नवरात्रि में किया गरबा शिल्पा शेट्टी ने पैर में फ्रैक्चर के बावजूद फाल्गुनी पाठक के गाने पर

पैर में फ्रैक्चर होने के बावजूद भी एक जगह में खड़ी होकर शिल्पा शेट्टी ने दिखाया जबरदस्त गरबा...

शिल्पा शेट्टी की गिनती बॉलीवुड की उन हस्तियों में होती है जो हर त्योहार को बड़ी धूमधाम और जोश के साथ मनाती हैं। अब नवरात्रि चल रही है, तो उन्होंने अपने ही घर पर घट स्थापना और माताजी भी स्थापित कर दी है। त्योहार शुरू होने के बाद से ही मां दुर्गा की अलग-अलग रूपों में पूजा की झलक दिखाई देती है। अभिनेत्री ने तीसरे दिन भी गरबा किया।हैरत की बात यह है कि शिल्पा के पैर में चोट लगी हुई है लेकिन उसके बाद भी उनका एनर्जी लेवल कम नहीं हो रहा है। हालांकि एक्ट्रेस एक ही जगह खड़ी होकर नॉन स्पॉट गरबा करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- गुजराती होने का मौसम है ।अगस्त की शुरुआत में उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था और अभी भी ठीक होना बाकी है, लेकिन इससे उनका उत्साह नहीं रुका। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फाल्गुनी द्वारा पाठक के गाने ‘वांसडी वागी रे’ पर गरबा करते हुए एक वीडियो साझा किया। जिसमें वह ब्लू टाई काफ्तान और व्हाइट प्लाजो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

एक्ट्रेस एक ही जगह खड़ी होकर नॉन स्पॉट गरबा करती दिखाई दे
एक्ट्रेस एक ही जगह खड़ी होकर नॉन स्पॉट गरबा करती दिखाई दे

इसे भी पढ़े : –बिग बॉस के पहले कंटेस्टेंट का हुआ ऐलान जानिए कौन हैं ये छोटे कद के अब्दू रोजिक

एक्ट्रेस एक ही जगह खड़ी होकर नॉन स्पॉट गरबा

शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक स्टैंड के साथ खड़ी हैं और जैसे ही गाना बजता है वह स्टैंड हटा देती हैं और खड़े होकर गरबाना करने लगती हैं। वह एथनिक वियर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है ‘यह गुजराती होने का मौसम है। मैं डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक द्वारा गाए गए अपने वर्तमान पसंदीदा गीत पर एक पैर पर गरबा कर रहा हूं।’

उनके राखी भाई राजीव अदतिया ने टिप्पणी करते हुए एक ताली बजाने वाला इमोजी गिराया। इसके अलावा फैंस इसे ‘ऊर्जा का पावरहाउस’ भी कह रहे हैं। कुछ फैन्स ने एक्ट्रेस से रेड हार्ट और फायर इमोजी लगाकर अपनी सेहत का ख्याल रखने को कहा।

एक्ट्रेस एक ही जगह खड़ी होकर नॉन स्पॉट गरबा करती दिखाई दे
एक्ट्रेस एक ही जगह खड़ी होकर नॉन स्पॉट गरबा करती दिखाई दे

शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। काफी सारे फेन्स वीडियो पर कमेंट करते नजर आये।

पैर में फ्रैक्चर के बावजूद शिल्पा शेट्टी ने किया गरबा

नवरात्री के पहले दिन उन्होंने माता पूजा का एक वीडियो शेयर कर सभी को शुभकामनाएं दीं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा ‘शरादीय नवरात्री की खूब खूब शुभकामनाये। आप सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं।वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘सुखी’ में नजर आने वाली हैं,

पैर में फ्रैक्चर के बावजूद शिल्पा शेट्टी ने किया गरबा
पैर में फ्रैक्चर के बावजूद शिल्पा शेट्टी ने किया गरबा

जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है। इसके अलावा उनके पास रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ है। जिसमें वह पहली बार हैंडसम सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। वह आखिरी बार अभिमन्यु दसानी और शर्ली शेठिया के साथ फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आई थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *