सूर्यकुमार यादव की पत्नी दिविशा स्टाइलिश लुक में हुई स्पॉट और दोनों की केमेस्ट्री ने फैंस का जीता दिल

सूर्यकुमार यादव को उनकी पत्नी दिविशा के साथ एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में स्पॉट किया गया। हसीना खूबसूरती में बी-टाउन की हसीनाओं को भी टक्कर देती है।हाल ही में सूर्यकुमार यादव को अपनी पत्नी दिविशा शेट्टी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों की केमेस्ट्री फैंस का दिल जीत ले गई। इस दौरान अपने बल्ले से गेंदबाजों की धुनाई करने वाले सूर्यकुमार Gucci ब्रैंड के कपड़ों में नजर आ रहे थे। उन्होंने ब्लैक ट्रैक जैकेट पहनी थी, जिसके कफ्स पर रेड एंड ग्रीन कलर की स्ट्राइप्स दिख रही थीं। इस स्लिम फिट अपर वेअर के साथ उन्होंने मैचिंग स्ट्रेट कट ट्रैक पैंट्स पहने थे, जिसमें ड्रॉ स्ट्रिंग दी गई थी। ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक, क्रिकेटर के इस जैकेट की कीमत 88,044 रुपये और ट्रैक पैंट्स की कीमत 79,280 रुपये थी।

ICC t20 Semi Final 2022: Know about Surya Kumar yadav Wife Devisha Shetty  and His Love Story - Surya Kumar Yadav: कॉलेज में दिल हार बैठे थे सूर्य  कुमार यादव, जानिए क्या

इसे भी पढ़े :- शहनाज गिल ने योग मुद्रा में आयी नजर उनकी खूबसूरत फोटो को देख लोग हुई मदहोश

सूर्यकुमार यादव की पत्नी दिखने में किसी हीरोइन से

दिविशा के लुक की बात करें, तो वह वाइट एंड ग्रीन कलर की मिडी ड्रेस पहने दिख रही थीं, जिस पर चेक प्रिंट नजर आ रहा था।

वाइट एंड ग्रीन कलर की मिडी ड्रेस पहने दिख
वाइट एंड ग्रीन कलर की मिडी ड्रेस पहने दिख

बिलो द बस्ट एरिया तक ड्रेस में इलास्टिक पैटर्न था और उसके बाद हेमलाइन तक वो फज-फ्री में थी।

Suryakumar Yadav And His Devisha Shetty's Interesting Story Know How She  Support Him To Make International Debut In 2021 | Photos: जानिए क्यों  सूर्यकुमार यादव के लिए खास हैं उनकी वाइफ देविशा,जिसके साथ उन्होंने वाइट डेनिम जैकेट, मैचिंग सैंडल्स और ग्रे बैग कैरी किया था। दिविशा के पास मिडी ड्रेसेस का बहुत ही बढ़िया कलेक्शन है। वह अक्सर ही इस तरह की ढीली-ढाली ड्रेसेस ही पहनना पसंद करती हैं।

दूसरी तरफ वह वाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर
दूसरी तरफ वह वाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर

इसे भी पढ़े :- श्रद्धा कपूर से लेकर मलाइका अरोड़ा तक बॉलीवुड के कई सेलेब्रेटी बैकस्ट्रीट बॉयज़ के मुंबई कॉन्सर्ट में हुई स्पॉट

दिविशा की स्टाइलिंग की खास बात ये है कि वह हमेशा ही मिनिमल एफर्ट के साथ खुद को ड्रेसअप करती हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह ब्लू एंड ब्लैक ए-लाइन पैटर्न की ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं, जिसमें नी-लेंथ पर स्लिट भी दिया गया है।

Suryakumar Yadav Photo With Wife And Family Members Goes Viral On Social  Media Here The The Photos | Photos: सामने आईं वाइफ और फैमिली के साथ  सूर्यकुमार यादव की अनदेखी तस्वीरें! आपने

दूसरी तरफ वह वाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। क्रिकेटर की ये वाइफ ज्यादा मेकअप करने में विश्वास नहीं करती है, बल्कि फैशन एलिमेंट्स से अपने लुक को स्टाइलिश बनाती है।

Suryakumar Yadav House – ऐसा दिखता है सूर्यकुमार यादव का घर, जानिए उनकी Net  Worth और कुछ खास बातें

सिंपल अवतार से बना दिया सबको दीवाना

क्रिकेटर की पत्नी के कपड़ों से आम महिलाएं आसानी से फैशन टिप्स ले सकती हैं, क्योंकि उनके लुक्स में बोल्ड एलिमेंट न के बराबर ही देखने को मिलता है। घूमने के दौरान भी दिविशा के फैशन लुक्स ऐसे रहते हैं,

घूमने के दौरान भी दिविशा के फैशन लुक्स
घूमने के दौरान भी दिविशा के फैशन लुक्स

जो आपको फैशन आइडियाज दे सकते हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ब्लू कलर के प्रिंटेड को-आर्ड सेट में उनका लुक बहुत ही बढ़िया लग रहा है और दूसरी तरफ ब्लैक कलर की ऑफ-शोल्डर ड्रेस में भी वह स्टनिंग लग रही हैं।

 

ब्लू कलर के प्रिंटेड को-आर्ड सेट में उनका लुक बहुत ही बढ़िया
ब्लू कलर के प्रिंटेड को-आर्ड सेट में उनका लुक बहुत ही बढ़िया

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel