फिल्म दृश्यम 2 का पोस्टर हुआ रिलीज,अब की बार उठेगा पर्दा ‘महासत्संग’ से

अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘थैंक गॉड’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करते दिखाई देंगे। इंदर कुमार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।अजय देवगन की फिल्म दृश्यम साल 2015 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर थी और बहुत बड़ी हिट थी। अब अजय देवगन की फिल्म का दूसरा पार्ट यानी दृश्यम 2 भी रिलीज होने जा रहा है। अजय देवगन ने दृश्यम 2 का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। निर्माताओं द्वारा सोशल मीडिया पर दृश्यम 2 का आधिकारिक फर्स्ट लुक जारी किया गया है।इंदर कुमार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दृश्यम 2 का पोस्टर रिलीज
दृश्यम 2 का पोस्टर रिलीज

इसे भी पढ़े : – नवरात्रि में किया गरबा शिल्पा शेट्टी ने पैर में फ्रैक्चर के बावजूद फाल्गुनी पाठक के गाने पर

दृश्यम 2 का पोस्टर रिलीज

अजय देवगन ने अपने पोस्ट पर लिखा था कि कुछ पुराने बिल्स हाथ लगे हैं. फैन्स अजय देवगन की इस पोस्ट को देखकर समझ ही गए थे की ‘दृश्यम 2’ का टीजर आने वाला है, तभी फैंस ने अपने सवालों की बरसात शुरु कर दी, जी हां फैंस अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ को लेकर सवाल करने लगे की फिल्म कब रिलीज हो रही है

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ को लेकर सवाल करने लगे की फिल्म कब रिलीज
अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ को लेकर सवाल करने लगे की फिल्म कब रिलीज

. एक फैन ने लिखा था कि इस थ्रिलर फिल्म का टीजर आखिर कब लैंड करने वाला है? जानकारी के लिए आपको बता दें की अजय देवगन, श्रिया सरन और तबू, तीनों ही फिल्म के पहले पार्ट में एक अहम भूमिका निभाते नजर आए थे. इस फिल्म के सीक्वल की शूटिंग हो चुकी है. एक रिपोर्ट के मुताबीक फिल्म ‘दृश्यम 2’ के प्रमोशन्स 2 अक्टूबर से शुरू हो जाएंगे, क्योंकि फिल्म में यह तारीख एक अहम भूमिका निभाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इसे भी पढ़े : –बिग बॉस के पहले कंटेस्टेंट का हुआ ऐलान जानिए कौन हैं ये छोटे कद के अब्दू रोजिक

‘महासत्संग’ से उठेगा पर्दा

अजय देवगन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में श्रिया शरण, अजय देवगन, उनकी दो बेटियां नजर आ रही हैं। हालांकि मेकर्स ने अभी तक किसी के चेहरे का खुलासा नहीं किया है। गौरतलब है कि एक दिन पहले अजय ने फिल्म की कहानी में दिखाए गए अहम सबूतों की एक फोटो शेयर कर दर्शकों को फिल्म की कहानी याद दिला दी थी। इस फिल्म में तब्बू भी मुख्य भूमिका में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘थैंक गॉड’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करते दिखाई देंगे। इंदर कुमार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel