वेलेंटाइन के शुरुआत में सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी सात फेरों के सातों वचन निभाकर एक दूजे के हुए

बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी अब आधिकारिक रूप से पति-पत्नी हो गए हैं। शेरशाह फिल्म की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से फैंस को दीवाना बना लेने वाली ये जोड़ी रियल लाइफ में भी एक दूजे के हो गए हैं। दोनों फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए और प्यार में गिरफ्तार हो गए। उन्होंने अपनी शादी के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस को चुना, जिसमें उनके परिवार और इंडस्ट्री के करीबी दोस्त पहुंचे थे।सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी अब शादीशुदा हैं।उन्होंने मंगलवार 7 फरवरी को सात फेरे लिए।विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, रणबीर-आलिया और केएल राहुल-अथिया शेट्टी जैसे कपल की तरह सिद्धार्थ-कियारा ने दोपहर में शादी रचाई. कपल ने अपनी शादी सीक्रेट रखी और जहां उनकी शादी हो रही वहां मेहमानों के लिए नो-फोन पॉलिसी लागू थी।

Sidharth-Kiara : सिद्धार्थ-कियारा बंधे शादी के बंधन में, सामने आई खूबसूरत  तस्वीर.इसे भी पढ़े :- सिड-कियारा की संगीत नाइट का पहला वीडियो आया सामने, देखे अंदर का नजारा

सूर्यगढ़ पैलेस में हुई शादी की रस्में सिद्धार्थ-कियारा

सिद्धार्थ-कियारा का रोका और चूड़ा सेरेमनी 6 फरवरी को संगीत की रात से पहले हुआ था।रोका दो परिवारों के एकजुट होने के प्रतीक के रूप में जाना जाता है।सेरेमनी में सिद्धार्थ और कियारा के माता-पिता दोनों मौजूद थे।

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding Photos: सिद्धार्थ और कियारा की शादी  की तस्वीरें आई सामने | sidharth malhotra kiara advani wedding photos |  HerZindagiइसके बाद एक्ट्रेस की चूड़ा सेरेमनी भी हुई. संगीत की रात के लिए कल रात सूर्यगढ़ पैलेस गुलाबी रंग से जगमगाया था। सिद्धार्थ मंच पर कियारा आडवाणी के भाई मिशाल के साथ भी शामिल हुए, जो उनके लिए एक मेडली भी गाया।

Kiara Advani, Sidharth Malhotra, Entertainment, Bollywood, Kiara Advani  Wedding, Kiara Advani as bride, Kiara Advani in bridal lehenga, Kiara  Advani dresses up as bride, Kiara Advani as a bride, Kiara Advani shaadi,

सिद्धार्थ-कियारा ने लिए सात फेरे

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने सूर्यगढ़ पैलेस स्थित बावड़ी में बन एक विशेष मंडप में साथ फेरे लिए। शाम 5.00 बजे के करीब दोनों ने एक दूसरे को वर-मालाएं पहनाईं।तकरीबन 6.00 बजे सिड-कियारा पंजाबी रीति रिवाज से फेरे लिए और वहां मौजूद बड़ों से आशीर्वाद लिया।

Sidharth-Kiara Wedding : शादी के बंधन में बंधे स्टार कपल सिद्धार्थ  मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, सामने आईं पहली तस्वीरें

इसे भी पढ़े :-  कियारा, दीपिका को पीछे छोड़ आलिया भट्ट बनीं साल 2022 की पॉपुलर एक्ट्रेस

वेडिंग ड्रेस की थीम

शादी की थीम वाइट-पिंक थी. वर वधु पक्ष के लोगों ने वाइट-पिंक के पारंपरिक थीम के कपड़े पहने थे।जानकारी के मुताबिक शादी के मौके पर कियारा ने पिंक कलर का लहंगा और सिड ने ऑफ-वाइट कलर की डिजाइनर शेरवानी पहनी थी।

हो गई सिद्धार्थ-कियारा की पर्मानेंट बुकिंग सिद्ध मल्होत्रा सफेद कलर की घोड़ी पर सवार होकर अपनी बारात लेकर कियारा के पास गये थे। सिड और कियारा ने मनीष मल्होत्रा के बनाई शेरवानी और लहंगा पहनी थी।

मेंहदी और चूड़ा सेरेमनी

सिनेजीवन: कियारा ने सिद्धार्थ संग लिए सात फेरे, शादी हुई संपन्न और अक्षय का  भारत के मानचित्र पर चलना पड़ा भारी

संगीत सेरेमनी से पहले कियारा और सिद्धार्थ की मेहंदी की रस्म हुई. इस दौरान कियारा के हाथों में सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी लगी।इसके बाद कुछ परिवार वालों के बीच में कियारा की चूड़ा सेरेमनी की गई।

सिद्धार्थ-कियारा की हल्दी

एक दूजे संग सात जन्मों की कसमें खाने के लिए तैयार हुए सिद्धार्थ-मल्होत्रा की हल्दी की रस्म अदा की गई।

Sidharth Malhotra Kiara Advani sangeet ceremony dance video viral looks hot  and cute together | Sidharth Kiara Wedding: शादी से पहले खूब नाचे सिद्धार्थ  मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, डांस फ्लोर ... इस दौरान की एक वीडियो पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही था जिसे सूर्यगढ़ पैलेस की बताया जा रहा रहा था. इसमें पूरे एरिया को पीले रंग से सजा हुआ देखा सकता है।

राजस्थानी संस्कृति हुआ मेहमानों का स्वागत

इस शादी के सभी मेहमानों का राजस्थानी संस्कृति के तरीके से स्वागत किया गया।मेहमानों के स्वागत के लिए राजस्थानी वेशभूषा व राजस्थानी लोकगीतों के साथ फूलों की बारिश कर मेहमाननवाजी की गई।

Kiara Advani-Sidharth Malhotra wedding: fans got emotional after see couple  wedding pics-सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी की पिक्स देख इमोशनल  हुए फैन्स, कहा 'परफेक्ट जोड़ी' इस शादी के लिए होटल सूर्यगढ़ पैलेस को अंदर से दुल्हन की तरह सजाया गया।वहीं बाहर की तरफ किसी तरह का डेकोरेशन नहीं किया गया है। यहां 3 लेयर में सिक्योरिटी के इंतजाम किए गए हैं.सिद्धार्थ-कियारा की शादी में बड़े-बड़े नामी सितारों से लेकर बिजनेस जगत की हस्तियों ने शिरकत की।

Siddharth- Kiara Wedding: 7 जन्मों के बंधन में बंधेंगे सिड-कियारा, विवाह  स्थल के अंदर फोन की अनुमति नहीं - पर्दाफाश करण जौहर, शाहिद कपूर-मीरा कपूर, जूही चावला और उनके पति के अलावा ऐसी खबर थी ईशा अंबानी भी सिद्धार्थ-कियारा की शादी में पहुंची थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel