करीना कपूर कैमरे पर नखरे और सेक्सी अदाएं देख बेकाबू हुए लोग

करीना कपूर खान ने चिक टाई-डाई शर्ट ड्रेस में समर वाइब्स का प्रदर्शन किया करीना कपूर खान स्टाइल और ग्रेस की मिसाल हैं और उनका फैशन सेंस हमेशा ऑन पॉइंट रहता है समर ब्रीज़ी और वाइब्रेंट आउटफिट्स का मौसम है। और हमारे समर वॉर्डरोब को प्रेरित करने के लिए बॉलीवुड डीवा करीना कपूर से बेहतर कौन हो सकता है? करीना एक बेजोड़ फैशन आइकन हैं। चाहे वह बैगी जींस हो या हाई-एंड कॉउचर, वह हमेशा एक नया फैशन स्टेटमेंट बनाने में कामयाब होती हैं। अभिनेत्री ने अपनी सुहावनी गर्मी की पोशाक के साथ एक बार फिर सबका ध्यान खींचा। अभिनेत्री ने मास्सिमो दुती के संग्रह से एक साधारण लेकिन आरामदायक सूती पोशाक चुनी। उनके सहज ठाठ और आकस्मिक पोशाक ने निश्चित रूप से लोगों का ध्यान खींचा।
स्लिट कट ड्रेस पहन नजर आईं करीना कपूर खान
स्लिट कट ड्रेस पहन नजर आईं करीना कपूर खान

इसे भी पढ़े :- मुंबई-पंजाब मैच के दौरान स्टेडियम में एक साथ मैच का आनंद लेते हुए दिखे राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा

स्लिट कट ड्रेस पहन नजर आईं करीना कपूर खान

पोशाक को लिनन और कपास सामग्री के मिश्रण से तैयार किया गया है जिसमें बटन बंद करने और कफ शामिल हैं। पोशाक के हेम में स्लिट्स शामिल हैं, जो इसके समग्र डिजाइन को जोड़ते हैं।

करीना कपूर स्टाइल, ऐब्स दिखाने के लिए करीना कपूर ने पहन डाले फिटिंग के ऐसे कपड़े, जिन्हें देख यंग लड़कियों को लग सकती है मिर्ची - lifestyle kareena ... करीना ने ड्रेस को एक भूरे रंग की बेल्ट के साथ एक्सेसराइज़ किया जिसने उनकी कमर को उभारा और पोशाक में लालित्य का स्पर्श जोड़ा।लाल सिंह चड्ढा अभिनेता ने कम से कम मेकअप और ढीले बालों के साथ एक प्राकृतिक और सहज लुक चुना।

करीना कपूर कैमरे पर नखरे
करीना कपूर कैमरे पर नखरे

अपनी उपस्थिति को पूरा करने के लिए, करीना ने सफेद पंप स्टिलेटोस पहना था जिसने उनके पहनावे को अगले स्तर तक बढ़ा दिया। मैसिमो दुती टाई-डाई ड्रेस की कीमत वेबसाइट पर 8,990 रुपये है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े :- सूर्यकुमार यादव की पत्नी दिविशा स्टाइलिश लुक में हुई स्पॉट और दोनों की केमेस्ट्री ने फैंस का जीता दिल

कैमरे पर पू के नखरे और सेक्सी अदाएं देख बेकाबू हुए लोग

इससे पहले, करीना बहुत खूबसूरत लग रही थीं क्योंकि उन्होंने शर्ट और ट्राउजर को शानदार ढंग से जोड़ा था।

Kareena Kapoor Khan on the ramp at Lakme Fashion week 2019 in news for Good news and Takht and Taimur ali khan

उसकी पोशाक में एक काली और सफेद धारीदार शर्ट थी जिसे काले प्रिंट वाले पतलून में बांधा गया था। रंग की बौछार करने के लिए, उसने गर्म गुलाबी स्टिलेटोस पहना था।

करीना कपूर खान ने चिक टाई-डाई शर्ट ड्रेस में समर वाइब्स
करीना कपूर खान ने चिक टाई-डाई शर्ट ड्रेस में समर वाइब्स

3 इडियट्स स्टार ने साइड पार्टिंग के साथ अपने बालों को सीधा रखा और स्मोकी आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, कोहल, मस्कारा, परिभाषित आइब्रो, कंटूर्ड गाल और न्यूड लिपस्टिक के साथ अपने मेकअप को हाईलाइट किया।

Kareena Kapoor Khan Bikini Photos After Marriage Storms Internet When The  Actress Becomes Daughter In Law Of Pataudi Royal Family | Bebo In Bikini:  पटौदी खानदान की बहू बनने के बाद जब-जबहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel