न्यूली मैरिड कपल सिड और कियारा शादी के बाद सामने आया फर्स्ट लुक और दोनों ही लाल रंग के जोड़ा पहनकर दोनों ने हाथों में हाथ डालकर दिए पोज

न्यूली मैरिड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज ही जैसलमेर से दिल्ली आए हैं। दोनों ने जैसलमेर से उड़ान भरने के लिए एक प्राइवेट जेट लिया। अब खबरें हैं कि दिल्ली में 9 फरवरी, 2023 को एक रिसेप्शन आयोजित होने जा रहा है।कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंध गए हैं। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में कपल की ड्रीम वेडिंग हुई। सात फेरों के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि कुछ ही समय में वायरल हो गई हैं। अब दोनों पति-पत्नी हैं और उनके प्रशंसकों का उत्साह कम नहीं हो रहा है। सेलेब्स के फैन्स ने उन्हें मिस्टर और मिसेज मल्होत्रा के रूप में बुलाना शुरू कर दिया है। फैन्स ट्विटर पर इसी तरह से कपल को पुकार रहे हैं। साथ ही मिसेज मल्होत्रा ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी हैं।

Sidharth Malhotra And Kiara Advani First Public Appearance Photo After  Getting Married In Jaisalmer | Sidharth Kiara Wedding:

.इसे भी पढ़े :- बेहद स्टाइलिश दिखने वाला प्रभास और उनके पास शानदार कारों का कलेक्शन बड़े ही यूनिक ‘बाहुबली’ के

 

न्यूली मैरिड कपल का फर्स्ट लुक

इस बीच अब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का शादी के बाद फर्स्ट लुक सामने आ गया है। आखिरकार सिड और कियारा ने शादी के बाद पब्लिक अपीयरेंस दी है। पहली बार दोनों दिल्ली में साथ-साथ नजर आए।

Kiara advani and sidharth malhotra first look spotted in casual look at  jaisalmer airport after wedding |मांग में सिंदूर, हाथों में गुलाबी चूड़ा  पहन एयरपोर्ट पहुंचीं Kiara Advani, दूल्हा ...इस दौरान न्यूली मैरिड कपल बेहद खूबसूरत लगा। कियारा के चेहरे पर नई दुल्हन वाला ग्लो साफ दिख रहा है। कपल अपनी शादी से बेहद खुश है और उनके चेहरों पर इसकी झलक साफ दिख रही है।

Kiara in Sasural: मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, बहूरानी कियारा पर  छाया लाल खुमार, ससुराल में भव्य स्वागत - kiara advani and sidharth malhotra  twin in red as newlyweds ...

पति सिद्धार्थ संग हाथों में हाथ डालकर दिए पोज

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज ही जैसलमेर से दिल्ली आए हैं। दोनों ने जैसलमेर से उड़ान भरने के लिए एक प्राइवेट जेट लिया।

शादी के बाद पहली बार पब्लिक के बीच आए सिद्धार्थ -कियारा, हाथों में चूड़ा  मांग में सिंदूर, दिल लूट गई ये जोड़ी - sidharth malhotra-kiara advani's  first public ...

दिल्ली सिद्धार्थ का होमटाउन है और यहीं सभी अपनों के लिए 9 फरवरी, 2023 को एक रिसेप्शन आयोजित होने जा रहा है।

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding Live Update First Pic reception and  haldi mehndi photos | Sidharth Kiara Wedding Live Update: शादी के बाद पहली  बार साथ दिखे सिद्धार्थ और कियारा, मांग में

.इसे भी पढ़े :- वेलेंटाइन के शुरुआत में सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी सात फेरों के सातों वचन निभाकर एक दूजे के हुए

साथ ही नई दुल्हन कियारा के अपने नए घर में प्रवेश करते ही कुछ जरूरी रस्में होने वाली हैं।

Sidharth Malhotra and Kiara Advani treat paparazzi with sweets post  marriage | See photos

आपको बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी में मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए कपड़े पहने थे।

Kiara in Sasural: मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, बहूरानी कियारा पर  छाया लाल खुमार, ससुराल में भव्य स्वागत - kiara advani and sidharth malhotra  twin in red as newlyweds ... जहां दुल्हन ने हल्के गुलाबी रंग का लहंगा चुना था तो वहीं दूल्हे राजा सफेद और सुनहरे रंग की शेरवानी में खूबसूरत लग रहे थे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel