बेहद स्टाइलिश दिखने वाला प्रभास और उनके पास शानदार कारों का कलेक्शन बड़े ही यूनिक ‘बाहुबली’ के

बाहुबली का किरदार निभाकर करोड़ों लोगों की नजर में अपनी लोकप्रियता बढ़ाने वाले प्रभास आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्ट में व्यस्त होने वाले हैं। जल्द ही प्रभास कई बिग बैनर और बिग बजट फिल्मों में अपने अभिनय से एक बार फिर अपने फैंस को सरप्राइज करने वाले हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रभास असल जिंदगी में भी किसी हीरो से कम नहीं है। प्रभास सामान्य तौर पर भी पूरे ठाठ बाट के साथ शाही जिंदगी जीते हैं।.प्रभास जिस फार्महाउस के मालिक है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसकी कीमत 60 करोड़ रुपये बताई जाती है। प्रभास का यह बंगला हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में मौजूद है।

Prabhas drives home his dream sports car worth Rs 6 crore: Fans go berserk | Telugu Movie News - Times of India

.इसे भी पढ़े :- वेलेंटाइन के शुरुआत में सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी सात फेरों के सातों वचन निभाकर एक दूजे के हुए

शाही और आलीशान जिंदगी जीते हैं बाहुबली फेम प्रभास

यह फार्महाउस हर सुविधा को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसमें एक निजी जिम, पूल से लेकर एक बड़ा गार्डन भी है। बता दें कि प्रभास कई मौकों पर अपने इस आलीशान और महंगे बंगले की झलक दिखा चुके हैं।

Prabhas

लग्जरी कारों का रखते हैं शौक

महंगे और बड़े घर के साथ-साथ प्रभास लग्जरी और महंगी कारें रखने का भी शौक रखते हैं। प्रभास के पास कई लग्जरी और महंगी कारें हैं।

Prabhas' Extravagant Lifestyle, From A Farmhouse To Lamborghini Aventador S Roadster

उनके बेड़े में रॉल्स रॉयस फैन्टम, रिटजी बीएमडब्ल्यू एक्स3 और जैगुआर एक्सजेआर जैसी आलीशान कारें शामिल हैं। इन सभी कारों के फीचर्स से लेकर स्पीड तक सब कुछ अपडेटेड है।

Saaho Movie Prabhas bike
प्रभास अपने स्वास्थ्य और फिटनेस सबसे ज्यादा ध्यान रखते हैं। इसके लिए प्रभास काफी सचेत भी रहते हैं, अपनी हेल्थ के मुताबिक ही वो अपना डाइट प्लान फॉलो करते हैं। इसके अलावा प्रभास रोजाना एक्सरसाइज भी करते हैं

Prabhas Luxurious LifeStyle: लग्जरी लाइफ के शौकीन हैं 'बाहुबली', बंगले में बनवाया है वॉलीबॉल कोर्ट | Bahubali Actor Prabhas Luxurious LifeStyle

और इस बात का उदाहरण बाहुबली और साहो फिल्म में उनकी बॉडी है। इन दोनों फिल्मों में उनकी फिजिक की झलक देखी गई है। हेल्थ और फिटनेस को देखते हुए ही प्रभास ने खुद के लिए करोड़ों रुपये के जिम इक्विपमेंट्स खरीदे हैं।

Prabhas Car Collection: Every Famous Car Baahubali Star Owns - YouTube
प्रभास की आने वाली फिल्मों की बात करें तो लिस्ट में कई बड़ी फिल्में शामिल हैं। प्रभास की झोली में इस समय आदिपुरुष, सलार और राधे श्याम जैसी फिल्में हैं। आदिपुरुष में प्रभास भगवान श्रीराम की भूमिका निभाएंगे।

Bahubali star Prabhass Exotic Car Collection | Big Boy Toyz इस फिल्म में सीता के लिए कृति सेैनन और रावण के लिए सैफ अली खान का नाम सामने आ रहा है। सलार फिल्म की घोषणा हाल में की गई है। ये भी एक बिग बजट मूवी है।

Prabhas to star in comedy film, wishes his fans to accept him in different  roles

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel