मुंबई-पंजाब मैच के दौरान स्टेडियम में एक साथ मैच का आनंद लेते हुए दिखे राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड के नए रूमर्ड कपल एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और पॉलिटिशियन राघव चड्ढा इन दिनों काफी सुर्खियों में रहते है। रिश्ते को लेकर पिछले काफी दिनों से चर्चा में चल रहे आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में बुधवार को मोहाली में घरेलू टीम पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच देखने पहुंचे. पिछले महीने से ही यह चर्चा जोर-शोर से चल रही है कि अपने-अपने क्षेत्र की इन दोनों हस्तियों की इंगेजमेंट हो गयी है. हालांकि, अफवाहों और चर्चाओं के बीच पिछले महीने जब राघव चड्ढा से इस बाबत सवाल किया गया था, तो उन्होंने इसे “आपको बताएंगे” कहकर टाल दिया था. राघव और परिणिति दोनों को ही पहली बार करीब महीने भर पहले ही मुंबई के एक रेस्त्रां में डिनर के लिए साथ जाते हुए देखा गया था.

दोनों पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस का मुकाबला देखने के लिए पहुंचे
दोनों पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस का मुकाबला देखने के लिए पहुंचे

इसे भी पढ़े :- सूर्यकुमार यादव की पत्नी दिविशा स्टाइलिश लुक में हुई स्पॉट और दोनों की केमेस्ट्री ने फैंस का जीता दिल

क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल मैच का आनंद परिणाीति और राघव को

परिणाीति चोपड़ा और राघव चड्ढाको मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल मैच का आनंद लेते हुए देखा गया है।दोनों पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस का मुकाबला देखने के लिए पहुंचे कभी अपनी इंगेजमेंट की खबरों को लेकर तो कभी एक साथ घूमने को लेकर।
परिणाीति चोपड़ा और राघव चड्ढाको मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल मैच का आनंद लेते
परिणाीति चोपड़ा और राघव चड्ढाको मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल मैच का आनंद लेते
हालांकि अभी तक दोनों में से किसी की भी तरफ से इस रिश्ते, सगाई या फिर शादी को लेकर कोई पुष्टि नही की गई है। इस बार दोनों का एक साथ क्रिकेट ग्राउंड में स्पॉट होना चर्चा का विषय बन गया है।

इसे भी पढ़े :- शहनाज गिल ने योग मुद्रा में आयी नजर उनकी खूबसूरत फोटो को देख लोग हुई मदहोश

तब पहली बार ये दोनों सार्वजनिक जीवन में साथ नजर आए थे. और उसके बाद से ही नियमित अंतराल पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आती रही हैं.

इंगेजमेंट की खबरों को लेकर तो कभी एक साथ घूमने को लेकर।
इंगेजमेंट की खबरों को लेकर तो कभी एक साथ घूमने को लेकर।

हालांकि, दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर अभी तक खुलकर कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन शुरुआती तस्वीरों के सामने आने के बाद आप पार्टी के ही नेता संजीव अरोड़ा ने दोनों को सोशल मीडिया पर बधायी दी थी.

बहरहाल, अब एक बार फिर से दोनों के सार्वजनिक जीवन में साथ दिखने ने फिर से फैंस और मीडिया की उत्सुकता को खासा बढ़ा दिया है. मोहाली स्टेडियम से आयी तस्वीरों का असर सोशल मीडिया पर साफ तौर पर देखा जा सकता है.

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Watch IPL Match Amid Wedding Rumours | Parineeti To Get Engaged In May - YouTube

दोनों की तस्वीर देखते ही देखते तेजी से वायरल हो गयी.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel