के लिए मुंबई के जुहू में बेबी शॉवर होस्ट की गई। इस दौरान एक्ट्रेस एकदम ट्रेडिशनल तरीके से तैयार हुईं।उनके बेबी शॉवर सेरेमनी से कुछ इनसाइड फोटोज सामने आई हैं, जो उनकी दोस्त व एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर  ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी गोद भराई सेरेमनी का केक खाती हुई नजर आ रही हैं.दृश्यम’ फेम एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं. मुंबई में एक्ट्रेस की बेबी शॉवर सेरेमनी होस्ट की गई, जहां से कुछ इनसाइड फोटोज सामने आई हैं।

प्रेग्नेंट इशिता दत्ता की गोद भराई रस्म की तस्वीरें आईं सामने
प्रेग्नेंट इशिता की गोद भराई रस्म की तस्वीरें आईं सामने

इसे भी पढ़े :- IPL में यशस्वी जायसवाल के तूफान में उड़ा दिया KKR को,और रिकॉर्डतोड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ मुकाबले को जिताया

‘इशिता दत्ता की गोद भराई रस्म की तस्वीरें आईं सामने

तन्वी ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह और इशिता अपना-अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं.

.दृश्यम’ फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता मां बनने वाली
.दृश्यम’ फेम एक्ट्रेस इशिता मां बनने वाली

इस फोटो के साथ तन्वी ने लिखा, “हमारी इस तस्वीर को देख इमोशनल हो गई. हम बहुत दूर तक आए हैं. को-स्टार्स से दोस्त (शो खत्म होने के बाद भी), टू बी मॉम से योगा पार्टनर तक, बहुत-बहुत शुभकामनाएं.”

मुंबई के जुहू में बेबी शॉवर होस्ट की गई
मुंबई के जुहू में बेबी शॉवर होस्ट की गई

पिंक साड़ी और सोने के गहनों में लगीं बेहद सुंदर

बेबी शॉवर के लिए इशिता  ने पिंक कलर की बनारसी साड़ी पहनी, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं. गोल्ड ज्वेलरी और मांग में सिंदूर के साथ बालों में लगे गजरे ने होने वाली मां के चेहरे पर निखार और भी बढ़ा दिया था।

वहीं, इशिता दत्ता के पति वत्सल सेठ व्हाइट कुर्ता-पायजामा में हैंडसम लग रहे थे।

इशिता और वत्सल सेठ की लव स्टोरी

इशिता  और वत्सल सेठ टीवी के सबसे फेवरेट कपल्स में से एक हैं. दोनों ने कई सीरियल्स में साथ काम किया है और इसी तरह उनके बीच प्यार की शुरुआत हुई थी।

इसे भी पढ़े :- प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरे बहन ‘तिशा’ की सगाई पर पहनी खूबसूरत साड़ी, कीमत जानकर हो जाओगे हैरान

लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने 2017 में शादी कर ली थी. शादी के 6 साल बाद दोनों माता-पिता बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

पिंक साड़ी और सोने के गहनों में लगीं बेहद सुंदर
पिंक साड़ी और सोने के गहनों में लगीं बेहद सुंदर

बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो वह आखिरी बार ‘दृश्यम 2’ में देखी गई थीं. वह ‘बेपनाह प्यार’, ‘रिश्तों का सौदागर बाजीगर’ और ‘एक घर बनाऊंगा’ जैसे शोज में काम कर चुकी हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel