प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरे बहन ‘तिशा’ की सगाई पर पहनी खूबसूरत साड़ी, कीमत जानकर हो जाओगे हैरान

प्रियंका चोपड़ा की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने कुछ घंटों पहले आप  पार्टी के युवा नेता राघव चड्ढाके साथ सगाई कर ली जिसमें मनोरंजन और राजनीति की दुनिया के कई बड़े नाम शामिल थे. बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा खास इस फंक्शन के लिए अमेरिका से आई थीं और फंक्शन के तुरंत बाद एक्ट्रेस निकल गईं और साथ ही इंस्टाग्राम पर उन्होंने कई इन्साइड फोटोज भी शेयर की. प्रियंका ने एक बेहद खूबसूरत रफल्ड साड़ी पहनी थी जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं. इस खूबसूरत साड़ी की कीमअपनी छोटी बहन और उनके होने वाले पति को सगाई की बधाई देते हुए प्रियंका ने कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की हैं. पहली फोटो तो राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की है जिसे उन्होंने खुद भी शेयर किया था; दूसरी फोटो में प्रियंका अपने भाई, कजिन्स और रिश्तेदारों के साथ पोज कर रही हैं; तीसरी फोटो में ‘देसी गर्ल’ अपने भाई सिद्धांत चोपड़ा  के साथ पोज खड़ी हैं और काफी हॉट भी लग रही हैं; आखिरी फोटो भी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की है जब सगाई की रस्में चल रही थीं- इस फोटो में दोनों का चेहरा नजर नहीं आ हा है.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की इनसाइड तस्वीरें
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की इनसाइड तस्वीरें

इसे भी पढ़े :-परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने कर ली सगाई, रोमाटिंक अंदाज में दोनों की खुबसूरत तस्वीरें सामने आई

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की इनसाइड तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा कुछ घंटों के लिए इंडिया आई थीं ताकि वो अपनी बहन परिणीति चोपड़ा की राघव चड्ढा से सगाई में शामिल हो सकें. प्रियंका चोपड़ा ने एंगेजमेंट की इन्साइड फोटोज शेयर की जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.

बहन 'तिशा' की सगाई पर पहनी खूबसूरत साड़ी
बहन ‘तिशा’ की सगाई पर पहनी खूबसूरत साड़ी

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की एंगेजमेंट पर इन फोटोज को शेयर करके प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा है- ‘तिशा और राघव, तुम दोनों को बहुत-बहुत बधाई हो, हम सभी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं!

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की एंगेजमेंट पर इन फोटोज
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की एंगेजमेंट पर इन फोटोज

तुम दोनों और दोनों परिवारों के लिए मैं बहुत खुश हूं… इतने समय बाद पूरे परिवार से मिलकर बहुत अच्छा लगा, बहुत मजा आया!’ बता दें कि प्रियंका परिणीति को प्यार से ‘तिशा’ बुलाती हैं और वो प्रियंका को ‘मिमी दीदी’ कहती हैं.

Priyanka Chopra Wishes Sister Parineeti Chopra And Raghav Chaddha For Their  Engagement - छोटी बहन परिणीति की सगाई पर बहन प्रियंका चोपड़ा ने कुछ इस तरह  दी बधाई, अनदेखी तस्वीरों के साथ

बहन ‘तिशा’ की सगाई पर पहनी खूबसूरत साड़ी

अपनी छोटी बहन परिणीति चोपड़ा की एंगेजमेंट के लिए प्रियंका ने लाइम ग्रीन कलर की एक बेहद स्टाइलिश रफल्ड साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने ब्लाउज की जगह सेम रंग का ऑफ-शोल्डर कॉर्सेट-नुमा टॉप पहना था.

बड़ी बहन प्रियंका ने दी परिणीति को बधाई, बोलीं- शादी का इंतजार है बस -  Priyanka chopra congratulate parineeti chopra raghav chadha engagement  shares inside photos of kapurthala house instagram nick jonas

इस साड़ी सेट में एक्ट्रेस की खूबसूरती निखरकर आ रही थी. प्रियंका का ये स्टाइलिश साड़ी सेट ब्रैंड ‘मिश्रू’ (Mishru) का था और इसकी कीमत 78,700 रुपये यानी करीब 79 हजार रुपये है. ये ब्रैंड की आधिकारिक वेबसाइट पर भी उपलब्ध है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इसे भी पढ़े :- इलियाना डिक्रूज नो-मेकअप लुक में ब्लैक ड्रेस में पहली बार दिखाया बेबी बंप, और कैप्शन में लिखा, ‘कमिंग सून’ मेरी नन्ही जान तुमसे मिलने का इंतजार …..

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की एंगेजमेंट पर इन फोटोज को शेयर करके प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा है- ‘तिशा और राघव, तुम दोनों को बहुत-बहुत बधाई हो,

'तिशा और राघव, तुम दोनों को बहुत-बहुत बधाई हो,
‘तिशा और राघव, तुम दोनों को बहुत-बहुत बधाई हो,

हम सभी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

तुम दोनों और दोनों परिवारों के लिए मैं बहुत खुश हूं… इतने समय बाद पूरे परिवार से मिलकर बहुत अच्छा लगा, बहुत मजा आया!

तुम दोनों और दोनों परिवारों के लिए मैं बहुत खुश
तुम दोनों और दोनों परिवारों के लिए मैं बहुत खुश

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel