बिग बॉस के पहले कंटेस्टेंट का हुआ ऐलान जानिए कौन हैं ये छोटे कद के अब्दू रोजिक

बिग बॉस शो में पहली बार छोटे कद के अब्दू रोजिक कंटेस्टेंट का हुआ ऐलान जानिए कौन ये ?

बिग बॉस 16 जल्द ही शुरू होने वाला है.। वहीं तंजानिया के रहने वाले अब्दू रोजिक ‘बिग बॉस 16’ के कन्फर्म कंटेस्टेंट बन चुके हैं। हाल ही हुए लॉन्च इवेंट में अब्दू को मिलवाया गया। टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस‘ का 16वां सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है. जब से शो के प्रोमो सामने आए हैं। तभी से बिग बॉस के फैंस शो को देखने के लिए बेताब हुए जा रहे हैं। वहीं हाल ही में सलमान खान के इस शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। जिसमें सलमान खान ने बिग बॉस से जुड़े कई खुलासे किए साथ ही शो के पहले कंटेस्टेंट की भी घोषणा कर डाली. ऐसा कहा जा रहा है कि शो के लिए 18 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ हैं. इसी बीच एक कंटेस्टेंट के नाम पर मुहर लग गई है।बिग बॉस के पहले कंटेस्टेंट बने हैं तजाकिस्तान के अब्दू रोजिक है. मंगलवार को शो के एक प्रमोशनल इवेंट में सलमान खान ने अब्दू रोजिक को सबके सामने पेश किया। जैसे ही सलमान खान ने अब्दू रोजिक को स्टेज पर बुलाया, उन्होंने फिल्म ‘दबंग’ का मशहूर डायलॉग बोलकर ‘स्वागत नहीं करोगे हमारा’ एंट्री मारी। उनकी एंट्री ने सभी को हैरान कर दिया. स्टेज पर सलमान के डायलॉग मारने के बाद उन्होंने बताया कि वो शो का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्सुक है।

जानिया के रहने वाले अब्दू रोजिक 'बिग बॉस 16' के कन्फर्म कंटेस्टेंट
जानिया के रहने वाले अब्दू रोजिक ‘बिग बॉस 16’ के कन्फर्म कंटेस्टेंट

इसे भी पढ़े : – अंकिता भंडारी की हत्या के आरोप में पुलिस ने रिसॉर्ट संचालक पुलकित आर्या व उसके साथियों अंकित गुप्ता व सौरभ भास्कर को गिरफ्तार

छोटे कद के अब्दू रोजिक एंट्री मारी

वहीं उनके सिंगिंग करियर की बात की जाए तो अब्दू ने 6 साल की उम्र में ही सिंगिंग में अपना करियर बना लिया था। उन्होंने कई तजाकिस्तानी गाने गाए हैं, जिनमें से कई हिट रहे। अब्दू रोजिक ने गाने की कहीं से कोई ट्रेनिंग नहीं ली। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कैसेट्स पर गाने सुनते थे। जब भी वह टेंशन में होते तो गाने गुनगुनाने शुरू कर देते ताकि उनका मन कहीं और लगा रहे।

‘दबंग’ का मशहूर डायलॉग बोलकर ‘स्वागत नहीं करोगे हमारा’ एंट्री मारी.
‘दबंग’ का मशहूर डायलॉग बोलकर ‘स्वागत नहीं करोगे हमारा’ एंट्री मारी.

उन्होंने कहा, ‘मुझे बिग बॉस के घर में जाना पसंद है मैं उत्साहित हूं, बहुत ज्यादा उत्साहित। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करता हूं. प्लीज मुझे सपोर्ट करे मैं छोटा भाईजान, प्लीज मुझे वोट दें! प्लीज मेरे से लड़ना मत मैं आपसे प्यार करता हूं’ अब्दू के ऐसा बोलने के तुरंत बाद सलमान ने एक डिस्क्लेमर दिया कि अब्दू बच्चा नहीं है और वह 18 साल से बड़ा है, और बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के लायक है।

बिग बॉस के पहले कंटेस्टेंट का हुआ ऐलान

अब्दू रोजिक दुनिया के सबसे छोटे सिंगर कहे जाते हैं। वह तजाकिस्तान के रहने वाले हैं और उस मुल्क के फेमस सिंगर हैं, जो अब भारत में भी अपनी पहचान बनाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। एक सिंगर होने के साथ-साथ MMA यानी मिक्सड मार्शल आर्ट्स फाइट भी हैं। साल 2021 में उन्होंने रूसी टिकटॉकर और एमएमए फाइटर हसबुल्ला के साथ कंपीट किया था।

बिग बॉस के पहले कंटेस्टेंट का हुआ ऐलान
बिग बॉस के पहले कंटेस्टेंट का हुआ ऐलान

इसे भी पढ़े : –तारक मेहता शो की रिपोटर प्रिया राॅयल ब्लूक और रेड कॉम्बिनेशन की बनारसी साड़ी में नजर

अब्दू रोजिक को सूखा रोग हुआ था

बचपन में अब्दू रोजिक को सूखा रोग  हो गया था। चूंकि परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी, इसलिए वह अब्दू रोजिक का इलाज नहीं करवा सके थे। इस कारण अब्दू रोजिक का शारीरिक विकास नहीं हो पाया और उनकी लंबाई भी रुक गई। अब्दू रोजिक को इंडिया पर 2021 में तब पॉपुलैरिटी मिली जब उन्होंने अरिजीत सिंह का गाना ‘एन्ना सोणा’ गाया। बाद में उन्होंने अबू धाबी में हुए एक अवॉर्ड शो में भी बुलाया गया था।

‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ गाना गाकर सलमान खान समेत कई स्टार्स का दिल जीत लिया
‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ गाना गाकर सलमान खान समेत कई स्टार्स का दिल जीत लिया

वहां उन्होंने ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ गाना गाकर सलमान खान समेत कई स्टार्स का दिल जीत लिया था. सलमान ने अब्दू रोजिक को तुरंत ही गले लगा लिया। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। सलमान अब्दू के फैन बन गए थे। इसके बाद सलमान ने अब्दू रोजिक को इंडिया इनवाइट किया। यहां वह एआर रहमान की बेटी की शादी में भी शामिल हुए. अब्दू रोजिक सिंगर एआर रहमान के साथ भी लाइव परफॉर्म कर चुके हैं। अब्दू रोजिक सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं और अब तक कई सिलेब्रिटीज से मुलाकात कर चुके हैं। वहीं अब्दू सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी का जान में भी नजर आने वाले हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *